ज़ेडटीई नूबिया एन3 स्मार्टफोन लॉन्च, 5000 एमएएच बैटरी है इसमें

 
ज़ेडटीई नूबिया एन3 स्मार्टफोन लॉन्च, 5000 एमएएच बैटरी है इसमें

ख़ास बातें

  • स्मार्टफोन में 5.99 इंच का आईपीएस डिस्प्ले है, फुल-एचडी+ रिजॉल्यूशन वाला
  • नूबिया एन3 में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 625 प्रोसेसर का इस्तेमाल हुआ है
  • फ्रंट पैनल पर 16 मेगापिक्सल का सेंसर दिया गया है
ज़ेडटीई के नूबिया ब्रांड ने चीनी मार्केट में नूबिया एन3 नाम का स्मार्टफोन लॉन्च किया है। इस मार्केट में यह फोन ब्लैक, गोल्ड और रेड रंग में उपलब्ध होगा। नूबिया एन3 की कीमत अभी उपललब्ध नहीं है। पता चला है कि इसकी बिक्री चीन में 24 मार्च से शुरू होगी। फिलहाल, यह भी साफ नहीं है कि स्मार्टफोन को भारत में लॉन्च किया जाएगा या नहीं। लेकिन संभावना प्रबल है, क्योंकि नूबिया एन सीरीज़ के दो हैंडसेट भारतीय मार्केट में उतारे जा चुके हैं।

गिज़चाइना की रिपोर्ट के मुताबिक, ZTE Nubia N3 एंड्रॉयड 7.1 नूगा पर चलता है। इसके ऊपर कंपनी की अपनी स्किन का इस्तेमाल हुआ है। स्मार्टफोन में 5.99 इंच का आईपीएस डिस्प्ले है, फुल-एचडी+ रिजॉल्यूशन वाला। इसके अलावा स्क्रीन का आस्पेक्ट रेशियो 18:9 है। नूबिया एन3 में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 625 प्रोसेसर का इस्तेमाल हुआ है। याद रहे कि नूबिया एन2 को मीडियाटेक प्रोसेसर के साथ उतारा गया था। गौर करने वाली बात है कि हैंडसेट का सिर्फ 4 जीबी रैम वेरिएंट है।

कैमरा सेटअप की बात करें तो नूबिया एन3 में डुअल कैमरा सेटअप है। फिलहाल, इनकी क्षमता को लेकर स्थिति साफ नहीं है। वहीं, फ्रंट पैनल पर 16 मेगापिक्सल का सेंसर दिया गया है। स्टोरेज 64 जीबी है और ज़रूरत पड़ने पर माइक्रोएसडी कार्ड भी इस्तेमाल करना संभव है।

Nubia N3 की अहम खासियत 5000 एमएएच की बड़ी बैटरी है जो फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। इसके अतिरिक्त नूबिया ने एक इनबिल्ट वॉयस कंट्रोल फीचर दिया है जो डिवाइस में वॉयस सर्च में मदद करेगा। अभी इस स्मार्टफोन के बारे में सारी जानकारी नहीं मिल पाई है।

डिस्प्ले

5.99 इंच

प्रोसेसर

2 गीगाहर्ट्ज़ ऑक्टा-कोर

फ्रंट कैमरा

16-मेगापिक्सल

रिज़ॉल्यूशन

1080x2160 पिक्सल

रैम

4 जीबी

ओएस

एंड्रॉ़यड 7.1 Nougat

स्टोरेज

64 जीबी

रियर कैमरा

हां

बैटरी क्षमता

5000 एमएएच
आपकी राय

संबंधित ख़बरें

 
लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें।