Xolo ZX भारत में 25 अप्रैल को होगा लॉन्च

Xolo ZX: ज़ोलो जे़डएक्स स्मार्टफोन 6.22 इंच एचडी+ डिस्प्ले, दो रियर कैमरे और ग्रेडिएंट फिनिश के साथ 25 अप्रैल को भारत में लॉन्च होगा।

Share on Facebook Tweet Share Reddit आपकी राय
Xolo ZX भारत में 25 अप्रैल को होगा लॉन्च

Xolo ZX भारत में 25 अप्रैल को होगा लॉन्च

ख़ास बातें
  • Xolo XZ में है 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर
  • ज़ोलो जे़डएक्स में है 16 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा
  • 3,260 एमएएच बैटरी से लैस है ज़ोलो ब्रांड का यह फोन
ज़ोलो जे़डएक्स (Xolo ZX) स्मार्टफोन 6.22 इंच एचडी+ डिस्प्ले, दो रियर कैमरे और ग्रेडिएंट फिनिश के साथ 25 अप्रैल को भारत में लॉन्च होगा। अमेज़न इंडिया (Amazon India) ने लॉन्च डेट को कंफर्म कर दिया है, साथ ही Xolo ZX के स्पेसिफिकेशन से भी पर्दा उठ गया है। लिस्टिंग से पता चला है कि Xolo ZX में जान फूंकने के लिए 3,260 एमएएच की बैटरी है और फोन के पिछले हिस्से में फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। Xolo ZX की अन्य खासियतों की बात करें तो इसमें डेप्थ सेंसर, 16 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा, ऑक्टा-कोर प्रोसेसर और 6 जीबी रैम है। Xolo ब्रांड का यह फोन डुअल 4जी वीओएलटीई कनेक्टिविटी सपोर्ट से लैस होगा।
 

Xolo ZX स्पेसिफिकेशन

Amazon.in पर लिस्टिंग के अनुसार, Xolo ZX में 6.22 इंच का एचडी+ आईपीएस डिस्प्ले और थिएटर मोड है। यह फोन वाटरड्रॉप नॉच के साथ आएगा। स्पीड और मल्टीटास्किंग के लिए फोन में ऑक्टा-कोर प्रोसेसर के साथ 6 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज है।

Xolo ZX के पिछले हिस्से में फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है, केवल इतना ही नहीं यह फोन फेस अनलॉक फीचर से भी लैस है। कैमरा सेटअप की बात करें तो यह फोन डुअल रियर कैमरा सेटअप के साथ आएगा- 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर और 5 मेगापिक्सल का सेकेंडरी सेंसर, डेप्थ सेंसर के साथ एआई रिफोकस फीचर है।

सेल्फी लेने के लिए Xolo ZX में 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है जो एआई स्टूडियो मोड के साथ आता है। इसके अलावा Xolo ZX में जान फूंकने के लिए 3,260 एमएएच की बैटरी दी गई है जो एआई बैटरी फीचर के साथ आएगी। दो घंटे से भी कम समय में फोन की बैटरी 0 से 100 प्रतिशत तक चार्ज हो जाएगी।

यह फोन दोनों सिम कार्ड पर 4 जी वीओएलटीई सपोर्ट के साथ आएगा। अमेज़न लिस्टिंग से फोन की कीमत और उपलब्धता के बारे में जानकारी नहीं मिल पाई है। Lava मोबाइल्स का Xolo ब्रांड 25 अप्रैल को लॉन्च इवेंट के दौरान ही कीमत और उपलब्धता की जानकारी से पर्दा उठाएगा।
डिस्प्ले6.22 इंच
प्रोसेसरमीडियाटेक हेलियो पी22
फ्रंट कैमरा16-मेगापिक्सल
रियर कैमरा13-मेगापिक्सल + 5-मेगापिक्सल
रैम4 जीबी
स्टोरेज64 जीबी
बैटरी क्षमता3260 एमएएच
ओएसएंड्रॉ़यड
आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें।

पढ़ें: English
 
 

ADVERTISEMENT

 
© Copyright Red Pixels Ventures Limited 2019. All rights reserved.