Xiaomi Mi 8 फ्लैगशिप हैंडसेट 31 मई को होगा लॉन्च

 
Xiaomi Mi 8 फ्लैगशिप हैंडसेट 31 मई को होगा लॉन्च

ख़ास बातें

  • Xiaomi Mi 8 का लॉन्च इवेंट 31 मई को
  • Xiaomi Mi 8 को चीन के शिनझेन में लॉन्च किया जाएगा
  • शाओमी मनाने जा रही है अपनी आठवीं सालगिरह का जश्न
शाओमी की मी सीरीज़ का अगला फ्लैगशिप स्मार्टफोन Xiaomi Mi 8 अगले हफ्ते लॉन्च होगा। Xiaomi Mi 8 का लॉन्च इवेंट 31 मई को आयोजित होने वाला है। लॉन्च की पुष्टि हो जाने के बाद यह भी साफ हो गया है कि इस चीनी कंपनी की Xiaomi Mi 7 नाम से किसी फोन को लाने की योजना नहीं है। कंपनी ने अपनी आठवीं सालगिरह के मद्देनजर शाओमी मी 8 लाने का फैसला किया है। लॉन्च के बारे में पहले ही बॉक्स पैकेज और स्क्रीन प्रोटेक्टर के लीक होने से जानकारी मिल गई थी। चर्चा है कि इस हैंडसेट में चीनी कंपनी ऐप्पल के फेस आईडी की तरह 3डी फेसियल सेंसिंग तकनीक लाएगी।

वीवो पर पोस्ट किए गए टीज़र इमेज के मुताबिक, Xiaomi Mi 8 को चीन के शिनझेन में लॉन्च किया जाएगा। शाओमी ग्लोबल के प्रवक्ता ने ट्वीट करके बताया कि नए लॉन्च के ज़रिए कंपनी अपनी आठवीं सालगिरह का जश्न मनाएंगे। ट्वीट किया गया, "आठवीं सालगिरह का जश्न मनाने के लिए 31 मई को शाओमी मी8 फ्लैगशिप स्मार्टफोन को लॉन्च किया जाएगा।"
 
xiaomi

पुरानी रिपोर्ट के मुताबिक, शाओमी ने पहले वार्षिक इवेंट के टिकट बेच दिए हैं। वार्षिक इवेंट में कंपनी शाओमी मी 8 के साथ शाओमी मी बैंड 3 फिटनेस ट्रैकर को लॉन्च करेगी। इसके अलावा इवेंट में 5000 लोगों के हिस्सा लेने की उम्मीद है।

Xiaomi Mi 8 के कथित स्पेसिफिकेशन
Xiaomi Mi 7 में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर दिए जाने की उम्मीद है। मजबूत प्रोसेसर के अलावा अंडर डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर और 8 जीबी तक रैम होगा। स्टोरेज 256 जीबी तक होगी। लेटेस्ट एंड्रॉयड 8.0 ओरियो सॉफ्टवेयर के साथ 3डी फेसियल तकनीक भी फोन का हिस्सा होगी।
आपकी राय

संबंधित ख़बरें

 
Honor 7C
लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें।