Mi Air Purifier 3 भारत में लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स

Mi Air Purifier 3 Launched: Xiaomi ने भारत में अपने नए मी एयर प्यूरीफायर 3 को लॉन्च कर दिया है। जानें Mi Air Purifier 3 Price In India और फीचर्स के बारे में।

Share on Facebook Tweet Share Reddit आपकी राय
Mi Air Purifier 3 भारत में लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स

Mi Air Purifier 3 Features: HEPA Class 13 फिल्टर के साथ आता है मी एयर प्यूरीफायर 3

ख़ास बातें
  • Mi.com पर उपलब्ध है Mi Air Purifier 3
  • Mi Air Purifier 3 Price in India के बारे में जानें
  • Amazon, Flipkart पर मी एयर प्यूरीफायर 3 की बिक्री कल से
Mi Air Purifier 3 Launched: Xiaomi ने भारत में अपने नए मी एयर प्यूरीफायर 3 को लॉन्च कर दिया है। Mi Air Purifier 2S का अपग्रेड वर्जन है Mi Air Purifier 3। याद करा दें कि शाओमी ने पिछले महीने ही भारत में Mi Air Purifier 2C को लॉन्च किया था। Xiaomi के मुताबिक, मी एयर प्यूरीफायर 2एस की तुलना में मी एयर प्यूरीफायर 3 में कई सुधार किए गए हैं जैसे कि टचस्क्रीन ओलेड डिस्प्ले और HEPA Class 13 फिल्टर। आइए अब आपको Mi Air Purifier 3 की भारत में कीमत और फीचर्स के बारे में जानकारी देते हैं।
 

Mi Air Purifier 3 price in India

भारत में मी एयर प्यूरीफायर 3 की कीमत 9,999 रुपये तय की गई है। Mi Air Purifier 3 कंपनी की आधिकारिक साइट मी डॉट कॉम पर बिक्री के लिए उपलब्ध है। ई-कॉमर्स साइट Amazon और Flipkart पर मी एयर प्यूरीफायर 3 की सेल कल यानी 7 नवंबर से शुरू होगी। याद करा दें कि भारत में मी एयर प्यूरीफायर 2सी की कीमत 6,499 रुपये है। मी एयर प्यूरीफायर 3 का एक ही कलर वेरिएंट उतारा गया है, व्हाइट।
 

Mi Air Purifier 3 features

मी एयर प्यूरीफायर 3 ट्रिपल-लेयर फिल्ट्रेशन सिस्टम के साथ आता है जिसमें प्राइमरी फिल्टर, HEPA Class 13 फिल्टर और एक्टिवेटेड कार्बन फिल्टर शामिल है। यह 380 क्यूबिक मीटर प्रति घंटे के क्लियर एयर डिलीवरी रेट के साथ आता है। यह दिखने में Mi Air Purifier 2S जैसा है। इस डिवाइस को मी होमम ऐप से भी कनेक्ट किया जा सकता है, साथ ही यह गूगल असिस्टेंट और Amazon Alexa सपोर्ट करता है।
आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें।

पढ़ें: English
 
 

ADVERTISEMENT

 
© Copyright Red Pixels Ventures Limited 2019. All rights reserved.