Xiaomi ने कुछ इस अंदाज में उड़ाया नए iPhone XS, iPhone XS Max और iPhone XR का मज़ाक!

Share on Facebook Tweet Share Reddit आपकी राय
Xiaomi ने कुछ इस अंदाज में उड़ाया नए iPhone XS, iPhone XS Max और iPhone XR का मज़ाक!

ख़ास बातें

  • चीनी टेक्नोलॉजी कंपनी ने घरेलू मार्केट में नए प्रोडक्ट बंडल उतारे हैं
  • बंडल में एक स्मार्टफोन, एक लैपटॉप, एक फिटनेस बैंड और एक ऑडियो प्रोडक्ट
  • हर प्रोडक्ट बंडल की कीमत उसी नाम वाले आईफोन मॉडल की शुरुआती कीमत के बराबर
शाओमी को 'चीन के ऐप्पल' के नाम से भी जाना जाता है। सच कहें तो यह चीनी कंपनी Apple से बेहद प्रेरित नज़र आती है। हालांकि, अब Xiaomi ने Apple का मज़ाक उड़ाने का काम किया है। इसके लिए हथियार बने हैं लेटेस्ट iPhone मॉडल। दरअसल, शाओमी ने नए आईफोन प्रोडक्ट के जवाब में अपने प्रोडक्ट के बंडल उतारे हैं। इनके नाम के भी ऐप्पल के लेटेस्ट फोन iPhone XS, iPhone XS Max और iPhone XR से प्रेरित हैं। इसके अलावा शाओमी के प्रोडक्ट बंडल के दाम भी नए आईफोन मॉडल की कीमत से मेल खाते हैं। मकसद साफ है, Xiaomi बताना चाहती है कि ग्राहक एक आईफोन की कीमत में कई शाओमी प्रोडक्ट खरीद सकते हैं।

चीनी टेक्नोलॉजी कंपनी ने घरेलू मार्केट में नए प्रोडक्ट बंडल उतारे हैं। गूगल ट्रांसलेशन के मुताबिक, इनके नाम हैं 'XR Suit', 'XS Suit' और 'XS Max Set'। इन प्रोडक्ट बंडल में ग्राहकों को एक स्मार्टफोन, एक लैपटॉप, एक फिटनेस बैंड और एक ऑडियो प्रोडक्ट मिलेगा। सभी प्रोडक्ट बंडल की कीमत उसी नाम वाले आईफोन मॉडल की शुरुआती कीमत के बराबर है।

शाओमी XR बंडल में Xiaomi Mi 8 SE स्मार्टफोन, 12.5 इंच मी नोटबुक एयर, मी बैंड 3, मी ब्लूटूथ मिनी हेडसेट दिए जा रहे हैं। इसकी कीमत है 6,499 चीनी युआन (करीब 68,200 रुपये)। इस प्रोडक्ट बंडल में ग्राहकों को आईफोन Xआर की शुरुआती कीमत में कई डिवाइस दिए जा रहे हैं। ज्ञात हो कि यह इस साल का सबसे किफायती आईफोन मॉडल है।

अगला है XS बंडल, जिसका दाम है 8,699 चीनी युआन (करीब 91,300 रुपये)। यह iPhone XS के 64 जीबी वेरिएंट की कीमत है। इस प्रोडक्ट बंडल में Xiaomi अपना Mi MIX 2S स्मार्टफोन, 13.3 इंच मी नोटबुक एयर, मी बैंड और मी ब्लूटूथ मिनी हेडसेट दे रही है। इसकी कीमत चीन में iPhone XS की शुरुआती कीमत के बराबर है। आखिरी में Xiaomi का XS Max बंडल है। इस बंडल में Mi 8 स्मार्टफोन, मी नोटबुक प्रो लैपटॉप, मी बैंड 3 और मी ब्लूटूथ नेकबैंड दिया जा रहा है। इस बंडल का दाम है 9,599 चीनी युआन (करीब 1,00,700 रुपये)। यही कीमत iPhone XS Max के शुरुआती वेरिएंट की है।
आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें।

पढ़ें: English
 
 

ADVERTISEMENT