• होम
  • अन्य
  • ख़बरें
  • Xiaomi ने बच्चों के लिए भारत में उतारा ये नया प्रोडक्ट, कीमत है 1,199 रुपये

Xiaomi ने बच्चों के लिए भारत में उतारा ये नया प्रोडक्ट, कीमत है 1,199 रुपये

Xiaomi Mi Truck Builder: शाओमी ने अब भारत में बच्चों की जरूरत को ध्यान में रखते हुए नए खिलौने को लॉन्च किया है।

Share on Facebook Tweet Share Reddit आपकी राय
Xiaomi ने बच्चों के लिए भारत में उतारा ये नया प्रोडक्ट, कीमत है 1,199 रुपये

Xiaomi Mi Truck Builder: शाओमी ने बच्चों के लिए भारत में उतारा ये नया प्रोडक्ट, कीमत है 1,199 रुपये

ख़ास बातें
  • Xiaomi ने भारत में लॉन्च किया 'Mi Truck Builder'
  • कंपनी की वेबसाइट पर लाइव है क्राउडफंडिंग प्रोग्राम
  • 25 जुलाई से शुरू होगी 'Mi Truck Builder' की डिलीवरी
Xiaomi Mi Truck Builder: शाओमी ने पिछले हफ्ते कहा था कि कंपनी भारत में अपनी पांचवीं सालगिरह के मौके पर कुछ प्रोडक्ट लॉन्च करेगी। Xiaomi ने अब भारत में बच्चों की जरूरत को ध्यान में रखते हुए नए खिलौने को लॉन्च किया है। Xiaomi ने भारत में Mi Truck Builder को उतारा है, आप लोगों की जानकारी के लिए बता दें कि मी ट्रक बिल्डर क्राउडफंडिंग के तहत फिलहाल 1,199 रुपये के इंट्रोडक्टरी कीमत के साथ कंपनी की आधिकारिक साइट पर लिस्ट है। उम्मीद है कि Xiaomi जल्द Mi Truck Builder की बिक्री को शुरू कर सकती है। Mi Truck Builder के आने से बच्चे खुद को चैलेंज कर इस नए खिलौने की मदद से सीख सकेंगे और एकाग्रता को इंप्रूव कर पाएंगे।

Xiaomi Mi Truck Builder का उद्देश्य यह है कि बच्चों के सीखने को मज़ेदार बनाया जाए। इसमें 530 से अधिक बिल्डिंग ब्लॉक दिए गए हैं और यह 2-इन -1 मॉडल के रूप में काम करता है। '2-इन -1' का मतलब यह है कि एक बच्चा ब्लॉक का इस्तेमाल या तो ट्रेक बनाने में या फिर बुलडोजर बनाने में कर सकता है। Xiaomi का दावा है कि ऐसा करने से एकाग्रता में सुधार और बच्चे में क्रिएटिविटी और अनुभूति विकसित होगी।

नए खिलौने को सपोर्ट करने के लिए आप Xiaomi के Mi Truck Builder क्राउडफंडिंग पेज पर जा सकते हैं। 1,500 यूनिट का लक्ष्य रखा गया है और खबर लिखे जाने तक 1,109 यूनिट की फंडिंग हो चुकी थी। इसके अलावा क्राउडफंडिंग पेज में यह भी उल्लेख किया गया है कि खिलौने की फ्री डिलीवरी 25 जुलाई से शुरू होगी।

याद करा दें कि पिछले सप्ताह Xiaomi की ओर से पांच हफ्तों तक ऑफर, नए लॉन्च और अन्य डील्स का वादा किया गया था। हाल ही में शाओमी ने Mi Beard Trimmer को भारत में लॉन्च किया था।
आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें।

पढ़ें: English தமிழ்
 
 

ADVERTISEMENT

 
© Copyright Red Pixels Ventures Limited 2019. All rights reserved.