Vivo Z1x में होगा 48 मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरा और 4,500 एमएएच बैटरी

Vivo Z1ंx की 4,500 एमएएच की बैटरी फुल चार्ज होने पर पूरा दिन साथ देगी। Vivo का दावा है कि फोन की बैटरी 32.6 घंटे का टॉक टाइम देगी।

Share on Facebook Tweet Share Reddit आपकी राय
Vivo Z1x में होगा 48 मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरा और 4,500 एमएएच बैटरी
ख़ास बातें
  • Vivo Z1x में होगा 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा
  • वीवो ज़ेड1एक्स भारत में 6 सितंबर को किया जाएगा लॉन्च
  • वीवो ज़ेड1एक्स मार्केट में रेडमी के20 से भिड़ेगा
Vivo Z1x को भारत में 6 सितंबर को लॉन्च किया जाना है। इससे पहले वीवो की ज़ेड सीरीज़ के इस स्मार्टफोन के कई स्पेसिफिकेशन सार्वजनिक हो गए हैं। हमें पहले से पता है कि यह फोन फास्ट चार्जिंग के साथ आएगा और इसमें तीन रियर कैमरे होंगे। अब हमें इसकी बैटरी के बारे में जानकारी मिली है। पिछले हिस्से पर कौन-कौन से सेंसर होंगे? इसका खुलासा हो गया है। वीवो की वेबसाइट पर एक पेज पर वीवो ज़ेड1एक्स के लॉन्च का विज्ञापन है। इसमें कैमरा हार्डवेयर के बारे में विस्तृत ब्योरा दिया गया है। फोन की बैटरी 4,500 एमएएच की होगी। इसमें रियर पर 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 8 मेगापिक्सल का वाइड एंगल कैमरा और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर है। पेज पर इस फोन में 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा होने की पुष्टि की गई है।

वेबसाइट के मुताबिक, 4,500 एमएएच की बैटरी फुल चार्ज होने पर पूरा दिन साथ देगी। वीवो का दावा है कि फोन की बैटरी 32.6 घंटे का टॉक टाइम देगी। Vivo ने पहले पुष्टि की थी कि वीवो ज़ेड1एक्स में 22.5 वॉट की फ्लैशचार्ज टेक्नोलॉजी का सपोर्ट होगा। इसके बारे में 5 मिनट के चार्ज में 3 घंटे तक के टॉक टाइम देने का दावा है।

कैमरे की बात करें तो वीवो ज़ेड1एक्स में 48 मेगापिक्सल का Sony IMX582 सेंसर होगा। इसी सेंसर का इस्तेमाल रेडमी के20 में भी हुआ है। आप इसमें आप 4-इन-1 पिक्सल बाइनिंग तकनीक दिए जाने की उम्मीद कर सकते हैं। यानी डिफॉल्ट में 12 मेगापिक्सल का आउटपुट मिलेगा। फोन में 8 मेगापिक्सल का वाइड-एंगल कैमरा होगा और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ कैमरा। इसके अलावा हैंडसेट में 32 मेगापिक्सल का सेल्फी होने की भी पुष्टि हो गई है।

अन्य स्पेसिफिकेशन में स्नैपड्रैगन 712 प्रोसेसर, इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर, वाटरड्रॉप नॉच और सुपर एमोलेड स्क्रीन शामिल हैं। पुरानी रिपोर्ट के मुताबिक, Vivo Z1x एंड्रॉयड पाई पर चलेगा। इसमें 6.38 इंच का फुल-एचडी सुपर एमोलेड डिस्प्ले होगा। इसमें 6 जीबी रैम हो सकता है। इनबिल्ट स्टोरेज के दो विकल्प होंगे- 64 जीबी और 128 जीबी।

बता दें कि वीवो ज़ेड1एक्स कंपनी की ज़ेड सीरीज़ का दूसरा स्मार्टफोन होगा। इससे पहले वीवो ज़ेड1 प्रो को लॉन्च किया जा चुका है।
आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें।

गैजेट्स 360 स्टाफ मैं भी गैजेट्स 360 के लिए ही काम करता/करती हूं, लेकिन नाम नहीं ... और भी »
पढ़ें: English
 
 

ADVERTISEMENT

 
© Copyright Red Pixels Ventures Limited 2019. All rights reserved.
गैजेट्स 360 स्टाफ को संदेश भेजें
* से चिह्नित फील्ड अनिवार्य हैं
नाम: *
 
ईमेल:
 
संदेश: *
 
2000 अक्षर बाकी