स्नैपड्रैगन 710 प्रोसेसर से लैस Xiaomi Mi Max 3 Pro नहीं होगा लॉन्च

स्नैपड्रैगन 710 प्रोसेसर से लैस Xiaomi Mi Max 3 Pro नहीं होगा लॉन्च

ख़ास बातें

  • स्नैपड्रैगन 710 प्रोसेसर वाले Mi Max 3 Pro वेरिएंट को लेकर चर्चा गर्म थी
  • Xiaomi Mi Max 3 में 6.9 इंच का फुल-एचडी+ डिस्प्ले है
  • 5500 एमएएच बैटरी के साथ आता है शाओमी मी मैक्स 3
बीते हफ्ते Xiaomi Mi Max 3 स्मार्टफोन से पर्दा उठाया गया। यह 6.9 इंच के फुल-एचडी+ डिस्प्ले, 5500 एमएएच बैटरी, डुअल रियर कैमरा सेटअप और डुअल 4जी वीओएलटीई क्षमता के साथ आता है। इस स्मार्टफोन में स्नैपड्रैगन 636 प्रोसेसर का इस्तेमाल हुआ है। वैसे, इस फोन को लॉन्च किए जाने से पहले ही स्नैपड्रैगन 710 प्रोसेसर वाले Xiaomi Mi Max 3 Pro वेरिएंट को लेकर चर्चा गर्म थी। हालांकि, शाओमी ने सभी कयासों पर विराम लगाते हुए कहा है कि कंपनी की Xiaomi Mi Max 3 Pro को भविष्य में लाने की कोई योजना नहीं है।

Xiaomi के प्रोडक्ट मार्केटिंग डायरेक्टर झी झीयुआन ने चीनी सोशल मीडिया साइट वीबो पर पोस्ट किया कि ऐसे किसी डिवाइस को लॉन्च नहीं किया जाएगा। इसका मतलब है कि यूएस एफसीसी और क्वालकॉम की वेबसाइट पर की गई लिस्टिंग का कोई अर्थ नहीं है। भविष्य में ऐसा कोई डिवाइस नहीं आने वाला है।

हालांकि, Xiaomi अब भी स्नैपड्रैगन 710 प्रोसेसर से लैस एक स्मार्टफोन लॉन्च कर सकती है। दरअसल, एक पुरानी रिपोर्ट में Xiaomi द्वारा इस प्रोसेसर से लैस दो स्मार्टफोन लाने की बात कही गई थी। इन मिड-रेंज हैंडसेट का कोडनेम 'Comet' और 'Sirius' बताया गया था। स्नैपड्रैगन 710 प्रोसेसर, ओलेड डिस्प्ले, ऑलवेज ऑन फीचर और नॉच डिस्प्ले, डुअल सिम सपोर्ट, 3120 एमएएच बैटरी, पोर्ट्रेट मोड और एंड्रॉयड 8.1 ओरियो से लैस Xiaomi Sirius तो Xiaomi Mi 8 SE निकला, जिसे मई में लॉन्च किया गया था।

Xiaomi 'Comet' को अब तक नहीं पेश किया गया है। इसमें स्नैपड्रैगन 710 प्रोसेसर, ओलेड डिस्प्ले, ऑलवेज ऑन फीचर, डुअल सिम, 3100 एमएएच बैटरी, आईआर ब्लास्टर और आउट ऑफ बॉक्स एंड्रॉयड 8.1 ओरियो दिए जाने की उम्मीद है। इस फोन में एनएफसी सपोर्ट नहीं होगा और माइक्रोएसडी कार्ड के लिए भी कोई अलग स्लॉट नहीं दिया जाएगा।


 
आपकी राय

संबंधित ख़बरें

पढ़ें:English
 
Oppo Find X
लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें।