Xiaomi Black Shark 'Skywalker' हुआ लिस्ट, स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर से हो सकता है लैस

Share on Facebook Tweet Share Reddit आपकी राय
Xiaomi Black Shark 'Skywalker' हुआ लिस्ट, स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर से हो सकता है लैस

Xiaomi Black Shark 'Skywalker' हुआ लिस्ट, स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर से हो सकता है लैस

ख़ास बातें
  • 8 जीबी रैम के साथ आ सकता है Xiaomi Black Shark Skywalker
  • स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर हो सकता है शाओमी ब्लैक शार्क स्काईवॉकर में
  • एंड्रॉयड पाई पर चलेगा Black Shark Skywalker
Xiaomi Black Shark Skywalker को गीकबेंच पर लिस्ट किया गया है। लिस्टिंग से फोन के स्पेसिफिकेशन के बारे में पता चला है। उम्मीद है कि चीन की मोबाइल निर्माता कंपनी शाओमी का यह आगामी स्मार्टफोन Black Shark का अपग्रेड वर्जन हो सकता है। ब्लैक शॉर्क स्काईवॉकर स्मार्टफोन स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर और 8 जीबी रैम के साथ आ सकता है। Xiaomi कल यानी 10 जनवरी को चीनी मार्केट में नए Redmi स्मार्टफोन को लॉन्च करने वाली है। यह हैंडसेट 48 मेगापिक्सल के सोनी आईएमएक्स568 सेंसर से लैस हो सकता है।।

हाल ही में Xiaomi Mi 9 को गीकबेंच पर Cepheus कोडनेम से लिस्ट किया गया था, लेकिन शाओमी ब्रांड के इस हैंडसेट में 6 जीबी रैम है। गीकबेंच लिस्टिंग से पता चला है कि Xiaomi Black Shark Skywalker एंड्रॉयड पाई, स्नैपड्रैगन 855 चिपसेट और 8 जीबी रैम से लैस हो सकता है। सिंगल और मल्टी-कोर टेस्ट में स्मार्टफोन ने क्रमश: 3,494 और 11,149 स्कोर किया है। आप लोगों की जानकारी के लिए बता दें कि गीकबेंच लिस्टिंग को सबसे पहले PlayfulDroid द्वारा स्पॉट किया गया था।

पहले कहा जा रहा था शाओमी ब्लैक शार्क का अपग्रेड वर्जन Black Shark 2 के नाम से जाना जाएगा और इसे पिछले साल अक्टूबर माह में लॉन्च होना था लेकिन ऐसा हुआ नहीं। कंपनी ने नवंबर माह में ब्लैक शार्क को ग्लोबली मार्केट में उपलब्ध करा दिया था। लेकिन अब गीकबेंच लिस्टिंग से ऐसा प्रतीत हो रहा है कि कंपनी अपने नए स्मार्टफोन को लेकर काम कर रही है और इसे जल्द लॉन्च किया जा सकता है।

याद करा दें कि, पिछले साल अप्रैल में Xiaomi Black Shark को चीन में उतारा गया था ऐसे में उम्मीद है कि स्काईवॉकर वेरिएंट को भी इस साल अप्रैल माह के आसपास लॉन्च किया जा सकता है। Sony Xperia XZ4 और Samsung Galaxy S10 में भी इसी चिपसेट का इस्तेमाल हो सकता है। वनप्लस ब्रांड का फ्लैगशिप स्मार्टफोन OnePlus 7 भी स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर के साथ लॉन्च किया जा सकता है।

शाओमी ब्लैक शार्क की शुरुआती कीमत 2,999 चीनी युआन (31,100 रुपये) है। शाओमी के इस हैंडसेट में 5.99 इंच का फुल एचडी प्लस (1080x2160 पिक्सल) डिस्प्ले दिया गया है, जिसका आस्पेक्ट रेशियो 18:9 है। फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर काम करता है। इसमें एड्रेनो 630 जीपीयू मददगार है। जैसा कि हमने पहले बताया, हैंडसेट को 6 जीबी और 8 जीबी रैम विकल्प में उतारा गया है। स्मार्टफोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप है। एक 20 मेगापिक्सल और दूसरा 12 मेगापिक्सल। एलईडी फ्लैश भी इसमें दिया गया है। फोन में 20 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है, जिसका अपर्चर एफ/2.2 है।
आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें।

तसनीम अकोलावाला टेक से दूर तसनीम को दिल को छू लेने वाली कहानियां पढ़ने का शौक है। ... और भी »
पढ़ें: English தமிழ்
 
 

ADVERTISEMENT

 
© Copyright Red Pixels Ventures Limited 2019. All rights reserved.
तसनीम अकोलावाला को संदेश भेजें
* से चिह्नित फील्ड अनिवार्य हैं
नाम: *
 
ईमेल:
 
संदेश: *
 
2000 अक्षर बाकी