• होम
  • अन्य
  • ख़बरें
  • Apple की वीडियो स्ट्रीमिंग सर्विस भारत में शुरू, ऐसे मिलेगा 1 साल का मुफ्त सब्सक्रिप्शन

Apple की वीडियो स्ट्रीमिंग सर्विस भारत में शुरू, ऐसे मिलेगा 1 साल का मुफ्त सब्सक्रिप्शन

Apple TV+ Video Streaming Service: ऐप्पल टीवी+ को भारत और दुनियाभर में आज लाइव कर दिया गया है। जानें कैसे पा सकते हैं एक साल का फ्री सब्सक्रिप्शन।

Share on Facebook Tweet Share Snapchat Reddit आपकी राय
Apple की वीडियो स्ट्रीमिंग सर्विस भारत में शुरू, ऐसे मिलेगा 1 साल का मुफ्त सब्सक्रिप्शन

Apple TV+: ऐप्पल की वीडियो स्ट्रीमिंग सर्विस भारत में शुरू, ऐसे मिलेगा 1 साल का मुफ्त सब्सक्रिप्शन

ख़ास बातें
  • ऐप्पल की नई वीडियो स्ट्रीमिंग सर्विस है Apple TV+
  • Apple TV+ Video Streaming Service भारत में हुई शुरू
  • Apple की वीडियो स्ट्रीमिंग सर्विस के लिए हर महीने देने होंगे 99 रुपये
Apple TV+ Video Streaming Service: ऐप्पल टीवी+ को भारत और दुनियाभर में आज लाइव कर दिया गया है। आप लोगों की जानकारी के लिए बता दें कि Apple TV+ कंपनी की नई वीडियो स्ट्रीमिंग सर्विस है। बता दें कि ऐप्पल टीवी+ को विभिन्न Apple डिवाइस में ऐप्पल टीवी ऐप और वेब ब्राउजर पर tv.apple.com से एक्सेस किया जा सकता है। ऐप्पल टीवी+ (Apple TV+) को भारत सहित दुनियाभर के 100 से अधिक देशों में स्ट्रीम किया जा सकता है।

भारत में सात दिनों के फ्री ट्रायल पीरियड के बाद ऐप्पल टीवी+ सर्विस के लिए प्रतिमाह 99 रुपये का शुल्क लगेगा। वहीं यूएस में स्ट्रीमिंग सर्विस की कीमत प्रतिमाह 4.99 डॉलर तय की गई है। बता दें कि ऐप्पल टीवी+ वीडियो स्ट्रीमिंग सर्विस को iPhone, आईपॉड टच, iPad, Apple TV और Mac जैसे Apple डिवाइस से एक्सेस किया जा सकता है।
 
m94f7ghc

Apple TV+ सब्सक्रिप्शन का मासिक शुल्क 99 रुपये प्रति माह है

इसके अलावा ऐप्पल टीवी ऐप फायर टीवी स्टिक के साथ-साथ चुनिंदा स्मार्ट टीवी और स्ट्रीमिंग बॉक्स पर भी उपलब्ध होगा। यूज़र्स सफारी, फायरफॉक्स और क्रोम ब्राउज़र में tv.apple.com पर जाकर भी ऐप्पल टीवी+ (Apple TV+) के शो को स्ट्रीम कर सकेंगे।

Apple नए आईफोन, आईपैड, आईपॉड टच, मैक या ऐप्पल टीवी की खरीदी पर ग्राहकों को एक साल का वीडियो स्ट्रीमिंग सर्विस का सब्सक्रिप्शन फ्री दे रही है। कंपनी दुनियाभर के योग्य स्टूडेंट के लिए ऐप्पल म्यूज़िक स्टूडेंट प्लान मुहैया कराती है और अब इस प्लान के साथ कंपनी ऐप्पल टीवी+ (Apple TV+) सब्सक्रिप्शन को जोड़ेगी। बता दें कि भारत में ऐप्पल म्यूज़िक स्टूडेंट प्लान की कीमत केवल 49 रुपये प्रतिमाह है।
आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें।

गैजेट्स 360 स्टाफ मैं भी गैजेट्स 360 के लिए ही काम करता/करती हूं, लेकिन नाम नहीं ... और भी »
पढ़ें: English
 
 

ADVERTISEMENT

 
© Copyright Red Pixels Ventures Limited 2020. All rights reserved.
गैजेट्स 360 स्टाफ को संदेश भेजें
* से चिह्नित फील्ड अनिवार्य हैं
नाम: *
 
ईमेल:
 
संदेश: *
 
2000 अक्षर बाकी