Xiaomi Redmi Note 7 के स्पेसिफिकेशन लीक, 10 जनवरी को लॉन्च होने का दावा

Share on Facebook Tweet Share Reddit आपकी राय
Xiaomi Redmi Note 7 के स्पेसिफिकेशन लीक, 10 जनवरी को लॉन्च होने का दावा

Xiaomi Redmi Note 7 के स्पेसिफिकेशन लीक

ख़ास बातें

  • पोस्टर में दावा, Redmi Note 7 को 10 जनवरी को होगा लॉन्च
  • 48 मेगापिक्सल कैमरे से लैस होगा यह रेडमी फोन
  • Xiaomi से अलग होकर नया ब्रांड बनेगा Redmi

Xiaomi Redmi Note 7 को बेंचमार्क साइट गीकबेंच पर लिस्ट किया गया है। इस फोन को जल्द ही लॉन्च किए जाने की ओर इशारा देने वाला पोस्टर भी ऑनलाइन सार्वजनिक हुआ है। गीकबेंच लिस्टिंग से पता चला है कि स्मार्टफोन में स्नैपड्रैगन 660 प्रोसेसर होगा और पोस्टर में दावा किया गया है कि Redmi Note 7 को 10 जनवरी को लॉन्च किया जाएगा, यानी इसी हफ्ते गुरुवार को। शाओमी रेडमी नोट 7 के फ्रंट पैनल पर वॉटरड्रॉप डिस्प्ले नॉच के साथ फोन के पिछले हिस्से पर दो रियर कैमरे और ग्रेडिएंट फिनिश बैक पैनल की झलक देखने को मिली है।

दूसरी तरफ, Xiaomi ने अपने लॉन्च इवेंट के लिए लिप सिंकिंग ऐप Tik Tok के साथ साझेदारी का ऐलान किया है। इसके अलावा एक वीडियो भी साझा किया गया है जिसमें अगले रेडमी स्मार्टफोन के टिकाऊ और मजबूत होने के दावे किए गए हैं। पुरानी रिपोर्ट में दावा किया गया था कि Xiaomi अपने 10 जनवरी वाले इवेंट में Redmi 7 या Redmi Pro 2 लॉन्च करेगी। नई लीक तो इशारा करती है कि 10 जनवरी को शाओमी रेडमी नोट 7 को लॉन्च किया जाएगा।

Xiaomi Redmi Note 7 के संभावित स्पेसिफिकेशन

Geekbench लिस्टिंग से पता चला है कि Redmi Note 7 एंड्रॉयड 9.0 पाई पर चलेगा। इसमें स्नैपड्रैगन 660 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर और 6 जीबी रैम दिए गए हैं। इसी Redmi Note 7 की झलक Slash Leaks के लीक पोस्टर में मिली है। पोस्टर में डिवाइस का अगला और पिछला हिस्सा दिखाया गया है। यह बीते हफ्ते की TENAA लिस्टिंग से मेल खाता है। इसके अलावा पोस्टर से पता चला है कि फोन ब्लैक, ब्लू और पिंक रंग में आएगा।

पोस्टर में यह भी दावा किया गया है कि Redmi Note 7 को 10 जनवरी को लॉन्च होगा। इसमें 48 मेगापिक्सल का सेंसर होगा। Xiaomi लंबे समय से अपने 10 जनवरी वाले इवेंट में 48 मेगापिक्सल कैमरे वाला फोन लॉन्च करने का टीज़र ज़ारी करती रही है। ताज़ा जानकारी तो यह है कि अब रेडमी अलग ब्रांड बन जाएगा। यह ब्रांड ऑनलाइन एक्सक्लूसिव होगा और आक्रामक कीमत के लिए के लिए जाना जाएगा।

अलग ब्रांड बनने के बाद पहले Redmi फोन को 10 जनवरी को लॉन्च किया जाएगा। वैसे, इस इवेंट को लेकर कई तरह के दावे किए जा चुके हैं। कुछ लोगों का मानना है कि इस इवेंट में कंपनी Redmi Pro 2 को लॉन्च करेगी। हाल ही में आई एक रिपोर्ट में Redmi 7 को लॉन्च करने का दावा किया गया। अब नई रिपोर्ट में शाओमी द्वारा रेडमी नोट 7 को ही 10 जनवरी को लॉन्च करने का दावा किया गया है। उम्मीद है कि गुरुवार को इवेंट के बाद इन कयासों पर विराम लग जाएगा।

 

आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें।

गैजेट्स 360 स्टाफ मैं भी गैजेट्स 360 के लिए ही काम करता/करती हूं, लेकिन नाम नहीं ... और भी »
पढ़ें: English বাংলা
 
 

ADVERTISEMENT

 
गैजेट्स 360 स्टाफ को संदेश भेजें
* से चिह्नित फील्ड अनिवार्य हैं
नाम: *
 
ईमेल:
 
संदेश: *
 
2000 अक्षर बाकी