Vivo X27 होगा 19 मार्च को लॉन्च, तीन रियर कैमरे और पॉप-अप सेल्फी कैमरे से होगा लैस

Share on Facebook Tweet Share Reddit आपकी राय
Vivo X27 होगा 19 मार्च को लॉन्च, तीन रियर कैमरे और पॉप-अप सेल्फी कैमरे से होगा लैस
ख़ास बातें
  • Vivo X27 में 48 मेगापिक्सल का सेंसर होगा
  • Vivo X27 हैंडसेट Vivo V15 Pro का ही चीनी अवतार हो सकता है
  • वीवो एक्स27 में 8 जीबी रैम और 3,920 एमएएच बैटरी हो सकती है
Vivo ने ऐलान किया है कि वह 19 मार्च को चीनी मार्केट में Vivo X27 स्मार्टफोन को लॉन्च करेगी। कंपनी द्वारा ज़ारी की गई तस्वीरों को देखकर लगता है कि वीवो एक्स27 बहुत हद तक Vivo V15 Pro जैसा लगता है। बता दें कि वीवो वी15 प्रो पॉप-अप सेल्फी कैमरे, ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप और फुलस्क्रीन डिज़ाइन के साथ आता है। Vivo X27 में 48 मेगापिक्सल का सेंसर होगा और यह लो लाइट फोटोग्राफी के लिए नाइट व्यू को सपोर्ट करेगा। इस फोन को हाल ही में TENAA पर लिस्ट किया गया था। इसमें 3,920 एमएएच की बैटरी हो सकती है, जो Vivo V15 Pro से थोड़ा ज्यादा है।

Vivo ने Weibo पर वीवो एक्स27 के लॉन्च की तारीख का ऐलान किया। फोन को 19 मार्च को लॉन्च किया जाएगा। कंपनी ने चीनी वेबसाइट पर इस फोन के लिए रजिस्ट्रेशन लेना शुरू कर दिया है। तस्वीर में Vivo X27 ट्रिपल रियर कैमरे सेटअप और पॉप-अप सेल्फी कैमरे के साथ नज़र आ रहा है। एक 48 मेगापिक्सल का सेंसर ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप का हिस्सा होगा, इसके बारे में TENAA लिस्टिंग से भी पता चला था। लिस्टिंग में इस सेटअप में 13 मेगापिक्सल और 5 मेगापिक्सल सेंसर दिए जाने की भी उम्मीद है।

ऐसा प्रतीत होता है कि Vivo X27 हैंडसेट Vivo V15 Pro का ही चीनी अवतार होगा। लेकिन नए हैंडसेट के कुछ स्पेसिफिकेशन अलग होंगे। टीना लिस्टिंग के मुताबिक, वीवो एक्स27 हैंडसेट 8 जीबी रैम, 3,920 एमएएच बैटरी और 256 जीबी तक इनबिल्ट स्टोरेज से लैस होगा। इसके अलावा फोन एंड्रॉयड 9 पाई पर चलेगा। इसमें इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर और फास्ट चार्जिंग सपोर्ट भी होगा।
आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें।

तसनीम अकोलावाला टेक से दूर तसनीम को दिल को छू लेने वाली कहानियां पढ़ने का शौक है। ... और भी »
पढ़ें: English
 
 

ADVERTISEMENT

 
तसनीम अकोलावाला को संदेश भेजें
* से चिह्नित फील्ड अनिवार्य हैं
नाम: *
 
ईमेल:
 
संदेश: *
 
2000 अक्षर बाकी