Xiaomi Mi Mix 3 होगा कैमरा स्लाइडर वाला फोन, 15 अक्टूबर को उठेगा पर्दा

Share on Facebook Tweet Share Reddit आपकी राय
Xiaomi Mi Mix 3 होगा कैमरा स्लाइडर वाला फोन, 15 अक्टूबर को उठेगा पर्दा

ख़ास बातें

  • Oppo Find X की तरह मी मिक्स 3 में हो सकता है स्लाइडिंग कैमरा
  • Xiaomi Mi Mix 3 में होगी बेजल लेस डिस्प्ले
  • 20 मेगापिक्सल के सेल्फी कैमरे के साथ आ सकता है Mi Mix 3
चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Xiaomi के Mi Mix 3 हैंडसेट की लीक रिपोर्ट पिछले काफी समय से सामने आ रही हैं। हालांकि, अभी तक फोन पर से पर्दा नहीं उठा है। हाल ही में सामने आई रिपोर्ट के मुताबिक, शाओमी मी मिक्स 3 इस महीने की 15 तारीख को लॉन्च हो सकता है। Xiaomi के प्रेसिडेंट लिन बिन ने अगस्त में इस बात को कंफर्म किया था Mi Mix 3 अक्टूबर में लॉन्च हो सकता है। 15 अक्टूबर को लॉन्च के बाद इस महीने के अंत तक फोन की बिक्री भी शुरू हो सकती है।

Weibo पर Mi Mix 3 का पोस्टर लीक हुआ है। पोस्टर में भी 15 अक्टूबर की और इशारा किया गया है और इवेंट का वेन्यू नानजिंग ओलंपिक स्पोर्ट्स सेंटर है। यह जानकारी फिलहाल लीक पोस्टर के आधार पर है, शाओमी द्वारा अभी कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है। मी मिक्स 3 को पहले 15 सितंबर को लॉन्च किया जाना था, लेकिन ऐसा हुआ नहीं। एक अन्य तस्वीर (नीचे दिखाई दे रही तस्वीर) में Mi Mix 3 में  बेजल-लेस डिजाइन दिखाई दे रहा है। हाल ही में सामने आई लीक रिपोर्ट में कहा गया था कि Oppo Find X की तरह ही शाओमी का यह फोन कैमरा स्लाइडर के साथ आ सकता है। लेकिन ओप्पो फाइंड एक्स की तरह इसका कैमरा अपने आप स्लाइड नहीं होगा। मी मिक्स 3 में कैमरा स्लाइडर आपको खुद से ऊपर-नीचे करना होगा।
 
qgdaoehs

रिपोर्ट के मुताबिक, Mi Mix 3 के 6 जीबी रैम/ 64 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 510 डॉलर (लगभग 36,300 रुपये)। 6 जीबी/128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 555 डॉलर (लगभग 39,500 रुपये) और 8 जीबी/128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 600 डॉलर (लगभग 42,700 रुपये) हो सकती है। इसके अलावा एक प्रीमियम वेरिएंट है जो 8 जीबी और 256 जीबी से लैस हो सकता है, इसकी कीमत 645 डॉलर (लगभग 45,900 रुपये) होने की संभावना है। अब बात स्पेसिफिकेशन की। शाओमी मी मिक्स 3 में सैमसंग क्वाड एचडी+ एमोलेड डिस्प्ले के साथ COP पैकेजिंग टेक्नोलॉजी से लैस हो सकता है। स्पीड और मल्टीटास्किंग के लिए इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 845 चिपसेट और 20 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा हो सकता है।
आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें।

तसनीम अकोलावाला टेक से दूर तसनीम को दिल को छू लेने वाली कहानियां पढ़ने का शौक है। ... और भी »
पढ़ें: English
 
 

ADVERTISEMENT

 
तसनीम अकोलावाला को संदेश भेजें
* से चिह्नित फील्ड अनिवार्य हैं
नाम: *
 
ईमेल:
 
संदेश: *
 
2000 अक्षर बाकी