Xiaomi 21 जून को उठाएगी नए स्मार्टफोन से पर्दा, Mi CC9 और Mi CC9e हो सकते हैं लॉन्च

Xiaomi ने इस बात का खुलासा किया है कि कंपनी शुक्रवार यानी 21 जून 2019 को चीन में नए-सीरीज़ के स्मार्टफोन को लॉन्च करने वाली है।

Share on Facebook Tweet Share Reddit आपकी राय
Xiaomi 21 जून को उठाएगी नए स्मार्टफोन से पर्दा, Mi CC9 और Mi CC9e हो सकते हैं लॉन्च

Photo Credit: Twitter/ Xiaomishka

Xiaomi 21 जून को उठाएगी नए स्मार्टफोन से पर्दा, Mi CC9 और Mi CC9e हो सकते हैं लॉन्च

ख़ास बातें
  • Mi CC9e में वाटरड्रॉप डिस्प्ले नॉच हो सकता है
  • Meitu के साथ मिलकर शाओमी उतार सकती है नए स्मार्टफोन
  • भारतीय समयानुसार सुबह 07:30 बजे शुरू होगा Xiaomi का लॉन्च इवेंट
Xiaomi ने इस बात का खुलासा किया है कि कंपनी शुक्रवार यानी 21 जून 2019 को चीन में नए-सीरीज़ के स्मार्टफोन को लॉन्च करने वाली है। शाओमी ने अपने आधिकारिक वीबो पेज़ पर लॉन्च इवेंट का टीज़र जारी करके बताया कि इवेंट की शुरुआत भारतीय समयानुसार सुबह 07:30 बजे होगी। Xiaomi के वीबो पेज़ पर जारी किए टीज़र इस बात की ओर संकेत दे रहे हैं कि Xiaomi मेतू हार्डवेयर टीम की मदद से नए स्मार्टफोन से पर्दा उठा सकती है। कंपनी ने पिछले साल इसे अधिगृहीत किया था। मेतू के आधिकारिक वीबो अकाउंट ने भी Xiaomi के लॉन्च पोस्ट को शेयर किया।

वीबो अकाउंट पर एक पोस्ट में Xiaomi ने कहा कि कंपनी शुक्रवार सुबह नए सीरीज़ के फोन से पर्दा उठाने वाली है। पोस्ट को Xiaomi प्रबंधक जिसमें कंपनी के सीईओ ली जून और मेतू के आधिकारिक वीबो अकाउंट द्वारा शेयर किया गया है। ऐसा कहा जा रहा है कि आगामी स्मार्टफोन Xiaomi Mi CC9 और Mi CC9e हो सकते हैं। नए स्मार्टफोन सेल्फी केंद्रित होंगे साथ ही इनमें मेतू कैमरा टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल किया जा सकता है। जैसा कि हमने आपको पहले भी बताया Xiaomi ने पिछले साल नवंबर में मेतू हार्डवेयर टीम को अधिगृहीत किया था।

Xiaomi Mi CC9 क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 730 प्रोसेसर से लैस हो सकता है और इसमें Asus ZenFone 6 उर्फ Asus 6Z की तरह मोटराइज्ड फ्लिप कैमरा दिया जा सकता है। फ्लिप कैमरा मॉड्यूल में 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, अल्ट्रा-वाइड-एंगल कैमरा और टेलीफोटो कैमरा हो सकता है। नए स्मार्टफोन इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर से लैस हो सकते हैं।

वहीं दूसरी ओर Xiaomi Mi CC9e में फ्लिप कैमरा की जगह वाटरड्रॉप नॉच दिया जा सकता है। सिक्योरिटी के लिए फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर और फोन में जान फूंकने के लिए 4,000 एमएएच की बैटरी दी जा सकती है जो 27 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट से लैस हो सकती है।
 
g0e69lb

Mi CC9e में वाटरड्रॉप नॉच की मिली झलक
Photo Credit: TEENA

इसके अलावा फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 712 चिपसेट का इस्तेमाल किया जा सकता है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फोन में 32 मेगापिक्सेल का फ्रंट कैमरा और ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप हो सकता है, 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, अल्ट्रा-वाइड-एंगल कैमरा और टेलीफोटो कैमरा है। इस बीच एक नया Xiaomi फोन टीना पर लिस्ट किया गया है, ऐसा माना जा रहा है कि यह MI CC9e है। टीना लिस्टिंग से फोन के स्पेसिफिकेशन का खुलासा नहीं हुआ है।
आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें।

गैजेट्स 360 स्टाफ मैं भी गैजेट्स 360 के लिए ही काम करता/करती हूं, लेकिन नाम नहीं ... और भी »
पढ़ें: English தமிழ்
 
 

ADVERTISEMENT

 
© Copyright Red Pixels Ventures Limited 2019. All rights reserved.
गैजेट्स 360 स्टाफ को संदेश भेजें
* से चिह्नित फील्ड अनिवार्य हैं
नाम: *
 
ईमेल:
 
संदेश: *
 
2000 अक्षर बाकी