Xiaomi Redmi 8A खरीदने के लिए अब नहीं करना होगा इंतज़ार

Xiaomi Redmi 8A Open Sale: शाओमी रेडमी 8ए खरीदने का विचार कर रहे हैं तो बता दें कि अब Redmi 8A खरीदने के लिए अब ग्राहकों को इंतज़ार करने की जरूरत नहीं होगी।

Share on Facebook Tweet Share Reddit आपकी राय
Xiaomi Redmi 8A खरीदने के लिए अब नहीं करना होगा इंतज़ार

Xiaomi Redmi 8A Open Sale: शाओमी रेडमी 8ए खरीदने के लिए अब नहीं करना होगा इंतज़ार

ख़ास बातें
  • Flipkart पर होती है Xiaomi Redmi 8A की बिक्री
  • Redmi 8A में पिछले हिस्से पर 12 मेगापिक्सल का Sony IMX363 सेंसर है
  • 18 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है रेडमी 8ए
Xiaomi Redmi 8A Open Sale: शाओमी रेडमी 8ए खरीदने का विचार कर रहे हैं तो बता दें कि अब Redmi 8A खरीदने के लिए अब ग्राहकों को इंतज़ार करने की जरूरत नहीं होगी। जी हां, Redmi इंडिया के ट्विटर अकाउंट से जानकारी दी गई है कि Redmi 8A को ओपन सेल में बिक्री के लिए उपलब्ध करा दिया गया है। याद करा दें कि Redmi 8A स्मार्टफोन को सितंबर में भारतीय मार्केट में लॉन्च किया गया था। 

अहम खासियतों की बात करें तो यह Redmi हैंडसेट ऑरा वेभ ग्रिप डिज़ाइन के साथ आता है और इस पर पानी के छींटों से बचने के लिए पी2आई नैनो कोटिंग है। आइए अब आपको Xiaomi रेडमी 8ए की भारत में कीमत, ऑफर्स और स्पेसिफिकेशन के बारे में जानकारी मुहैया कराते हैं।
hjqmqiig

Xiaomi Redmi 8A Open Sale: शाओमी रेडमी 8ए ओपन सेल में उपलब्ध
Photo Credit: Twitter/ Redmi India

Xiaomi Redmi 8A Price in India

जैसा कि हमने आपको बताया कि Redmi 8A Open Sale की जानकारी रेडमी इंडिया के ट्विटर अकाउंट से दी गई है। मतलब कि अब ग्राहकों को रेडमी 8ए खरीदने के लिए सेल का इंतज़ार करने की जरूरत नहीं होगी। मार्केट में रेडमी 8ए के 2 जीबी रैम + 32 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 6,499 रुपये है। फोन के 3 जीबी रैम + 32 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 6,999 रुपये है। फोन मिडनाइट ब्लैक, ओसियन ब्लू और सनसेट रेड रंग में मिलेगा। शाओमी रेडमी 8ए की बिक्री Flipkart और Mi.com पर होगी।

यह भी पढ़ें- Xiaomi Redmi 8A Review in Hindi

 

Redmi 8A specifications, features

डुअल-सिम Redmi 8A एंड्रॉयड पाई पर आधारित मीयूआई 10 पर चलता है। इसमें 6.22 इंच का एचडी+ डिस्प्ले है, 19:9 आस्पेक्ट रेशियो के साथ। स्क्रीन पर कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 की प्रोटेक्शन है। फोन में क्नालकॉम स्नैपड्रैगन 439 प्रोसेसर दिया गया है। जुगलबंदी के लिए 3 जीबी तक रैम मौज़ूद है।

Redmi 8A में पिछले हिस्से पर 12 मेगापिक्सल का Sony IMX363 सेंसर है। यह एफ/ 1.8 लेंस के साथ आता है। स्मार्टफोन में फ्रंट पैनल पर 8 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा भी है। इसके अलावा फोन एआई पोर्ट्रेट मोड और एआई सीन डिटेक्शन जैसे प्रीलोडेड फीचर्स के साथ आएगा। फोन में एआई फेस अनलॉक फीचर भी है।

रेडमी 8ए की इनबिल्ट स्टोरेज 32 जीबी है और ज़रूरत पड़ने पर 512 जीबी तक का माइक्रोएसडी कार्ड इस्तेमाल करना संभव होगा। कनेक्टिविटी फीचर में 4जी एलटीई, वाई-फाई, ब्लूटूथ 5, जीपीएस/ ए-जीपीएस, एफएम रेडियो, यूएसबी टाइप-सी और 3.5 एमएम हेडफोन जैक शामिल हैं। पिछले हिस्से पर फिंगरप्रिंट सेंसर भी है। रेडमी 8ए में 5,000 एमएएच की लिथियम पॉलीमर बैटरी दी गई है। यह 18 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी।
आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें।

पढ़ें: English বাংলা
 
 

ADVERTISEMENT

 
© Copyright Red Pixels Ventures Limited 2019. All rights reserved.