Xiaomi Mi Mix 3 में होंगे 24 मेगापिक्सल के दो सेल्फी कैमरे

Xiaomi 25 अक्टूबर को चीन में आयोजित इवेंट के दौरान Mi Mix 3 को लॉन्च करेगी। मी मिक्स 3 लॉन्च इवेंट पास आते ही शाओमी ने अपने आगामी प्रीमियम स्मार्टफोन के प्रमुख स्पेसिफिकेशन से पर्दा उठाना शुरू कर दिया है।

Share on Facebook Tweet Share Reddit आपकी राय
Xiaomi Mi Mix 3 में होंगे 24 मेगापिक्सल के दो सेल्फी कैमरे
ख़ास बातें
  • सेल्फी के लिए Xiaomi Mi Mix 3 के फ्रंट पैनल पर होंगे दो सेंसर
  • शाओमी मी मिक्स 3 में स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर दिए जाने की उम्मीद
  • 10 जीबी रैम वाला हो सकता है शाओमी मी मिक्स 3
हैंडसेट निर्माता कंपनी Xiaomi 25 अक्टूबर को चीन में आयोजित इवेंट के दौरान Mi Mix 3 को लॉन्च करेगी। मी मिक्स 3 लॉन्च इवेंट पास आते ही शाओमी ने अपने आगामी प्रीमियम स्मार्टफोन के प्रमुख स्पेसिफिकेशन से पर्दा उठाना शुरू कर दिया है। हाल ही में सामने आई जानकारी के मुताबिक, Xiaomi Mi Mix 3 में 24 मेगापिक्सल के दो सेल्फी कैमरे के साथ कैमरा स्लाइडर (मैनुअल मौजूद रहेगा। बता दें कि कैमरा स्लाइडर में सेल्फी लाइट है। इसके अतिरिक्त टीजर से सामने आई तस्वीर में दिख रहा है कि मी मिक्स 3 स्मार्टफोन में नॉच को जगह नहीं मिली पाई है। एक बार फिर Xiaomi ने अपने प्रीमियम हैंडसेट में फुल स्क्रीन डिस्प्ले का ही इस्तेमाल किया है।

यह जानकारी शाओमी के आधिकारिक Weibo अकाउंट पर मौजूद पोस्ट से सामने आई है। हाल ही में कंपनी द्वारा जारी किए टीजर ने इस बात को कंफर्म किया था कि हैंडसेट 5 जी कनेक्टिविटी और 10 जीबी रैम वाला फोन होगा। Weibo पर एक टिप्सटर ने Xiaomi Mi Mix 3 की कथित वास्तविक तस्वीर को शेयर किया था। यह तस्वीर शाओमी द्वारा जारी टीजर से मिलती जुलती है। पोस्ट में GIF का भी इस्तेमाल किया गया है जो मैनुअल कैमरा स्लाइडर का संकेत देता है।
 

Xiaomi Mi Mix 3 की कथित कीमत

शाओमी का शुरुआती वेरिएंट 6 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वाला होगा। इसकी कीमत 510 डॉलर (करीब 37,500 रुपये) होगी। फोन के 6 जीबी रैम/ 128 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज वेरिएंट को 555 डॉलर (करीब 40,800 रुपये), 8 जीबी रैम/ 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट को 600 डॉलर (करीब 44,100 रुपये) और 8 जीबी रैम/ 256 जीबी स्टोरेज वेरिएंट को 645 डॉलर (करीब 47,400 रुपये) में बेचा जाएगा। 10 जीबी रैम वेरिएंट की कीमत अभी लीक नहीं हुई है।
 

Xiaomi Mi Mix 3 के कथित स्पेसिफिकेशन

Xiaomi Mi Mix 3 में सैमसंग के क्वाडएचडी+ एमोलेड पैनल दिए जाने की उम्मीद है। फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर, 10 जीबी तक रैम, 256 जीबी तक स्टोरेज और 24 मेगापिक्सल के दो सेल्फी कैमरा दिए जाने की उम्मीद है। वैसे, सारे स्पेसिफिकेशन का खुलासा लॉन्च इवेंट में हो जाएगा। उम्मीद है कि मी मिक्स 3 गूगल के लेटेस्ट एंड्रॉयड पाई पर चलेगा। इसका आस्पेक्ट रेशियो 19.5:9 है।
आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें।

 
 

ADVERTISEMENT

 
© Copyright Red Pixels Ventures Limited 2019. All rights reserved.