Xiaomi ने लॉन्च किया 20,000 एमएएच का पावर बैंक

Share on Facebook Tweet Share Reddit आपकी राय
Xiaomi ने लॉन्च किया 20,000 एमएएच का पावर बैंक

Photo Credit: Tmall

ख़ास बातें

  • Xiaomi समर्थित ब्रांड ZMI ने लॉन्च किया नया पावर बैंक
  • ZMI Aura पावर बैंक में है 20,000 एमएएच बैटरी की क्षमता
  • ZMI Aura पावर बैंक की कीमत है 199 चीनी युआन
Xiaomi समर्थित ब्रांड ZMI ने 20,000 एमएएच ZMI Aura 27W पावर बैंक को चीन में लॉन्च कर दिया है। यह पावर बैंक फास्ट चार्जिंग और टू-वे चार्जिंग क्षमता के साथ आता है। फिलहाल इस पावर बैंक को ब्लैक रंग में लॉन्च किया गया है। बता दें कि, नया पावर बैंक 27 वाट जबकि पुराने पावर बैंक 18 वाट की चार्जिंग सप्लाई के साथ आते थे। ZMI के नए पावर बैंक में 20,000 एमएएच बैटरी की क्षमता है। जे़ड ऑरा पावर बैंक का शेल PC+ABS प्लास्टिक से बना है जो पर्यावरण के अनुकूल है।

Xiaomi 20,000 एमएएच जे़डमी ऑरा 27 वाट पावर बैंक की कीमत 199 चीनी युआन (लगभग 2,000 रुपये) है। बता दें कि यह नया पावर बैंक केवल ब्लैक रंग में भी बेचा जाएगा। चीन में इस नए पावर बैंक की बिक्री कंपनी के आधिकारिक स्टोर और अन्य ऑनलाइन स्टोर पर आज से शुरू हो गई है। आप लोगों की जानकारी के लिए बता दें कि, वेबसाइट Gizmochina ने सबसे पहले लिस्टिंग को रिपोर्ट किया था।

अब बात शाओमी के नए पावर बैंक के डिजाइन की। 20,000 एमएएच ZMI Aura 27 वाट पावर बैंक की बेहतर ग्रिप के लिए किनारों पर टेक्स्चर का इस्तेमाल हुआ है। इसी के साथ इसमें एलईडी पावर इंडिकेटर भी दिया गया है। पावर बैंक में एक माइक्रो यूएसबी, एक यूएसबी टाइप-सी और दो यूएसबी-ए पोर्ट मौजूद हैं। पावर बैंक की लंबाई-चौड़ाई 149x70x25 मिलीमीटर है। जैसा कि हमने आपको पहले भी बताया ZMI Aura पावर बैंक टू-वे फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आता है। इसका मतलब यह ना केवल डिवाइस को तेजी से चार्ज करने में सक्षम है बल्कि खुद भी तेजी से चार्ज होता है।
आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें।

तसनीम अकोलावाला टेक से दूर तसनीम को दिल को छू लेने वाली कहानियां पढ़ने का शौक है। ... और भी »
पढ़ें: English
 
 

ADVERTISEMENT

 
तसनीम अकोलावाला को संदेश भेजें
* से चिह्नित फील्ड अनिवार्य हैं
नाम: *
 
ईमेल:
 
संदेश: *
 
2000 अक्षर बाकी