Mi Air Purifier 2C भारत में लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स

Mi Air Purifier 2C: मी एयर प्यूरीफायर 2सी लॉन्च हो गया है, यहां जानें Xiaomi के नए Air Purifier के बारे में। आइए आपको शाओमी के नए प्यूरीफायर की भारत में कीमत और स्पेसिफिकेशन के बारे में बताते हैं।

Share on Facebook Tweet Share Reddit आपकी राय
Mi Air Purifier 2C भारत में लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स

Mi Air Purifier 2C: मी एयर प्यूरीफायर 2सी लॉन्च, जानें कीमत

ख़ास बातें
  • Mi Air Purifier 2C की बिक्री होगी Amazon और Flipkart पर भी
  • Mi Air Purifier 2C price in India के बारे में जानें
  • ट्रू HEPA फिल्टर से लैस है मी एयर प्यूरीफायर 2सी
Xiaomi Mi Air Purifier 2C: शाओमी मी एयर प्यूरीफायर 2सी भारत में लॉन्च कर दिया गया है। Mi Air Purifier और Mi Air Purifier 2S के बाद यह Xiaomi का तीसरा एयर प्यूरीफायर है। Mi Air Purifier 2C की अहम खासियतों की बात करें तो यह ट्रू HEPA फिल्टर और रियल-टाइम एयर क्वालिटी इंडीकेटर जैसे फीचर्स के साथ उतारा गया है। मी एयर प्यूरीफायर 2सी डुअल फिल्ट्रेशन के साथ आएगा। इसके अलावा यह 452 स्क्वेयर फीट का एरिया कवर करता हैस शाओमी का दावा है कि वन-बटन कंट्रोल की मदद से ग्राहक 10 सेकेंड से भी कम समय में मी एयर प्यूरीफायर 2सी का फिल्टर चेंज कर सकता है। यह रूम को केवल 10 मिनट में क्लियर कर देता है। आइए अब आपको Mi Air Purifier 2C की भारत में कीमत और स्पेसिफिकेशन के बारे में विस्तार से जानकारी देते हैं।
 

Mi Air Purifier 2C price in India

भारतीय मार्केट में शाओमी मी एयर प्यूरीफायर 2सी की कीमत 6,499 रुपये तय की गई है। Mi Air Purifier 2C की बिक्री आज से कंपनी की आधिकारिक साइट मी डॉट कॉम पर शुरू हो गई है। वहीं, Amazon, Flipkart और मी होम स्टोर पर डिवाइस की बिक्री 18 अक्टूबर दोपहर 12 बजे से शुरू होगी।
 

Mi Air Purifier 2C specifications, फीचर्स

मी एयर प्यूरीफायर 2सी डुअल फिल्ट्रेशन टेक्नोलॉजी के साथ आता है और इसमें ट्रू HEPA फिल्टर है जो 99.97 प्रतिशत इनडोर प्रदूषण को फिल्टर कर सकता है। मशीन में 360 डिग्री एयर सक्शन है और यह 350 क्यूबिक मीटर प्रति घंटे के क्लीन एयर डिलीवरी रेट के साथ आती है।

Mi Air Purifier 2S में रियल-टाइम PM2.5 लेवल अपडेट के लिए ओलेड डिस्प्ले है तो वहीं अब मी एयर प्यूरीफायर 2सी में रियल-टाइम एयर क्वालिटी के लिए एलईडी इंडीकेटर दिया गया है, यह एयर क्वालिटी को तीन अलग-अलग स्टेज में हाइलाइट करता है जैसे कि क्लियर एयर, मोडरेट पॉल्यूशन लेवल, सीवियर पॉल्यूशन लेवल। पॉल्यूशन लेवल को डिटेक्ट करने के लिए बिल्ट-इन इंफ्रेड सेंसर दिया गया है। Mi Air Purifier 2C का डाइमेंशन 240x240x520 मिलीमीटर और वज़न 4.1 किलोग्राम है।
आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें।

पढ़ें: English
 
 

ADVERTISEMENT

 
© Copyright Red Pixels Ventures Limited 2019. All rights reserved.