Xiaomi Mi Gaming लैपटॉप 4 अगस्त को हो सकता है लॉन्च, स्पेसिफिकेशन लीक

दावा किया गया है कि Xiaomi Mi Gaming लैपटॉप के इस लैपटॉप के तीन वेरिएंट होंगे। सभी वेरिएंट 144 हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट वाले डिस्प्ले के साथ आएंगे।

Share on Facebook Tweet Share Reddit आपकी राय
Xiaomi Mi Gaming लैपटॉप 4 अगस्त को हो सकता है लॉन्च, स्पेसिफिकेशन लीक

Xiaomi Mi Gaming Laptop

ख़ास बातें
  • शाओमी मी गेमिंग लैपटॉप में होंगे इंटल के प्रोसेसर
  • दो वेरिेएंट 9वें जेनरेशन इंटल कोर आई7 प्रोसेसर के साथ आएंगे
  • तीसरे वेरिएंट में 9वें जेनरेशन वाला इंटल कोर आई5 प्रोसेसर होगा
Xiaomi नया गेमिंग लैपटॉप लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। इस लैपटॉप के स्पेसिफिकेशन इंटरनेट पर लीक हो गए हैं। शाओमी के इस लैपटॉप के डिस्प्ले, प्रोसेसर, जीपीयू और स्टोरेज का खुलासा हुआ है। कंपनी कई दिनों से 4 अगस्त के काउंटडाउन को लेकर कई टीज़र ज़ारी कर रही है। यह इशारा है कि इस दिन कंपनी का नया गेमिंग लैपटॉप लॉन्च होगा। फिलहाल, यह साफ नहीं है कि 4 अगस्त को शाओमी के गेमिंग लैपटॉप को लॉन्च किया जाएगा। या कंपनी इस दिन लैपटॉप के बारे में और कोई जानकारी जारी करेगी।

टिप्सटर सुधांशु अंभोरे ने ट्विटर पर Xiaomi Mi Gaming लैपटॉप के बारे में जानकारी सार्वजनिक की है। उन्होंने दावा किया कि इस लैपटॉप के तीन वेरिएंट होंगे। सभी वेरिएंट 144 हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट वाले डिस्प्ले के साथ आएंगे। इनमें से दो वेरिेएंट 9वें जेनरेशन इंटल कोर आई7 प्रोसेसर, 16 जीबी डीडीआर4 डीरैम और 512 जीबी एसएसडी स्टोरेज के साथ आएंगे। इनमें से एक वेरिएंट में Nvidia GeForce RTX 2060 जीपीयू और दूसरे में Nvidia GeForce GTX 1660 Ti जीपीयू होगा।

तीसरे वेरिएंट में 9वें जेनरेशन वाले इंटल कोर आई5 प्रोसेसर के साथ 8 जीबी डीडीआर4 डीरैम और 512 जीबी एसएसडी होने का दावा है। यह लैपटॉप Nvidia GeForce GTX 1660 Ti जीपीयू के साथ आएगा।

Xiaomi के मी लैपटॉप के आधिकारिक वीबो अकाउंट से हर दिन नए टीज़र ज़ारी किए जा रहे हैं। इनमें 4 अगस्त के काउंटडाउन का ज़िक्र है। कंपनी द्वारा नया पोस्टर हर दिन जारी किया जा रहा है। संभव है कि कंपनी 4 अगस्त को ही अपने नए गेमिंग लैपटॉप को लॉन्च करे। फिलहाल, लैपटॉप के बारे में और जानकारी नहीं उपलब्ध है।
आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें।

तसनीम अकोलावाला टेक से दूर तसनीम को दिल को छू लेने वाली कहानियां पढ़ने का शौक है। ... और भी »
पढ़ें: English বাংলা
 
 

ADVERTISEMENT

 
© Copyright Red Pixels Ventures Limited 2019. All rights reserved.
तसनीम अकोलावाला को संदेश भेजें
* से चिह्नित फील्ड अनिवार्य हैं
नाम: *
 
ईमेल:
 
संदेश: *
 
2000 अक्षर बाकी