Xiaomi Mi 8X की तस्वीरें लीक, Mi Mix 3 के स्पेसिफिकेशन आए सामने

Share on Facebook Tweet Share Reddit आपकी राय
Xiaomi Mi 8X की तस्वीरें लीक, Mi Mix 3 के स्पेसिफिकेशन आए सामने

ख़ास बातें

  • Xiaomi Mi 8X के बैक पैनल पर नहीं होगा फिंगरप्रिंट सेंसर
  • शाओमी मी 8एक्स में हो सकता है इन डिस्प्ले सेंसर
  • मी मिक्स 3 हैंडसेट में पॉप-अप सेल्फी कैमरा दे सकती है Xiaomi
हाल के कई रिपोर्ट पर गौर करें तो चीनी हैंडसेट निर्माता कंपनी Xiaomi जल्द ही स्नैपड्रैगन 710 प्रोसेसर से लैस नए हैंडसेट से पर्दा उठाने की तैयारी में है। ताज़ा जानकारी सामने आई है कि शाओमी का यह स्मार्टफोन का नाम Xiaomi Mi 8X हो सकता है। लीक हुई तस्वीरों के अलावा शाओमी मी 8एक्स के कुछ स्पेसिफिकेशन भी सामने आए हैं। Xiaomi Mi 8X में वर्टिकल डुअल रियर कैमरा सेटअप मिलेगा। आम तौर पर शाओमी अपने हैंडसेट के बैक पैनल पर फिंगरप्रिंट सेंसर देती है, लेकिन इस फोन में कंपनी इन डिस्प्ले सेंसर देने की तैयारी में है। दूसरी तरफ, Mi Mix 3 के भी स्पेसिफिकेशन लीक हुए हैं जिसे पहले 15 सितंबर को लॉन्च किया जाने की खबर है।

चीनी वेबसाइट Weibo पर शाओमी के आगामी स्मार्टफोन Mi 8X की कथित वास्तविक तस्वीरें लीक हुईं हैं। तस्वीरों में शाओमी मी 8एक्स के ब्लू और व्हाइट कलर वेरिएंट में नजर आ रहे हैं। एक अन्य यूजर ने चीनी सोशल नेटवर्किंग वेबसाइट पर एक तस्वीर शेयर की जिसमें कंपनी के सीईओ ली जुन के हाथ में स्मार्टफोन है। बताया जा रहा है कि यह स्मार्टफोन Mi 8X ही है क्योंकि यह मी 8एक्स की लीक हुई तस्वीरों से मिलता जुलता है। फिलहाल, मार्केट में शाओमी का ऐसा कोई भी हैंडसेट मौजूद नहीं जिसमें वर्टिकल डुअल रियर कैमरा हो और पिछले हिस्से पर फिंगरप्रिंट सेंसर नहीं।

अब बात करते हैं सितंबर 2018 में लॉन्च होने वाले शाओमी Mi Mix 3 के लीक स्पेसिफिकेशन की। Mi Mix 2 के अपग्रेड मी मिक्स 3 में सीओपी पैकेजिंग टेक्नोलॉजी के साथ सैमसंग क्वाड एचडी+ डिस्प्ले मिल सकता है। शाओमी का यह हैंडसेट क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 845 चिपसेट के साथ आएगा। सेल्फी के लिए Mi Mix 3 में 20 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा होगा। फोन बिना बेज़ल डिजाइन के साथ आएगा और डिस्प्ले में नॉच नहीं होगा। Oppo और Vivo के नक्शेकदम पर चलते हुए शाओमी भी अपने अगले स्मार्टफोन मी मिक्स 3 में पॉप-अप कैमरा दे सकती है। 
आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें।

पढ़ें: English
 
 

ADVERTISEMENT