Redmi K20 को एंड्रॉयड 10 अपडेट मिलने की खबर

Redmi K20 को चीन में एंड्रॉयड 10 अपडेट मिलना शुरू हो गया है। लेटेस्ट अपडेट का वर्ज़न नंबर MIUI V11.0.2.0.QFJCNXM है।

Share on Facebook Tweet Share Snapchat Reddit आपकी राय
Redmi K20 को एंड्रॉयड 10 अपडेट मिलने की खबर
ख़ास बातें
  • Redmi K20 को पहले ही मीयूआई 11 अपडेट मिल चुका है
  • 2.3 जीबी का है Redmi K20 का एंड्रॉयड 10 अपडेट
  • Redmi K20 Pro को सितंबर महीने में ही यह अपडेट मिल गया था
Redmi K20 को एंड्रॉयड 10 अपडेट मिलने की खबर है। इस अपडेट को अभी चीन में रोलआउट किया गया है। जल्द ही अन्य क्षेत्र में यह अपडेट मिलने की उम्मीद है। याद रहे कि Redmi K20 Pro को सितंबर महीने में ही यह अपडेट मिल गया था। अब इस सीरीज़ के गैर-प्रो वेरिएंट को यह अपडेट मिलेगा। Android 10 अपने साथ सिस्टम वाइड डार्क मोड, अतिरिक्त प्राइवेसी कंट्रोल्स, फोकस मोड, सिस्टम नोटिफिकेशन की वरीयता, बबल नोटिफिकेशन्स, स्मार्ट रिप्लाई और नए गेस्चर्स नेविगेशन मोड लेकर आता है।

चीनी टेक पब्लिकेशन आईटीहोम की रिपोर्ट के मुताबिक, Redmi K20 को चीन में एंड्रॉयड 10 अपडेट मिलना शुरू हो गया है। लेटेस्ट अपडेट का वर्ज़न नंबर MIUI V11.0.2.0.QFJCNXM है। रिपोर्ट में चीनी मार्केट में रेडमी के20 को अपेडट मिलने के स्कीनशॉट भी साझा किए गए हैं। स्क्रीनशॉट के मुताबिक, अपडेट 2.3 जीबी का है। फिलहाल, साफ नहीं है कि अपडेट को कब तक भारत में रेडमी के20 यूज़र्स के लिए रिलीज किया जाएगा।
 

How to download Android 10-based MIUI 11 update

एंड्रॉयड 10 अपडेट उपलब्ध होने के साथ आपके रेडमी के20 हैंडसेट में इसका नोटिफिकेशन आ जाना चाहिए। अगर आप इंतजार नहीं कर सकते तो रेडमी के20 में Settings > About phone > System update में जाकर इसकी जांच करें। अगर अपडेट उपलब्ध है तो डाउनलोड एंड इंस्टॉल विकल्प को चुनें। बड़े अपडेट से पहले एहतियातन बैकअप रख लेने में कुछ भी खराबी नहीं है।

Redmi K20 को पहले ही मीयूआई 11 अपडेट मिल चुका है। यह अपने साथ मॉडर्न यूआई, डायनमिक साउंड सिस्टम, डायनमिक फॉन्ट सिस्टम, मी वर्क ऐप, मी गो ऐप और भी बहुत कुछ लेकर आता है। Android 10 अपडेट के साथ लगभग वो सारे फीचर्स फोन में आ जाने चाहिए जिन्हें गूगल द्वारा रिलीज किया गया। लेकिन मीयूआई में बहुत ज़्यादा कस्टमाइजेशन होती है। ऐसे में फीचर्स का अवतार बदला हो सकता है।

 
आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

तसनीम अकोलावाला टेक से दूर तसनीम को दिल को छू लेने वाली कहानियां पढ़ने का शौक है। ... और भी »
पढ़ें: English
 
 

ADVERTISEMENT

 
© Copyright Red Pixels Ventures Limited 2020. All rights reserved.
तसनीम अकोलावाला को संदेश भेजें
* से चिह्नित फील्ड अनिवार्य हैं
नाम: *
 
ईमेल:
 
संदेश: *
 
2000 अक्षर बाकी