Xiaomi Mi Smart Water Purifier भारत में लॉन्च, जानें कीमत और खासियतें

Mi Smart Water Purifier, Mi Motion Activated Night Light 2: Xiaomi ने भारत में मी स्मार्ट वाटर प्योरिफायर और मी मोशन एक्टिवेटेड नाइट लाइट 2 को लॉन्च कर दिया गया है। जानें दाम और फीचर्स।

Xiaomi Mi Smart Water Purifier भारत में लॉन्च, जानें कीमत और खासियतें

Mi Smart Water Purifier, Mi Motion Activated Night Light 2: मी स्मार्ट वाटर प्योरिफायर और मी मोशन एक्टिवेटेड नाइट लाइट 2 से उठा पर्दा

ख़ास बातें
  • Mi Smart Water Purifier Price in India है 11,999 रुपये
  • मी स्मार्ट वाटर प्यूरीफायर में है 7 लिटर का टैंक
  • Mi Motion Activated Night Light 2 Price in India है 500 रुपये
विज्ञापन
Mi Smart Water Purifier: Xiaomi ने भारत में मी स्मार्ट वाटर प्योरिफायर और Mi Motion Activated Night Light 2 को लॉन्च कर दिया है। मी स्मार्ट वाटर प्योरिफायर में ई-स्टेप प्योरिफिकेशन प्रोसेस, रियल-टाइम टीडीएस मॉनिटर है। मी मोशन एक्टिवेटेड नाइट लाइट 2 को 18 सितंबर दोपहर 12 बजे से 500 रुपये में क्राउडफंडिंग के लिए उपलब्ध करा दिया गया है। आइए अब आपको Mi Smart Water Purifier और Mi Motion Activated Night Light 2 की भारत में कीमत और फीचर्स के बारे में जानकारी मुहैया कराते हैं।
 

Mi Smart Water Purifier price in India, फीचर्स

मी स्मार्ट वाटर प्यूरीफायर की कीमत 11,999 रुपये तय की गई है। Mi Water Purifier की बिक्री 29 सितंबर दोपहर 12 बजे से Mi.com, मी होम के अलावा Flipkart पर होगी। कंप्लीट सेट के लिए फिल्टर कार्ट्रेज 3,997 रुपये में उपलब्ध होगा। इंडीविजुअल फिल्टर कार्ट्रेज को भी खरीदा जा सकता है। मी स्मार्ट वाटर प्यूरीफायर में फिल्टर रिप्लेसमेंट प्रोसेस आसान है। फिल्टर रिप्लेसमेंट के लिए ग्राहक को घर पर सर्विस एक्सपर्ट को बुलाने की भी जरूरत नहीं होगी। Xiaomi ने आसान DIY रिप्लेसमेंट प्रोसेस दिया है जिसकी मदद से कुछ ही सेकेंड में फिल्टर रिप्लेस हो जाता है।

पेंटा प्यूरीफिकेशन प्रोसेस की बात करें तो मी स्मार्ट वाटर प्यूरीफायर में तीन कार्ट्रेज हैं, पॉलीप्रोपाइलीन (पीपी) कॉटन फिल्टर और एक्टिवेटेड कार्बन फिल्टर, पोस्ट एक्टिवेटेड कार्बन फिल्टर और आरओ फिल्टर। पीपी कॉटन फिल्टर क्लोरीन, हानिकारक पदार्थ, गंध आदि को हटा देता है। सेकेंड आरओ फिल्टर हैवी मेटल, वायरस और बैक्टीरिया को हटाता है।

पोस्ट एक्टिवेटेड कार्बन फिल्टर गंध को हटाकर टेस्ट को बेहतर करने का काम करता है। फिल्ट्रेशन की पांचवी स्टेज 7 लिटर वाटर टैंक में शुरू होती है जो यूवी लैंप से लैस है। मी स्मार्ट वाटर प्यूरीफायर ने सभी जरूरी टेस्ट और IS (इंडियन स्टैंडर्ड) द्वारा बनाए नियमों को पास कर लिया है। मी स्मार्ट प्यूरीफायर में रियल-टाइम मॉनिटरिंग और दो बिल्ट-इन टीडीएस सेंसर के साथ आता है। इन सेंसर द्वारा एकत्रित डेटा को रियल-टाइम में मी होम ऐप पर पास किया जाता है।
vrig623c

Mi Motion Activated Night Light 2: मी मोशन एक्टिवेटेड नाइट लाइट 2 में है मोशन डिटेक्शन

Mi Motion Activated Night Light 2 price in India

जैसा कि हमने आपको बताया मी मोशन एक्टिवेटेड नाइट लाइट 2 को भारत में लॉन्च कर दिया गया है। यह बल्ट आईआर सेंसर और लाइट सेंसर से लैस है। Xiaomi ब्रांड का यह नया प्रोडक्ट 18 सितंबर दोपहर 12 बजे से क्राउडफंडिंग के लिए उपलब्ध करा दिया जाएगा।
Comments

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

Share on Facebook Gadgets360 Twitter ShareTweet Share Snapchat Reddit आपकी राय google-newsGoogle News
 
 

विज्ञापन

Advertisement

#ताज़ा ख़बरें
  1. Xiaomi MIX Flip के फीचर्स हुए लीक, जानें सबकुछ
  2. 100 इंच डिस्प्ले के साथ Hisense Starlight S1 Laser TV हुआ लॉन्च, जानें फीचर्स
  3. Google ने Doodle के जरिए सेलिब्रेट किया फारसी नववर्ष Nowruz 2024, जानें इतिहास
  4. Honor Band 9 हुआ लॉन्च, सिंगल चार्ज में 14 दिनों तक चलेगी बैटरी
  5. IPL 2024: CSK vs RCB की टिकट बुकिंग हुई शुरू, कीमत से लेकर टाइमिंग तक, जानें सब कुछ...
  6. Poco का पहला टैबलेट जल्द हो सकता है लॉन्च, यूरोपियन सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर दिखी लिस्टिंग
  7. LinkedIn पर जॉब सर्च करते हुए खेल सकेंगे गेम, कर्मचारियों के स्कोर से मिलेगी कंपनी को रैंक!
  8. OnePlus ने भारत में TV और Monitor बिजनेस को कहा गुडबाय? वेबसाइट से हटाए गए सभी मॉडल
  9. भारत बनेगा EV मैन्युफैक्चरिंग में बड़ी ताकत: PM नरेन्द्र मोदी
  10. Infinix Note 40 और Note 40 Pro 4G स्‍मार्टफोन लॉन्‍च, 108MP कैमरा, 5000mAh बैटरी समेत कई खूबियां
© Copyright Red Pixels Ventures Limited 2024. All rights reserved.
ट्रेंडिंग प्रॉडक्ट्स »
लेटेस्ट टेक ख़बरें »