Xiaomi ने ज़ारी किया टीज़र, 28 जून को लॉन्च हो सकता है नया स्मार्टफोन

Share on Facebook Tweet Share Reddit आपकी राय
Xiaomi ने ज़ारी किया टीज़र, 28 जून को लॉन्च हो सकता है नया स्मार्टफोन

ख़ास बातें

  • कंपनी Xiaomi Mi A2 या Mi Max 3 से पर्दा उठा सकती है
  • संभव है कि कंपनी Xiaomi Mi 6X के Hatsune Miku एडिशन को लॉन्च करे
  • इस स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ने 20 सेकेंड का वीडियो क्लिप पोस्ट किया है
Xiaomi की वेबसाइट पर पोस्ट किए गए वीडियो की मानें तो कंपनी 28 जून को एक नया प्रोडक्ट लॉन्च करेगी। स्मार्टफोन को लेकर कयास हैं कि कंपनी Xiaomi Mi A2 या Mi Max 3 से पर्दा उठा सकती है। संभव है कि कंपनी Xiaomi Mi 6X के Hatsune Miku एडिशन को लॉन्च करे। बता दें कि शाओमी मी ए2 कंपनी द्वारा अप्रैल महीने में चीनी मार्केट में लॉन्च किए गए Xiaomi Mi 6X का ग्लोबल वेरिएंट होगा जो एंड्रॉयड वन प्लेटफॉर्म पर चलेगा। चीन की इस स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ने 20 सेकेंड का वीडियो क्लिप पोस्ट किया है जो जल्द ही एक हैंडसेट लॉन्च की ओर इशारा करता है। इसके अतिरिक्त Xiaomi ने यह भी ऐलान किया कि कंपनी ने लॉन्च के 17 दिनों के अंदर मी बैंड 3 के 10 लाख से ज़्यादा यूनिट बेचे हैं। इसके अलावा Mi Band 3 एक्सप्लोरर एडिशन की इंटरनेट पर झलक मिली है जो पारदर्शी रिस्ट बैंड से लैस है।

आइए सबसे पहले आधिकारिक टीज़र की बात करते हैं। 20 सेकेंड के वीडियो में मी होम ऑफालाइन स्टोर को दिखाया गया है। इसके बाद स्टोर में अंधेरे में स्मार्टफोन का बॉक्स शेल्फ पर गिरते हुए दिखाया गया है। इसके बाद फोन की स्क्रीन पर चीनी भाषा में कुछ लिखा गया है जिसका अर्थ है "A gift from the future"। इसके बारे में 28 जून को खुलासा करने की बात की गई है।

ऐसा प्रतीत होता है कि इस दिन मी 6एक्स के Hatsune Miku एडिशन को लॉन्च किया जा सकता है। खासकर तब जब टीज़र में हरे रंग की झलक मिलती है और साथ में भविष्य के गिफ्ट की बात सामने आती है। वर्चुअल पॉप स्टार से प्रेरित इस स्मार्टफोन एडिशन के बारे में पहले भी इंटरनेट पर जानकारी लीक हो चुकी है। इसकी कीमत करीब 21,800 रुपये होने का दावा किया गया था।
 
mi

शाओमी ने मी ए2 को लेकर कुछ नहीं कहा है। बड़े बॉक्स को लेकर कयास हैं कि यह Mi Max 3 हो सकता है जो कुछ दिनों से सुर्खियों का हिस्सा रहा है। पुरानी रिपोर्ट के मुताबिक, Xiaomi Mi Max 3 मीयूआई 10, 6.9 इंच के फुल-एचडी+ डिस्प्ले, क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 636 प्रोसेसर, 6 जीबी तक रैम और 128 जीबी तक की स्टोरेज के साथ आएगा।

शाओमी ने हाल ही में अपने लेटेस्ट फिटनेस बैंड Mi Band 3 को चीन में उतारा था। इसकी कीमत 169 चीनी युआन (करीब 1,800 रुपये) है। शाओमी के सीईओ ली जून ने जानकारी दी है कि इस फिटनेस बैंड को ग्राहकों ने खासा पसंद किया है। उन्होंने वीबो के ज़रिए बताया कि मार्केट में उपलब्ध कराए जाने के 17 दिनों के अंदर Mi Band 3 के 10 लाख से ज़्यादा यूनिट बिके हैं।

इसके अतिरिक्त, मी बैंड 3 के एक्सप्लोरर एडिशन के बारे में जानकारी सामने आई है। यह पारदर्शी रिस्ट स्ट्रैप के साथ आता है और इसे जल्द ही लॉन्च किया जा सकता है।
  • डिज़ाइन
  • डिस्प्ले
  • सॉफ्टवेयर
  • परफॉर्मेंस
  • बैटरी लाइफ
  • कैमरा
  • वैल्यू फॉर मनी
डिस्प्ले5.99 इंच
प्रोसेसरऑक्टा-कोर
फ्रंट कैमरा20-मेगापिक्सल
रिज़ॉल्यूशन1080x2160 पिक्सल
रैम4 जीबी
ओएसएंड्रॉ़यड 8.1 Oreo
स्टोरेज64 जीबी
रियर कैमरा12-मेगापिक्सल + 20-मेगापिक्सल
बैटरी क्षमता3000 एमएएच
आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें।

पढ़ें: English বাংলা
 
 

ADVERTISEMENT