Xiaomi ने जारी किया Mi MIX 2S का टीज़र, दिखे ये फीचर

Share on Facebook Tweet Share Reddit आपकी राय
Xiaomi ने जारी किया Mi MIX 2S का टीज़र, दिखे ये फीचर

ख़ास बातें

  • Mi MIX 2S स्मार्टफोन के लिए दो वीडियो टीज़र जारी
  • चीनी वेबसाइट वीबो पर पोस्ट किए गए वीडियो टीज़र
  • Mi MIX 2S स्मार्टफोन के फीचर का मिला इशारा
Xiaomi ने बुधवार आगामी Mi MIX 2S स्मार्टफोन के लिए दो वीडियो टीज़र जारी किए हैं। इन्हें चीनी वेबसाइट वीबो पर पोस्ट किया गया है, जिनसे Mi MIX 2S स्मार्टफोन के फीचर का इशारा मिला है। पहला टीज़र में लोकप्रिय कलाकार वैन गॉग देखे गए हैं, साथ ही अनलॉक बटन भी इसमें दिख रही है जिससे फेस रिकग्निशन फीचर का इशारा मिला है। वहीं, दूसरे टीज़र में लोकप्रिय पेंटिंग और कुछ कैमरा फीचर दिखाए गए हैं, जिसका अर्थ एआई से लैस सीन रिकग्निशन फीचर से निकाला जा रहा है।

दोनों टीज़र शाओमी के आधिकारिक एकाउंट से वीबो पर पोस्ट किए गए हैं। मी मिक्स 2एस स्मार्टफोन चीन में 27 मार्च को लॉन्च होने जा रहा है। पिछले साल आए शाओमी के Mi MIX 2 का अपग्रेड वर्ज़न पिछले फोन के मुकाबले डिज़ाइन के मामले में भी अलग हो सकता है। फोन के बैक में आईफोन एक्स जैसा वर्टिकल डुअल रियर कैमरा है। साथ ही हाल में आईं अफवाहों के मुताबिक, फोन में फ्रंट फेसिंग नॉच भी है, जिसमें सेल्फी कैमरा दिया जाएगा। हालांकि, आधिकारिक टीज़र तस्वीरों ने सेल्फी नॉच वाली बात का खंडन किया था।

इसके अलावा कंपनी ने आधिकारिक तौर पर पुष्टि की है Mi MIX 2S वायरलेस चार्जिंग को सपोर्ट करेगा। साथ ही इसमें ग्लास बैक पैनल भी दिया जाएगा। कहा यह भी जा रहा है कि इस नए स्मार्टफोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर काम करेगा। शाओमी Mi MIX 2S चीन में 27 मार्च को लॉन्च होना है। कीमत, उपलब्धता और फीचर की विस्तृत जानकारी हम आपको लॉन्च के ठीक बाद अगले हफ्ते देंगे।
आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें।

 
 

ADVERTISEMENT