Vivo Z5x होगा स्नैपड्रैगन 710 प्रोसेसर और 6.53 इंच के डिस्प्ले से लैस

वीवो ने Vivo Z5x के ऑफिशियल पोस्टर को जारी कर दिया है, साथ ही स्मार्टफोन को एंटूटू पर भी लिस्ट किया गया है।

Share on Facebook Tweet Share Reddit आपकी राय
Vivo Z5x होगा स्नैपड्रैगन 710 प्रोसेसर और 6.53 इंच के डिस्प्ले से लैस

Vivo Z5x होगा स्नैपड्रैगन 710 प्रोसेसर और 6.53 इंच के डिस्प्ले से लैस

ख़ास बातें
  • Vivo Z5x के दो कलर वेरिएंट हो सकते हैं
  • वीवो जे़ड5एक्स में हो सकते हैं तीन रियर कैमरे
  • पंच-होल डिस्प्ले से लैस हो सकता है Vivo Z5x
Vivo Z5x को चीन में 24 मई को लॉन्च किया जाएगा। वीवो ज़ेड5एक्स से संबंधित अब तक कई टीज़र, रेंडर (ग्राफिक्स से बनी तस्वीर) और स्पेसिफिकेशन लीक हो चुके हैं। आधिकारिक लॉन्च से पहले वीवो ने Vivo Z5x के ऑफिशियल पोस्टर को जारी कर दिया है जिससे यह बात कंफर्म होती है कि फोन में स्नैपड्रैगन 710 प्रोसेसर और 6.53 इंच का फुल-व्यू डिस्प्ले है। Vivo Z5x स्मार्टफोन एंटूटू पर भी लिस्ट किया गया है। लिस्टिंग से वीवो जे़ड5एक्स के रैम, डिस्प्ले रिजॉल्यूशन और स्टोरेज के बारे में जानकारी सामने आई है।

ऑफिशियल वीबो पोस्ट और तस्वीरों के अनुसार, Vivo Z5x में स्नैपड्रैगन 710 प्रोसेसर और 6.53 इंच का फुल-व्यू डिस्प्ले है। Vivo पहले ही इस बात को कंफर्म कर चुकी है कि वीवो जे़ड5एक्स में जान फूंकने के लिए 5,000 एमएएच की बैटरी दी जाएगी लेकिन फिलहाल इस बारे में जानकारी नहीं मिल पाई है कि यह फास्ट चार्जिंग सपोर्ट से लैस होगी या नहीं। लीक के अनुसार, Vivo Z5x में फास्ट चार्जिंग सपोर्ट होगा और रिटेल बॉक्स में 18 वाट का चार्जर मिलेगा।

कुछ दिनों पहले वीवो ज़ेड5एक्स गीकबेंच पर स्पॉट हुआ था और अब Vivo Z5x को एंटूटू पर लिस्ट किया गया है। एंटूटू लिस्टिंग से इस बात का पता चला है कि फोन में स्नैपड्रैगन 710 प्रोसेसर के साथ 8 जीबी रैम और 128 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज है। लिस्टिंग से डिस्प्ले रिजॉल्यूशन के बारे में भी पता चल गया है कि Vivo Z5x फुल-एचडी+ (1080x2340 पिक्सल) रिजॉल्यूशन से लैस होगा।

बेंचमार्क स्कोर की बात करें तो Vivo ब्रांड के इस आगामी स्मार्टफोन ने एंटूटू पर 173,798 स्कोर किया है। Vivo Z5x की एंटूटू लिस्टिंग को Gizmochina ने स्पॉट किया था। चीनी रिटेलर साइट JD.com पर हाल ही में एक लीक से यह भी पता चला था कि Vivo Z5x के चार वेरिएंट हो सकते हैं- 4 जीबी रैम/ 64 जीबी स्टोरेज, 6 जीबी रैम/ 64 जीबी स्टोरेज, 6 जीबी रैम/ 128 जीबी स्टोरेज और 8 जीबी रैम/ 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट।

फोन में तीन रियर कैमरे हो सकते हैं लेकिन सेंसर कितने रिजॉल्यूशन के होंगे फिलहाल इस बात से पर्दा उठना अभी बाकी है। वीवो ज़ेड5एक्स के लॉन्च होने में अब ज्यादा समय शेष नहीं है तो ऐसे में आपको Vivo Z5x के बारे में आधिकारिक जानकारी के लिए ज्यादा इंतजार नहीं करना होगा।
आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें।

पढ़ें: English
 
 

ADVERTISEMENT

 
© Copyright Red Pixels Ventures Limited 2019. All rights reserved.