Mi Water Purifier 17 सितंबर को हो सकता है भारत में लॉन्च

Mi Water Purifier: Xiaomi 17 सितंबर को Smarter Living 2020 इवेंट का आयोजन करने वाली है। Mi Band 4 और Mi Tv के अलावा कंपनी मी वाटर प्यूरीफायर को भी लॉन्च कर सकती है।

Share on Facebook Tweet Share Reddit आपकी राय
Mi Water Purifier 17 सितंबर को हो सकता है भारत में लॉन्च

Mi Water Purifier: मी वाटर प्यूरीफायर 17 सितंबर को हो सकता है भारत में लॉन्च

ख़ास बातें
  • Smarter Living 2020 इवेंट में लॉन्च हो सकता है Mi Water Purifier
  • मी वाटर प्यूरीफायर में है वाई-फाई की सुविधा
  • स्मार्ट लिविंग 2020 इवेंट में Mi Band 4 और Mi Tv भी हो सकते हैं लॉन्च
Smarter Living 2020: Xiaomi 17 सितंबर को स्मार्ट लिविंग 2020 इवेंट का आयोजन करने वाली है। इवेंट के दौरान शाओमी अपने नए Mi Band 4 और 65 इंच वाले Mi TV को लॉन्च करने की तैयारी में है। अब मी इंडिया के ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर इस बात का संकेत दिया गया है कि मी बैंड 4 और मी टीवी के अलावा कंपनी Mi Water Purifier को भी लॉन्च कर सकती है।

Xiaomi इंडिया और कंपनी के प्रमुख मनु कुमार जैन के ट्वीट से इस बात का संकेत मिलता है कि शाओमी 17 सितंबर को आयोजित इवेंट के दौरान मी वाटर प्यूरीफायर को लॉन्च करने की तैयारी में है। दोनों ही ट्वीट में एक तस्वीर है जिसमें एक ओर से अशुद्ध पानी Smart Living 2020 लोगो में जाता नजर आ रहा है और दूसरी ओर साफ पानी दिख रहा है, यह इस बात की ओर इशारा है कि कंपनी वाटर प्यूरीफायर को लॉन्च करने वाली है।
इवेंट के दौरान Xiaomi Mi Band 4 को भी लॉन्च किया जा सकता है। हाल ही में इस बात की पुष्टि हुई थी कि मी बैंड 4 को ई-कॉमर्स साइट Amazon और Mi.com पर बेचा जाएगा। कुछ समय पहले कंपनी ने लेटेस्ट टीज़र के ज़रिए लगभग पुष्टि कर दी थी कि वह 65 इंच वाला मी टीवी लाने वाली है।

कंपनी ने हाल ही में एक वॉटर टीडीएस टेस्टर को लॉन्च किया था और अब उम्मीद है कि Xiaomi आगामी लॉन्च इवेंट में Mi Water Purifier को लॉन्च कर सकती है। Xiaomi का एक वाटर प्यूरीफायर ग्लोबली उपलब्ध है और उम्मीद है कि अब शाओमी इसे भारतीय बाजर में उतार सकती है। यह आरओ (रिवर्स ऑस्मोसिस) आधारित वाटर प्यूरीफायर है।

मी वाटर प्यूरीफायर में 4-स्टेप प्योरीफिकेशन प्रोसेसर है जिसमें पीपी कॉटन फिल्टर, एक्टिवेटेड कार्बन प्री-फिल्टर, आरओ फिल्टर और एक्टिवेटेड कार्बन फिल्टर शामिल है। Mi Water Purifier में वाई-फाई है और आप रियल टाइम में स्मार्टफोन ऐप की मदद से पानी की गुणवत्ता की निगरानी कर सकते हैं।
आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें।

पढ़ें: English বাংলা
 
 

ADVERTISEMENT

 
© Copyright Red Pixels Ventures Limited 2019. All rights reserved.