Vivo Y95 का रिटेल बॉक्स आया सामने, तस्वीरें और स्पेसिफिकेशन लीक

Share on Facebook Tweet Share Reddit आपकी राय
Vivo Y95 का रिटेल बॉक्स आया सामने, तस्वीरें और स्पेसिफिकेशन लीक

Photo Credit: AndroidPure

Vivo Y95 का रिटेल बॉक्स आया सामने

ख़ास बातें

  • सिक्योरिटी के लिए Vivo Y95 में है फिंगरप्रिंट सेंसर
  • 20 मेगापिक्सल के सेल्फी कैमरा के साथ आ सकता है वीवो वाई95
  • स्नैपड्रैगन 439 चिपसेट से लैस है Vivo Y95
हैंडसेट निर्माता कंपनी Vivo ने इस महीने के शुरुआत में Vivo Y93 स्मार्टफोन को लॉन्च किया है। वीवो वाई93 स्मार्टफोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 439 चिपसेट, 4 जीबी रैम, 64 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज, 6.2 इंच डिस्प्ले और दो रियर कैमरे से लैस है। अब नए लीक से पता चला है कि कंपनी Vivo Y93 के अपग्रेड वर्जन Vivo Y95 को लॉन्च करने की तैयारी में है। वीवो वाई93 की तुलना में Vivo Y95 का कैमरा अपग्रेड किया गया है। सिक्योरिटी के लिए वीवो वाई95 स्मार्टफोन में फिंगरप्रिंट सेंसर दिखाई दे रहा है।

रिटेल बॉक्स, स्पेसिफिकेशन और तस्वीरें एंड्रॉयड प्योर साइट पर सामने आई हैं। रिटेल बॉक्स पर मौजूद स्पेसिफिकेशन के मुताबिक, Vivo Y95 एंड्रॉयड 8.1 ओरियो पर आधारित फनटच ओएस पर चलता है। फोन में 6.22 इंच हेलो फुल व्यू एचडी (720x1520 पिक्सल) डिस्प्ले है। स्पीड और मल्टीटास्किंग के लिए क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 439 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर के साथ 4 जीबी रैम है। फोटो, वीडियो और अन्य चीजों को सेव करने के लिए 64 जीबी इंटरनल स्टोरेज है, माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से स्टोरेज को बढ़ाना संभव है।
 
uegsh9ns

Photo Credit: AndroidPure

MySmartPrice साइट ने Vivo Y95 के रिटेल बॉक्स और प्रोमो इमेज को शेयर किया है। रिटेल बॉक्स की तस्वीर एंड्रॉयड प्योर द्वारा लीक हुई तस्वीर से मिलती जुलती है। हाल ही में सामने आई तस्वीर को देखने से पता चलता है कि Vivo Y95 के फ्रंट पैनल पर वाटरड्रॉप डिस्प्ले नॉच, वर्टिकल डुअल रियर कैमरा सेटअप, सिक्योरिटी के लिए बैक पैनल पर फिंगरप्रिंट सेंसर है। याद करा दें कि Vivo Y93 स्मार्टफोन में फिंगरप्रिंट सेंसर के बजाय कंपनी द्वारा फेस अनलॉक सपोर्ट दिया गया था।

अब बात कैमरा सेटअप की। फोटोग्राफी के लिए एलईडी फ्लैश के साथ Vivo Y95 में 13 मेगापिक्सल और 2 मेगापिक्सल का सेंसर। वहीं, सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 20 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा हो सकता है। फोन में जान फूंकने के लिए 4,030 एमएएच बैटरी दी जा सकती है। रिपोर्ट की मुताबिक, Vivo Y95 जल्द भारत में लॉन्च हो सकता है। वीवो वाई95 की कीमत पर सस्पेंस फिलहाल बरकरार है।
आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें।

तसनीम अकोलावाला टेक से दूर तसनीम को दिल को छू लेने वाली कहानियां पढ़ने का शौक है। ... और भी »
पढ़ें: English
 
 

ADVERTISEMENT

 
तसनीम अकोलावाला को संदेश भेजें
* से चिह्नित फील्ड अनिवार्य हैं
नाम: *
 
ईमेल:
 
संदेश: *
 
2000 अक्षर बाकी