Yu Yunique 2 मंगलवार को होगा लॉन्च, वीडियो टीज़र से खुलासा

Share on Facebook Tweet Share Share Reddit आपकी राय
Yu Yunique 2 मंगलवार को होगा लॉन्च, वीडियो टीज़र से खुलासा

ख़ास बातें

  • यू यूनीक 2 स्मार्टफोन मंगलवार को लॉन्च होगा
  • कंपनी ने ट्विटर पर इस स्मार्टफोन का वीडियो टीज़र साझा किया है
  • इससे पहले यू ने जून में यूरेका ब्लैक लॉन्च किया था
लगता है कि माइक्रोमैक्स के यू टेलीवेंचर्स ने एक बार फिर बाज़ार में अपनी पैठ बनाने के लिए कोशिशें जारी कर दी हैं। माइक्रोमैक्स का यू टेलीवेंचर्स अपनी 'यूनीक' सीरीज़ का नया स्मार्टफोन लॉन्च करने के लिए तैयार है। यू ने अपने ट्विटर अकाउंट पर Yu Yunique 2 स्मार्टफोन के लॉन्च के बारे में जानकारी दी है। यू यूनीक 2 के वीडियो टीज़र को कंपनी ने अपने ट्विटर हैंडल पर साझा किया है। इससे पहले माइक्रोमैक्स के ऑनलाइन ब्रांड यू ने जून में अपना यू यूरेका ब्लैक स्मार्टफोन लॉन्च किया था।

यू ने अपने ट्विटर अकाउंट पर यू यूनीक 2 स्मार्टफोन का 12 सेकेंड का वीडियो जारी किया है। इस वीडियो टीज़र में स्मार्टफोन को 25 जुलाई, मंगलवार को लॉन्च किए जाने की जानकारी दी गई है। इसके अलावा, इसके साथ ट्वीट में कंपनी ने ''Be bold, be different, be #YU. #Yunique2 - कल लॉन्च हो रहा है'' टैगलाइन का भी ज़िक्र किया है। हालांकि, इस टीज़र से स्मार्टफोन की कोई झलक या जानकारी नहीं मिलती है।

बात करें इससे पहले लॉन्च हुए यू यूरेका ब्लैक की, तो इस स्मार्टफोन को 8,999 रुपये की कीमत में उपलब्ध कराया गया था। यू यूरेका ब्लैक में 5 इंच फुल एचडी (1080x1920 पिक्सल) आईपीएस डिस्प्ले है, जिसके ऊपर 2.5डी कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 दिया गया है। Yu Yureka Black स्मार्टफोन में 1.4 गीगाहर्ट्ज़ ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 430 प्रोसेसर है। रैम 4 जीबी है। हैंडसेट में 32 जीबी की इनबिल्ट स्टोरेज है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 64 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है।

फोटोग्राफी की बात करें तो यू यूरेका ब्लैक में डुअल एलईडी फ्लैश के साथ एक 13 मेगापिक्सल का कैमरा है। सेल्फी और वीडियो चैट के लिए 13 मेगापिक्सल कैमरा दिया गया है। इस स्मार्टफोन के होम बटन में फिंगरप्रिंट स्कैनर इंटीग्रेटेड है। Yu Yureka Black हैंडसेट में 3000 एमएएच की नॉन-रिमूवेबल बैटरी है। फोन एंड्रॉयड 6.0 मार्शमैलो पर चलता है जिसके ऊपर कंपनी की स्किन है। कनेक्टिविटी के लिए फोन में 4जी वीओएलटीई के अलावा, ब्लूटूथ, वाई-फाई, माइक्रो-यूएसबी और जीपीएस जैसे फ़ीचर हैं।
 
आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें।

 
 

ADVERTISEMENT