Mi LED Smart Bulb भारत में क्राउडफंडिंग के लिए उपलब्ध, जानें कीमत

Mi LED Smart Bulb: मी एलईडी स्मार्ट बल्ब क्राउडफंडिंग के लिए उपलब्ध करा दिया गया है। जानें इसके बारे में विस्तार से।

Share on Facebook Tweet Share Reddit आपकी राय
Mi LED Smart Bulb भारत में क्राउडफंडिंग के लिए उपलब्ध, जानें कीमत

Mi LED Smart Bulb भारत में क्राउडफंडिंग के लिए उपलब्ध, जानें कीमत

ख़ास बातें
  • Mi LED Smart Bulb की क्राउडफंडिंग दोपहर 12 बजे से शुरू
  • गूगल असिस्टेंट सपोर्ट के साथ आएगा Mi LED Smart Bulb
  • Mi LED Smart Bulb को लेकर दावा किया गया है कि यह 11 साल तक चलेगा
Mi LED Smart Bulb को भारत में इस सप्ताह के शुरुआत में लॉन्च किया गया था और अब दोपहर 12 बजे से मी एलईडी स्मार्ट बल्ब क्राउडफंडिंग के लिए उपलब्ध करा दिया गया है। क्राउडफंडिंग से Mi LED Smart Bulb की भारत में कीमत के बारे में भी पता चल गया है। इस स्मार्ट बल्ब को मी होम ऐप के जरिए कंट्रोल किया जा सकेगा, इतना ही नहीं यह अमेज़न एलेक्सा वॉयस असिस्टेंट और गूगल असिस्टेंट (Google Assistant) को सपोर्ट करता है। मी एलईडी स्मार्ट बल्ब (Mi LED Smart Bulb) को लेकर ऐसा दावा भी किया गया है कि यह 11 साल तक चलेगा। बता दें कि मी एलईडी स्मार्ट बल्ब 1.6 करोड़ कलर्स को सपोर्ट करता है। शाओमी (Xiaomi) ने स्मार्ट बल्ब के अलावा रेडमी वाई3 (Redmi Y3) और रेडमी 7 (Redmi 7) स्मार्टफोन को भी भारत में लॉन्च किया था।
 

Mi LED Smart Bulb की भारत में कीमत

भारत में अगले 10 दिनों तक शुरुआती 4,000 ऑर्डर के लिए मी एलईडी स्मार्ट बल्ब की कीमत 999 रुपये तय की गई है। अनुमान लगाया जा रहा है कि 4,000 यूनिट के बाद Mi LED Smart Bulb को 1,299 रुपये में बेचा जाएगा, इस बात का संकेत लिस्टिंग पेज़ से मिला है। इन ऑर्डर की डिलीवरी 20 मई से शुरू होगी।
 

Mi LED Smart Bulb फीचर्स

मी एलईडी स्मार्ट बल्ब को लेकर दावा किया गया है कि यह 11 साल तक चलेगा, साथ ही यह 1.6 करोड़ कलर्स को सपोर्ट करता है। शाओमी ने बताया कि स्मार्ट बल्ब एलेक्सा और गूगल असिस्टेंट सपोर्ट के साथ आएगा। एलईडी स्मार्ट बल्ब (Mi LED Smart Bulb) को इस्तेमाल करने के लिए ग्राहकों को किसी हब या फिर ब्रिज की आवश्यकता नहीं होगी। मी होम ऐप के जरिए यूज़र बल्ब को ऑन और ऑफ, शेड्यूल सेट करना, ब्राइटनेस बदलना और कलर बदलना आदि काम कर पाएंगे।

कुछ समय पूर्व शाओमी (Xiaomi) ने भारत में अपनी क्राउडफंडिंग साइट पर Mi Men Sports Shoes 2 को भी लिस्ट किया था। शाओमी ने 5,000 यूनिट का लक्ष्य सेट किया था और यह लक्ष्य जल्द पूरा हो गया और कंपनी को 15,514 सपोर्टर भी मिल गए थे। इन शूज़ को 5-इन-1 यूनि-मोल्डिंग तकनीक से तैयार किया गया है। इन स्पोर्ट्स शूज़ को बनाने में पांच अलग-अलग मैटेरियल का इस्तेमाल हुआ है जिस वजह से यह जूते शॉक प्रूफ, ड्यूरेबल और स्लिप-रेसिसटेंट हैं।
आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें।

तसनीम अकोलावाला टेक से दूर तसनीम को दिल को छू लेने वाली कहानियां पढ़ने का शौक है। ... और भी »
 
 

ADVERTISEMENT

 
© Copyright Red Pixels Ventures Limited 2019. All rights reserved.
तसनीम अकोलावाला को संदेश भेजें
* से चिह्नित फील्ड अनिवार्य हैं
नाम: *
 
ईमेल:
 
संदेश: *
 
2000 अक्षर बाकी