• होम
  • मोबाइल
  • ख़बरें
  • Xiaomi Mi Mix 3 होगा 10 जीबी रैम वाला फोन, डिस्प्ले के बारे में जानकारी सार्वजनिक

Xiaomi Mi Mix 3 होगा 10 जीबी रैम वाला फोन, डिस्प्ले के बारे में जानकारी सार्वजनिक

शाओमी मी मिक्स 3 के डिस्प्ले के बारे में खुलासा कंपनी के प्रोडक्ट मार्केटिंग मैनेजर झी झुआन द्वारा किया गया है।

Share on Facebook Tweet Share Reddit आपकी राय
Xiaomi Mi Mix 3 होगा 10 जीबी रैम वाला फोन, डिस्प्ले के बारे में जानकारी सार्वजनिक
ख़ास बातें
  • Xiaomi Mi Mix 3 में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिए जाने की उम्मीद
  • Xiaomi ने खुद ही Xiaomi Mi Mix 3 के कुछ फीचर का टीज़र ज़ारी किया है
  • शाओमी मी मिक्स 3 में स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर दिए जाने की उम्मीद
Xiaomi Mi Mix 3 को चीन में 25 अक्टूबर को लॉन्च किया जाएगा। कंपनी ने यह जानकारी पहले ही दी थी। इसके अलावा Xiaomi ने इस फोन के पक्ष में माहौल बनाने के लिए हैंडसेट के कई फीचर का टीज़र जारी करती रही है। Xiaomi Mi Mix 3 में कैमरा स्लाइडर और 10 जीबी रैम के साथ 5जी सपोर्ट दिए जाने की उम्मीद है। अब Xiaomi के एक अधिकारी द्वारा इस फोन की स्क्रीन के बारे में जानकारी सार्वजनिक करने की खबर है। जानकारी के मुताबिक, शाओमी मी मिक्स 3 में 1080x2340 पिक्सल रिजॉल्यूशन वाली स्क्रीन होगी। यानी हैंडसेट के डिस्प्ले का आस्पेक्ट रेशियो 19.5:9 होगा। एक बार फिर Xiaomi Mi Mix 3 में 10 जीबी रैम होने की बात सामने आई है।

शाओमी मी मिक्स 3 के डिस्प्ले के बारे में खुलासा कंपनी के प्रोडक्ट मार्केटिंग मैनेजर झी झुआन द्वारा किया गया है। यह जानकारी गिज़चाइना ने दी है। एक स्क्रीनशॉट साझा किया गया है जिसमें झुआन का पोस्ट है। खुलासा हुआ है कि Mi Mix 3 में 1080x2340 पिक्सल रिजॉल्यूशन स्क्रीन होगी, यानी 19.5:9 आस्पेक्ट रेशियो। Mi Mix 3 के मार्केटिंग सामानों का एक और स्क्रीन शॉट झुआन द्वारा साझा किया गया है। इसमें टॉप में दायीं तरफ 10 जीबी लिखा है, जो एक तरह से शाओमी के पुराने दावों को और दम देता है।

याद रहे कि लॉन्च की खबर Xiaomi के आधिकारिक वीबो पेज पर दी गई थी। कंपनी के एक टीज़र से स्मार्टफोन 5जी सपोर्ट के साथ आने के बारे में पता चला। इसके अलावा शाओमी के प्रेसिडेंट लिन बिन ने इसके कैमरा स्लाइडर का टीज़र ज़ारी किया था। यह Honor Magic 2 जैसा होगा, ना कि Oppo Find X के कैमरा स्लाइडर जैसा। कैमरा स्लाइडर में संभवतः फ्रंट और रियर कैमरे को जगह मिलेगी। यह अनुमान शाओमी द्वारा बेज़ल से मुक्त डिस्प्ले दिए जाने के दावे के आधार पर लगाया गया है। इसमें कोई डिस्प्ले नॉच भी नहीं होगा।

Xiaomi ने खुद ही Xiaomi Mi Mix 3 के कुछ फीचर का टीज़र ज़ारी किया है। इनमें से एक है 5जी सपोर्ट। इसके अलावा टीज़र में “10G” टेक्स्ट का इस्तेमाल हुआ है जो स्मार्टफोन में 10 जीबी रैम होने की ओर इशारा है। अगर यह अनुमान सही साबित होता है तो शाओमी मी मिक्स 3 हैंडसेट 10 जीबी रैम के साथ आने वाला दुनिया का पहला फोन होगा। ज्ञात हो कि Oppo Find X को टीना पर 10 जीबी रैम के साथ लिस्ट किया गया है।
 

Xiaomi Mi Mix 3 की कथित कीमत

शाओमी का शुरुआती वेरिएंट 6 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वाला होगा। इसकी कीमत 510 डॉलर (करीब 37,600 रुपये) होगी। फोन के 6 जीबी रैम/ 128 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज वेरिएंट को 555 डॉलर (करीब 40,900 रुपये), 8 जीबी रैम/ 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट को 600 डॉलर (करीब 44,200 रुपये) और 8 जीबी रैम/ 256 जीबी स्टोरेज वेरिएंट को 645 डॉलर (करीब 47,500 रुपये) में बेचा जाएगा।
 

Xiaomi Mi Mix 3 के कथित स्पेसिफिकेशन

Xiaomi Mi Mix 3 में सैमसंग के क्वाडएचडी+ एमोलेड पैनल दिए जाने की उम्मीद है। फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर, 8 जीबी तक रैम, 256 जीबी तक स्टोरेज और 20 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिए जाने की उम्मीद है। वैसे, सारे स्पेसिफिकेशन का खुलासा लॉन्च इवेंट में हो जाएगा।
आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें।

पढ़ें: English தமிழ்
 
 

ADVERTISEMENT

 
© Copyright Red Pixels Ventures Limited 2019. All rights reserved.