Xiaomi Mi Mix 3 इस दिन हो सकता है लॉन्च

Share on Facebook Tweet Share Share Reddit आपकी राय
Xiaomi Mi Mix 3 इस दिन हो सकता है लॉन्च

ख़ास बातें

  • पतले बेज़ल वाले डिस्प्ले के लिए जानी जाती है शाओमी की मी मिक्स सीरीज़
  • मी मिक्स 3 हैंडसेट में पॉप-अप सेल्फी कैमरा दे सकती है Xiaomi
  • Xiaomi Mi Mix 3 को सितंबर में लॉन्च किए जाने की खबर
शाओमी के आगामी स्मार्टफोन मी मिक्स 3 को लेकर अहम जानकारी सामने आई है। एक नई रिपोर्ट से मी मिक्स 3 के लॉन्च होने की तारीख का संकेत मिला है। लीक रिपोर्ट की मानें तो Xiaomi Mi Mix 3 को 15 सितंबर को लॉन्च किया जाएगा। Mi Mix 3 बिना बेज़ल डिजाइन के साथ आएगा और डिस्प्ले में नॉच नहीं होगा। गौरतलब है कि इससे पहले भी एक लीक टीजर से भी इस बात का संकेत मिला था कि शाओमी का यह हैंडसेट सितंबर में लॉन्च हो सकता है। Xiaomi की Mi Mix सीरीज को बिना बेज़ल वाले फ्रंट पैनल के लिए जाना जाता है।

Oppo और Vivo के नक्शेकदम पर चलते हुए शाओमी भी अपने अगले स्मार्टफोन मी मिक्स 3 में पॉप-अप कैमरा दे सकती है। एंड्रॉयडप्योर वेबसाइट ने Xiaomi Mi Mix 3 की एक तस्वीर लीक की है जो फोन के प्रमोशनल पोस्टर की है। हालांकि, इस तस्वीर में फोन का सिर्फ निचला हिस्सा दिखाई दे रहा है। सामने आई तस्वीर को देखकर पता चलता है कि स्मार्टफोन के फ्रंट पैनल पर पतले बेज़ल हो सकते हैं। हालांकि, इससे पहले लॉन्च हुए Xiaomi Mi Mix और Mi Mix 2 के फ्रंट पैनल निचले हिस्से पर बेज़ल था। जहां पर सेल्फी कैमरे और कुछ सेंसर को जगह मिली थी। मजेदार बात तो यह भी है कि ऐप्पल भी आईफोन 2018 मॉडल को इस दौरान लॉन्च कर सकती है।

मी मिक्स 3 में बिना बेज़ल वाली स्क्रीन मिलेगी जिसके निचला हिस्से का बॉर्डर चौड़ा है। कहा जा रहा है कि फोन का ऊपरी हिस्सा पूरी तरह से बिना बेज़ल वाला होगा और यहां डिस्प्ले नॉच का इस्तेमाल नहीं किया गया है। Vivo NEX और Oppo Find X की तरह ही शाओमी भी अपने मी मिक्स 3 हैंडसेट में पॉप-अप सेल्फी कैमरा दे सकती है। 

हाल की एक रिपोर्ट के मुताबिक, मी मिक्स 3 (स्टैंडर्ड एडिशन) के 6 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज की कीमत 510 डॉलर (लगभग 35,100 रुपये) होगी। वहीं, इसके सेरामिक एडिशन की कीमत 660 डॉलर (लगभग 45,400 रुपये) हो सकती है। 6 जीबी और 128 जीबी स्टोरेज से लैस स्टैंडर्ड एडिशन की कीमत 555 डॉलर (लगभग 38,200 रुपये) होगी और इस वेरिेएंट का सेरामिक एडिशन 705 डॉलर (लगभग 48,500 रुपये) में आएगा। स्टैंडर्ड एडिशन वाले 8 जीबी और 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 600 डॉलर (लगभग 41,300 रुपये) और इसके सेरामिक एडिशन की कीमत 750 डॉलर (लगभग 51,600 रुपये) होगी। स्टैंडर्ड एडिशन वाले 8 जीबी और 256 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 645 डॉलर (लगभग 44,400 रुपये) और इसके कैरामिक एडिनशन वाले वेरिएंट की कीमत 795 डॉलर (लगभग 54,700 रुपये) होगी।
आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें।

पढ़ें: English
 
 

ADVERTISEMENT