Xiaomi Mi Mix 3 इस दिन हो सकता है लॉन्च

Mi Mix 3 बिना बेज़ल डिजाइन के साथ आएगा और डिस्प्ले में नॉच नहीं होगा। इस फोन की एक तस्वीर लीक हुई है जो फोन के प्रमोशनल पोस्टर की लगती है।

Xiaomi Mi Mix 3 इस दिन हो सकता है लॉन्च
ख़ास बातें
  • पतले बेज़ल वाले डिस्प्ले के लिए जानी जाती है शाओमी की मी मिक्स सीरीज़
  • मी मिक्स 3 हैंडसेट में पॉप-अप सेल्फी कैमरा दे सकती है Xiaomi
  • Xiaomi Mi Mix 3 को सितंबर में लॉन्च किए जाने की खबर
विज्ञापन
शाओमी के आगामी स्मार्टफोन मी मिक्स 3 को लेकर अहम जानकारी सामने आई है। एक नई रिपोर्ट से मी मिक्स 3 के लॉन्च होने की तारीख का संकेत मिला है। लीक रिपोर्ट की मानें तो Xiaomi Mi Mix 3 को 15 सितंबर को लॉन्च किया जाएगा। Mi Mix 3 बिना बेज़ल डिजाइन के साथ आएगा और डिस्प्ले में नॉच नहीं होगा। गौरतलब है कि इससे पहले भी एक लीक टीजर से भी इस बात का संकेत मिला था कि शाओमी का यह हैंडसेट सितंबर में लॉन्च हो सकता है। Xiaomi की Mi Mix सीरीज को बिना बेज़ल वाले फ्रंट पैनल के लिए जाना जाता है।

Oppo और Vivo के नक्शेकदम पर चलते हुए शाओमी भी अपने अगले स्मार्टफोन मी मिक्स 3 में पॉप-अप कैमरा दे सकती है। एंड्रॉयडप्योर वेबसाइट ने Xiaomi Mi Mix 3 की एक तस्वीर लीक की है जो फोन के प्रमोशनल पोस्टर की है। हालांकि, इस तस्वीर में फोन का सिर्फ निचला हिस्सा दिखाई दे रहा है। सामने आई तस्वीर को देखकर पता चलता है कि स्मार्टफोन के फ्रंट पैनल पर पतले बेज़ल हो सकते हैं। हालांकि, इससे पहले लॉन्च हुए Xiaomi Mi Mix और Mi Mix 2 के फ्रंट पैनल निचले हिस्से पर बेज़ल था। जहां पर सेल्फी कैमरे और कुछ सेंसर को जगह मिली थी। मजेदार बात तो यह भी है कि ऐप्पल भी आईफोन 2018 मॉडल को इस दौरान लॉन्च कर सकती है।

मी मिक्स 3 में बिना बेज़ल वाली स्क्रीन मिलेगी जिसके निचला हिस्से का बॉर्डर चौड़ा है। कहा जा रहा है कि फोन का ऊपरी हिस्सा पूरी तरह से बिना बेज़ल वाला होगा और यहां डिस्प्ले नॉच का इस्तेमाल नहीं किया गया है। Vivo NEX और Oppo Find X की तरह ही शाओमी भी अपने मी मिक्स 3 हैंडसेट में पॉप-अप सेल्फी कैमरा दे सकती है। 

हाल की एक रिपोर्ट के मुताबिक, मी मिक्स 3 (स्टैंडर्ड एडिशन) के 6 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज की कीमत 510 डॉलर (लगभग 35,100 रुपये) होगी। वहीं, इसके सेरामिक एडिशन की कीमत 660 डॉलर (लगभग 45,400 रुपये) हो सकती है। 6 जीबी और 128 जीबी स्टोरेज से लैस स्टैंडर्ड एडिशन की कीमत 555 डॉलर (लगभग 38,200 रुपये) होगी और इस वेरिेएंट का सेरामिक एडिशन 705 डॉलर (लगभग 48,500 रुपये) में आएगा। स्टैंडर्ड एडिशन वाले 8 जीबी और 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 600 डॉलर (लगभग 41,300 रुपये) और इसके सेरामिक एडिशन की कीमत 750 डॉलर (लगभग 51,600 रुपये) होगी। स्टैंडर्ड एडिशन वाले 8 जीबी और 256 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 645 डॉलर (लगभग 44,400 रुपये) और इसके कैरामिक एडिनशन वाले वेरिएंट की कीमत 795 डॉलर (लगभग 54,700 रुपये) होगी।
Comments

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

ये भी पढ़े: Xiaomi Mi Mix 3, Mi Mix 3, xiaomi smartphones
Share on Facebook Gadgets360 Twitter ShareTweet Share Snapchat Reddit आपकी राय google-newsGoogle News
 
 

विज्ञापन

Advertisement

#ताज़ा ख़बरें
  1. फ्लैगशिप कैमरा फीचर्स के साथ आएगा OnePlus का अपकमिंग फ्लिप फोन! Samsung, Motorola को देगा टक्कर?
  2. Itel Super Guru 4G फीचर फोन YouTube और UPI सपोर्ट के साथ भारत में हुआ लॉन्च, कीमत 1,799 रुपये
  3. AI Girlfriend: कौन होती है ये वर्चुअल गर्लफ्रेंड? कितनी बड़ी है AI-Dating की दुनिया? जानें सब कुछ...
  4. Nothing Ear, Nothing Ear A TWS ईयरफोन हुए 45dB ANC के साथ लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स
  5. 6000mAh बैटरी के साथ Samsung Galaxy M35 जल्‍द होगा भारत में लॉन्‍च, सपोर्ट पेज लाइव!
  6. Redmi 13 5G की जानकारी सामने आई, भारत में जल्द होगा लॉन्च
  7. Google Lay Off 2024: गूगल फिर निकालेगी कर्मचारी, इन विभागों पर होगा असर
  8. HMD ने लॉन्‍च किया ‘बोरिंग’ फोन, सिर्फ कॉल और टेक्‍स्‍ट कर पाएंगे, इंटरनेट का नहीं है सपोर्ट
  9. Article 370 OTT Release date : ‘धारा 370’ पर बनी यामी गौतम की फ‍िल्‍म कल हो रही इस ओटीटी पर रिलीज, जानें डिटेल
  10. Xiaomi 15 सीरीज पर काम शुरू! इस महीने होगी इंटरनल टेस्टिंग
© Copyright Red Pixels Ventures Limited 2024. All rights reserved.
ट्रेंडिंग प्रॉडक्ट्स »
लेटेस्ट टेक ख़बरें »