Vivo X27 के स्पेसिफिकेशन लीक, रजिस्ट्रेशन भी शुरू

पॉप-अप सेल्फी कैमरे और इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर वाले Vivo X27 को चीनी मार्केट में 19 मार्च को लॉन्च किया जाएगा। लॉन्च इवेंट से पहले Vivo ने अपने इस स्मार्टफोन के लिए रजिस्ट्रेशन लेना शुरू कर दिया है।

Share on Facebook Tweet Share Reddit आपकी राय
Vivo X27 के स्पेसिफिकेशन लीक, रजिस्ट्रेशन भी शुरू

Vivo X27 हो सकता है Vivo V15 Pro का चीनी अवतार

ख़ास बातें
  • Vivo X27 को चीनी मार्केट में 19 मार्च को लॉन्च किया जाएगा
  • Vivo X27 हैंडसेट Vivo V15 Pro का ही चीनी अवतार हो सकता है
  • Vivo X27 में हो सकता है 8 जीबी रैम
ऐसा लगता है कि पॉप-अप सेल्फी कैमरे चलन में आने वाला है। मार्केट में धीरे-धीरे यह खास कैमरा फीचर कई हैंडसेट का हिस्सा बनता जा रहा है। Vivo ब्रांड को इस तकनीक को मार्केट में लाने का श्रेय जाएगा। पॉप-अप सेल्फी कैमरे और इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर वाले Vivo X27 को चीनी मार्केट में 19 मार्च को लॉन्च किया जाएगा। लॉन्च इवेंट से पहले Vivo ने अपने इस स्मार्टफोन के लिए रजिस्ट्रेशन लेना शुरू कर दिया है।

दूसरी तरफ, Vivo X27 को चीनी सर्टिफिकेशनन साइट TENAA पर लिस्ट किया गया है। लिस्टिंग में हैंडसेट की तस्वीरों का इस्तेमाल हुआ है और अहम स्पेसिफिकेशन्स का भी ज़िक्र है।

वहीं, Vivo X27 के प्रमोशनल पोस्टर भी ऑनलाइन सार्वजनिक हुए हैं। इससे पता चला है कि फोन ग्रेडिएंट ब्लू और व्हाइट पिंक रंग में उपलब्ध होगा। देखकर तो ऐसा प्रतीत होता है कि Vivo X27 बहुत हद तक हाल ही में लॉन्च किए गए Vivo V15 Pro जैसा होगा।
 

Vivo X27 के लॉन्च की तारीख और रजिस्ट्रेशन

Vivo X27 को चीनी मार्केट में 19 मार्च को लॉन्च किया जाएगा। इस फोन के लिए रजिस्ट्रेशन शुरू हो गए हैं। रजिस्ट्रेशन पेज पर फोन के दो वेरिएंट लिस्ट किए गए हैं- ग्रेडिएंट ब्लू फिनिश और पावर गोल्ड। लीक हुए वीवो एक्स27 के प्रमोशनल पोस्टर्स में भी इन्हीं दो कलर वेरिएंट को दिखाया गया है। ट्विटर पर साझा की गई इन तस्वीरों से पता चलता है कि पिंक व्हाइट रंग वाले Vivo X27 वेरिएंट का रियर कैमरा मॉड्यूल गोल्ड फिनिश के साथ आएगा।

Vivo X27 की TENAA लिस्टिंग से पता चला है कि यह फोन रियर पैनल पर ग्रेडिएंट ब्लू और ग्रेडिएंट ग्रीन फिनिश के साथ आएगा। टीना की लिस्टिंग में गोल्ड वेरिएंट का भी ज़िक्र है। लेकिन तस्वीर का इस्तेमाल नहीं हुआ है। TENAA लिस्टिंग के मुताबिक, इस वीवो स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप होगा। पिछले हिस्से पर 48 मेगापिक्सल, 13 मेगापिक्सल और 5 मेगापिक्सल सेंसर्स होंगे। फोन 8 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज के साथ आएगा। स्मार्टफोन एंड्रॉयड 9 पाई पर चलेगा।

फोन इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर और फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगा। TENAA लिस्टिंग के मुताबिक, Vivo X27 के दो स्टोरेज वेरिएंट होंगे- 128 जीबी और 256 जीबी। फोन में 6.39 इंच का सुपर एमोलेड डिस्प्ले होगा, 1080 x 2340 पिक्सल रिजॉल्यूशन के साथ। बैटरी 3,920 एमएएच की होगी।
आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें।

पढ़ें: English
 
 

ADVERTISEMENT

 
© Copyright Red Pixels Ventures Limited 2019. All rights reserved.