Xiaomi Black Shark स्मार्टफोन है गेमिंग के दीवानों के लिए, 13 अप्रैल को होगा लॉन्च

Xiaomi Black Shark स्मार्टफोन है गेमिंग के दीवानों के लिए, 13 अप्रैल को होगा लॉन्च

शाओमी ब्लैक शार्क

ख़ास बातें

  • Xiaomi का ब्लैक शार्क स्मार्टफोन 13 अप्रैल को होने जा रहा है लॉन्च
  • हैंडसेट क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 845 पर चलेगा
  • अब नए टीज़र में उठा फोन के स्पेसिफिकेशन और फीचर से पर्दा
Xiaomi का ब्लैक शार्क स्मार्टफोन कंपनी का महंगा गेमिंग फोन होगा। 13 अप्रैल को Xiaomi इस गेमिंग स्मार्टफोन को लॉन्च करने जा रही है। बता दें कि कंपनी इसके बारे में पहले ही खुलासा कर चुकी है कि हैंडसेट क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 845 पर काम करेगा। अब इसका नया टीज़र जारी हुआ है, जिसमें कंपनी ने इसकी डिज़ाइन से आंशिक तौर पर पर्दा उठाया है। एक अन्य लीक में कहा गया है कि फोन एक्स एंटीना तकनीक से लैस होगा। स्मार्टफोन बेंचमार्क साइट पर भी पहले देखा जा चुका है, जिससे इसके स्पेसिफिकेशन की जानकारी मिली थी।

चीनी सोशल साइट वीबो पर शाओमी के ब्लैक शार्क का टीज़र इसकी गेमिंग क्षमताओं की तरफ इशारा कर रहा है। साथ ही कुछ हद तक इसका डिज़ाइन भी दिख रहा है। स्मार्टफोन का दाहिना हिस्सा साफ दिख रहा है। इसमें घुमावदार किनारे हैं। पावर बटन भी किनारे ही देखे गए हैं।
 
xiaomi

एक अलग पोस्ट में टिप्सटर ने दावा किया है कि Xiaomi का नया स्मार्टफोन एक्स एंटीना तकनीक का इस्तेमाल करेगा। कंपनी ने 1 अप्रैल को इसके बारे में टीज़र के ज़रिए बताया था। ऑफिशियल टीज़र के हिसाब से फोन में जीपीएस, वाई-फाई, एलटीई और मीमो नेटवर्क सपोर्ट होगा।

इससे पहले एन टूटू लिस्टिंग में भी Xiaomi के इस हैंडसेट में फुल एचडी प्लस डिस्प्ले देखा गया था। साथ ही इंटरनल स्टोरेज 32 जीबी की हो सकती है। इसी तरह गीकबेंच के मुताबिक, फोन एंड्रॉयड 8.0 ओरियो पर चलेगा। इसमें 8 जीबी रैम दिए जा सकते हैं। बता दें कि हाल में कोई गेमिंग स्मार्टफोन लॉन्च नहीं हुआ है। Xiaomi का यह हैंडसेट रेज़र फोन से मुकाबला करेगा। हमें उम्मीद है कि शाओमी के अब तक के अनुभव के आधार पर सस्ता ही हो।
आपकी राय

संबंधित ख़बरें

    पढ़ें:English
     
    Samsung Galaxy On6
    लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें।