Xiaomi Mi Note 4 के बारे में जानकारी लीक

Share on Facebook Tweet Share Reddit आपकी राय
Xiaomi Mi Note 4 के बारे में जानकारी लीक

ख़ास बातें

  • Xiaomi Mi Note 4 पारदर्शी बैकपैनल के साथ आएगा
  • टीना की वेबसाइट पर Mi Note 4 के स्पेसिफिकेशन लिस्ट नहीं किए गए हैं
  • स्नैपड्रैगन 710 प्रोसेसर वाला यह शाओमी का दूसरा डिवाइस हो सकता है
Xiaomi Mi Note 4 नाम के एक स्मार्टफोन को चीनी सर्टिफिकेशन साइट TENAA पर लिस्ट किया गया है। लिस्टिंग से हैंडसेट के डिज़ाइन को लेकर अहम जानकारियां सामने आई हैं। Xiaomi Mi Note 4 स्मार्टफोन बीते साल सितंबर में लॉन्च किए गए Mi Note 3 का अपग्रेड होगा। वैसे, बीच में खबर आई थी कि कंपनी Mi Note 5 लाएगी। मी नोट 4 नाम को नहीं इस्तेमाल करने का फैसला किया गया है। हालांकि, ताज़ा लिस्टिंग से नए फोन का नाम Mi Note 4 होने की पुष्टि हुई है।

TENAA लिस्टिंग में M1807E8A मॉडल नंबर का इस्तेमाल हुआ है। डिज़ाइन की बात करें तो यह पारदर्शी बैकपैनल के साथ आएगा। ऐसे ही बैकपैनल की झलक बीते महीने लॉन्च किए गए शाओमी मी 8 एक्सप्लोरर एडिशन में देखने को मिली थी। टीना लिस्टिंग से लीक हुई तस्वीर से पता चला है कि फोन में वर्टिकल पोज़ीशन में डुअल रियर कैमरा सेटअप होगा। पावर और वॉल्यूम बटन को दायें किनारे पर जगह मिली है।

टीना की वेबसाइट पर Mi Note 4 के स्पेसिफिकेशन लिस्ट नहीं किए गए हैं। संभव है कि यह स्नैपड्रैगन 710 प्रोसेसर के साथ आने वाला शाओमी का दूसरा डिवाइस होगा। इससे पहले कंपनी शाओमी मी 8 एसई को लॉन्च किया है। दूसरे डिवाइस का कोडनेम Comet था। पहले कयास लगाए जा रहे थे कि यह Xiaomi Mi Max 3 Pro हो सकता है। लेकिन कंपनी ने इन कयासों को पूरी तरह से खारिज कर दिया। ऐसे में अब शाओमी मी नोट 4 को लेकर दावे किए जा रहे हैं।

याद रहे कि Xiaomi 'Comet' में स्नैपड्रैगन 710 प्रोसेसर, ओलेड डिस्प्ले, ऑलवेज ऑन फीचर, डुअल सिम, 3100 एमएएच बैटरी, आईआर ब्लास्टर और आउट ऑफ बॉक्स एंड्रॉयड 8.1 ओरियो दिए जाने की उम्मीद है। इस फोन में एनएफसी सपोर्ट नहीं होगा और माइक्रोएसडी कार्ड के लिए भी कोई अलग स्लॉट नहीं दिया जाएगा।

 
आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें।

तसनीम अकोलावाला टेक से दूर तसनीम को दिल को छू लेने वाली कहानियां पढ़ने का शौक है। ... और भी »
पढ़ें: English
 
 

ADVERTISEMENT

 
तसनीम अकोलावाला को संदेश भेजें
* से चिह्नित फील्ड अनिवार्य हैं
नाम: *
 
ईमेल:
 
संदेश: *
 
2000 अक्षर बाकी