Xiaomi Mi 8 में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिेंट सेंसर ऐसे करेगा काम!

Share on Facebook Tweet Share Share Reddit आपकी राय
Xiaomi Mi 8 में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिेंट सेंसर ऐसे करेगा काम!

ख़ास बातें

  • चीनी वेबसाइट Sina पर शुक्रवार को एक टीज़र वीडियो सार्वजनिक हुआ
  • इसमें Xiaomi Mi 8 हैंडसेट में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर नज़र आ रहा है
  • इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर और 3डी फेसियल रिकग्निशन तकनीक होंगे इसमें
चीनी कंपनी शाओमी के फ्लैगशिप स्मार्टफोन Xiaomi Mi 8 से 31 मई को होने वाले कंपनी के वार्षिक प्रोडक्ट लॉन्च इवेंट में पर्दा उठने की उम्मीद है। शाओमी की 8वीं सालगिरह नज़दीक है। चर्चा है कि कंपनी ने अपने अगले फ्लैगशिप स्मार्टफोन का नाम शाओमी मी 7 के बजाय शाओमी मी 8 रखने का फैसला किया है। अब शाओमी मी 8 हैंडसेट का एक टीज़र वीडियो सामने आया है। इसमें कथित फ्लैगशिप हैंडसेट की झलक मिली है। Xiaomi के अगले फ्लैगशिप स्मार्टफोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर और 3डी फेसियल रिकग्निशन तकनीक दिए जाने की उम्मीद है।

चीनी वेबसाइट Sina पर शुक्रवार को एक टीज़र वीडियो सार्वजनिक हुआ। इसमें Xiaomi Mi 8 हैंडसेट में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर नज़र आ रहा है। ध्यान रहे कि यह आधिकारिक टीज़र नहीं है। ऐसे में इस पर पूरी तरह से भरोसा करना सही नहीं होगा।

इस हफ्ते ही शाओमी मी 8 का कथित रिटेल बॉक्स सामने आया था। बॉक्स में बड़ा '8' नंबर वाला लोगो नज़र आ रहा है। स्टेंडर्ड "Mi" की ब्रांडिंग थी। इसके अलावा एक रिपोर्ट से हमें इस हैंडसेट के फ्रंट पैनल की झलक मिली जो नॉच डिस्प्ले की ओर इशारा करता है। नॉच में फ्रंट कैमरे के साथ 3डी फेसियल सेंसिंग तकनीक से जुड़े अन्य सेंसर मौज़ूद होंगे।

Xiaomi Mi 8 में हो सकता है यह सबकुछ
Xiaomi Mi 7 में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर दिए जाने की उम्मीद है। मजबूत प्रोसेसर के अलावा अंडर डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर और 8 जीबी तक रैम होगा। स्टोरेज 256 जीबी तक होगी। लेटेस्ट एंड्रॉयड 8.0 ओरियो सॉफ्टवेयर के साथ 3डी फेसियल तकनीक भी फोन का हिस्सा होगी।
 
आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें।

पढ़ें: English
 
 

ADVERTISEMENT