Mi Neckband Bluetooth Earphones भारत में लॉन्च, जानें कीमत और खासियतें

Mi Neckband Bluetooth Earphones को भारत में Redmi K20 और Redmi K20 Pro स्मार्टफोन के साथ लॉन्च किया गया है। जानें मी नेकबैंड ब्लूटूथ ईयरफोन की कीमत और खासियतें।

Share on Facebook Tweet Share Reddit आपकी राय
Mi Neckband Bluetooth Earphones भारत में लॉन्च, जानें कीमत और खासियतें

Mi Neckband Bluetooth Earphones भारत में लॉन्च, जानें कीमत और खासियतें

ख़ास बातें
  • Mi Neckband Bluetooth Earphones की बिक्री 23 जुलाई से
  • मी नेकबैंड ब्लूटूथ ईयरफ़ोन देता है 8 घंटे की बैटरी लाइफ
  • Mi Rechargeable LED Lamp की कीमत 1,499 रुपये
Mi Neckband Bluetooth Earphones को भारत में Redmi K20 और Redmi K20 Pro स्मार्टफोन के साथ लॉन्च किया गया है। Xiaomi के नए इन-ईयर हेडफोन में माइक्रो-आर्क कॉलर डिज़ाइन है और यह ब्लूटूथ वर्जन 5.0 कनेक्टिविटी से लैस है। शाओमी का दावा है कि मी नेकबैंड ब्लूटूथ ईयरफ़ोन को एक बार चार्ज करने पर यह आठ घंटे तक की बैटरी लाइफ देता है। हेडफोन ट्राई-बैंड इक्विलाइजेशन और डायनामिक बास से लैस है। मी नेकबैंड ब्लूटूथ ईयरफोन के साथ शाओमी ने मी रीचार्जेबल एलईडी लैंप की कीमत की भी घोषणा कर दी है। आप लोगों की जानकारी के लिए बता दें कि लैंप की क्राउडफंडिंग भी 12 बजे से शुरू हो गई है।

मी नेकबैंड ब्लूटूथ ईयरफोन की भारत में बिक्री 23 जुलाई से शुरू होगी और इसकी कीमत 1599 रुपये तय की गई है। ईयरफोन की बिक्री फ्लिपकार्ट और मी डॉट कॉम पर होगी। जैसा कि हमने आपको बताया मी नेकबैंड ब्लूटूथ ईयरफोन माइक्रो-आर्क कॉलर डिज़ाइन के साथ आएगा। शाओमी का दावा है कि ईयरफोन को स्किन फ्रैंडली रबर मैटेरियल से बनाया गया है जो एंटी-स्लिप और फ्लेक्सिबल है। बता दें कि शाओमी ब्रांड के इस नए ईयरफोन का वज़न 13.6 ग्राम है।

मी नेकबैंड ब्लूटूथ ईयरफोन में नेविगेट, कॉल लेने और म्यूजिक प्ले करने के लिए वॉयस कमांड फीचर की सुविधा मिलेगी। इसके अलावा, आप अपने स्मार्टफोन में इंस्टॉल किए गए वॉयस असिस्टेंट का भी इस्तेमाल कर सकते हैं। कनेक्टिविटी की बात करें तो मी नेकबैंड ब्लूटूथ ईयरफोन में HFP, A2DP, HSP और AVRCP प्रोटोकॉल सपोर्ट के साथ ब्लूटूथ वर्जन 5.0 मिलेगा। हेडफोन 10 मीटर की रेंज के साथ आते हैं।

मी नेकबैंड ब्लूटूथ ईयरफोन में 120 एमएएच की बैटरी दी गई है जो एक बार चार्ज करने पर आठ घंटे तक चलती है। इतना ही नहीं, बैटरी 260 घंटे का स्टैंडबाय टाइम भी देती है। इसके अलावा, हेडफोन की बैटरी को पूरी तरह से चार्ज होने में दो घंटे लगते हैं। मी नेकबैंड ब्लूटूथ ईयरफोन के अलावा शाओमी ने मी रीचार्जेबल एलईडी लैंप की कीमत से भी पर्दा उठा दिया है। एलईडी लैंप की कीमत 1,499 रुपये तय की गई है लेकिन क्राउडफंडिंग के दौरान इसे 1,299 रुपये में बेचा जाएगा। लैंप के लिए क्राउडफंडिंग दोपहर 12 बजे से शुरू हो चुकी है।
आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें।

गैजेट्स 360 स्टाफ मैं भी गैजेट्स 360 के लिए ही काम करता/करती हूं, लेकिन नाम नहीं ... और भी »
पढ़ें: English
 
 

ADVERTISEMENT

 
© Copyright Red Pixels Ventures Limited 2019. All rights reserved.
गैजेट्स 360 स्टाफ को संदेश भेजें
* से चिह्नित फील्ड अनिवार्य हैं
नाम: *
 
ईमेल:
 
संदेश: *
 
2000 अक्षर बाकी