Xiaomi Mi 6X (Mi A2) के सेल्फी कैमरे से ली गई तस्वीरें आईं सामने

  पढ़ें
Xiaomi Mi 6X (Mi A2) के सेल्फी कैमरे से ली गई तस्वीरें आईं सामने

ख़ास बातें

  • Xiaomi Mi 6X को 25 अप्रैल को लॉन्च किया जाना है
  • इसी स्मार्टफोन को भारतीय मार्केट में Xiaomi Mi A2 के नाम से लाया जाएगा
  • इस मिड-रेंज स्मार्टफोन में 20 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा होगा
Xiaomi Mi 6X को 25 अप्रैल को लॉन्च किया जाना है। इस फोन से चीन में पर्दा उठाया जाएगा। इस मिड-रेंज स्मार्टफोन में वर्टिकल डुअल रियर कैमरा सेटअप और एज टू एज डिस्प्ले दिए जाने की उम्मीद है। अब इस फोन का नया टीज़र जारी हुआ है। इस बार शाओमी मी6एक्स (शाओमी मी ए2) के फ्रंट कैमरे से ली गई सेल्फी को सार्वजनिक किया गया है।

चीनी माइक्रोब्लॉगिंग साइट वीबो पर गुरुवार को एक टीज़र ज़ारी किया। शाओमी ने जानकारी दी है कि यह शाओमी मी 6एक्स के सेल्फी कैमरे से ली गई तस्वीर है। बता दें कि इसी स्मार्टफोन को भारतीय मार्केट में Xiaomi Mi A2 के नाम से लाए जाने की उम्मीद है। टीज़र में 6 अलग सेल्फी शॉट नज़र आ रहे हैं जो अलग-अलग परिस्थितियों में सेल्फी कैमरे की क्षमता को दर्शाते हैं। टीज़र के मुताबिक, इस मिड-रेंज स्मार्टफोन में 20 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा होगा।
 
xiaomi

कयास हैं कि Xiaomi Mi 6X के फ्रंट पैनल पर सोनी आईएमएक्स376 इमेज सेंसर होगा जो एफ/2.2 अपर्चर और फ्रंट फ्लैश के साथ आएगा। रियर कैमरे की बात करें तो 20 मेगापिक्सल के प्राइमरी सेंसर के अलावा डुअल कैमरा सेटअप में दूसरा सेंसर 12 मेगापिक्सल का होगा।
 

Xiaomi Mi 6X या Xiaomi Mi A2 स्पेसिफिकेशन

पुरानी रिपोर्ट के मुताबिक, Xiaomi Mi 6X या Xiaomi Mi A2 में चीनी कंपनी ने 2.2 गीगाहर्ट्ज़ ऑक्टा-कोर स्नैपड्रैगन 626 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया है। नए स्नैपड्रैगन प्रोसेसर के अलावा एंड्रॉयड 8.1 ओरियो पर आधारित Xiaomi Mi 6X में 5.99 इंच का फुल-एचडी+ (1080x2160 पिक्सल) आईपीएस डिस्प्ले, 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज है। ऐसा लगता है कि इसमें 2910 एमएएच की बैटरी है और 7.3 मिलीमीटर वाले इस फोन का वज़न 165 ग्राम है।
आपकी राय

संबंधित ख़बरें

 
Special Offers
लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें।