Xiaomi Mi 9 के बारे में मिली अहम जानकारी

Xiaomi के अगले फ्लैगशिप स्मार्टफोन Xiaomi Mi 9 के बारे में जानकारी 2019 की शुरुआत से उपलब्ध रही है। एक नई रिपोर्ट में चीन की 3सी सर्टिफिकेशन साइट पर एक शाओमी फोन को लिस्ट किए जाने की जानकारी दी गई है।

Share on Facebook Tweet Share Reddit आपकी राय
Xiaomi Mi 9 के बारे में मिली अहम जानकारी

Photo Credit: Gizmochina

ख़ास बातें
  • शाओमी मी 9 को 19 फरवरी को लॉन्च किए जाने का दावा
  • कथित Xiaomi Mi 9 हैंडसेट की तस्वीर पर भी इंटरनेट पर सार्वजनिक हुई
  • तीन रियर कैमरे और इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर हो सकते हैं शाओमी मी 9
Xiaomi के अगले फ्लैगशिप स्मार्टफोन Xiaomi Mi 9 के बारे में जानकारी 2019 की शुरुआत से उपलब्ध रही है। एक नई रिपोर्ट में चीन की 3सी सर्टिफिकेशन साइट पर एक शाओमी फोन को लिस्ट किए जाने की जानकारी दी गई है। लिस्टिंग में 27 वॉट फास्ट चार्जिंग क्षमता का ज़िक्र है। कयास लगाए जा रहे हैं कि यह Xiaomi Mi 9 हो सकता है।

China की 3C सर्टिफिकेशन की लिस्टिंग में M1902F1A और M1902F1T मॉडल नंबर का जिक्र है। गौर करने वाली बात है कि कंपनी ने शाओमी मी 8 मॉडल के लिए (M1803E1A/T) मॉडल नंबर का इस्तेमाल किया था। इस आधार पर फोन के Xiaomi Mi 9 होने के कयास लगाए जा रहे हैं। यह जानकारी Gizmochina ने दी है। लिस्टिंग से ‘MDY-08-ES' चार्जर होने का भी पता चला है। यह सवार्धिक 27 वॉट की चार्जिंग स्पीड देगा।

करीब दो हफ्ते पहले Xiaomi के सीईओ ली जून ने इशारों में बताया था कि Mi 9 की चार्जिंग स्पीड 24 वॉट से भी ज़्यादा होगी। इस आधार पर लिस्ट किए गए फोन के शाओमी मी 9 होने के दावों को बल मिलता है। फिलहाल, इस स्मार्टफोन के बारे में और कोई जानकारी नहीं उपलब्ध है।
 
xiaomi

एक अलग रिपोर्ट में शाओमी मी 9 को 19 फरवरी को लॉन्च किए जाने का दावा किया गया है। कहा गया है कि शाओमी के प्रेसिडेंट और सीईओ बार-बार “9102” नंबर को टीज़ कर रहे हैं। हो सकता है कि यह लॉन्च तारीख की ओर इशारा है। हो सकता है कि यह कयास मात्र हो।

कथित Xiaomi Mi 9 हैंडसेट की तस्वीर पर भी इंटरनेट पर सार्वजनिक हुई है। यह ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप और इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर से लैस होगा। एक पुरानी रिपोर्ट से पता चला था कि शाओमी के इस फोन में 6.4 इंच फुल-एचडी+ 1080 पिक्सल एमोलेड डिस्प्ले और 6 जीबी रैम + 128 जीबी स्टोरेज होगा। इसकी कीमत 2,999 चीनी युआन (करीब 30,400 रुपये) हो सकती है।
आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें।

रॉयडन सरेजो

रॉयडन सरेजो ज़ुबान से फिट होने का शौक रखते हैं। टेक की दुनिया का ... और भी »

पढ़ें: English
 
 

ADVERTISEMENT

 
© Copyright Red Pixels Ventures Limited 2019. All rights reserved.
रॉयडन सरेजो को संदेश भेजें
* से चिह्नित फील्ड अनिवार्य हैं
नाम: *
 
ईमेल:
 
संदेश: *
 
2000 अक्षर बाकी