Vivo 'Waterdrop' फोन की तस्वीरें लीक, अनोखे डिज़ाइन का है दावा

Share on Facebook Tweet Share Reddit आपकी राय
Vivo 'Waterdrop' फोन की तस्वीरें लीक, अनोखे डिज़ाइन का है दावा
ख़ास बातें
  • इस फोन को "The Waterdrop" के नाम से बुलाया जा रहा है
  • संभव है कि यह फोन बिल्कुल ही एज टू एज डिजाइन के साथ आए
  • हो सकता है कि इस डिवाइस में कोई पावर या वॉल्यूम बटन भी ना हो
Vivo ने जब बीते साल मोबाइल वर्ल्ड कॉन्ग्रेस में Apex कंसेप्ट फोन को पेश किया तो यह एक तरह बिना बेज़ल वाले डिस्प्ले के ट्रेंड की शुरुआत थी। ऐसा लगता है कि इस साल भी कंपनी कुछ अनोखा करने वाली है। एक टिप्सटर ने दावा किया है कि Vivo इस साल एक अनोखा फोन लाएगी। ऐसा डिज़ाइन आज तक किसी फोन में देखने को नहीं मिला होगा। इस टिप्सटर का वादा है कि Vivo एक ऐसा फोन लॉन्च करेगी जो मोबाइल फोन के इतिहास में अपने किस्म का पहला फोन होगा। इस टिप्सटर ने डिवाइस के कुछ हिस्सों की तस्वीरें भी शेयर की हैं।

Ice Universe नाम के एक टिप्सटर ने ट्विटर पर उस फोन का कुछ हिस्सा दिखाते हुए दो तस्वीरें शेयर की हैं। एक में किनारे का हिस्सा नज़र आ रहा है और दूसरे में बैकपैनल का कुछ हिस्सा। दोनों ही तस्वीरें कुछ ज्यादा खुलासा नहीं करती हैं, लेकिन टिप्सटर का कहना है कि कंपनी के अंदर इस फोन को "The Waterdrop" के नाम से बुलाया जा रहा है। संभव है कि यह फोन बिल्कुल ही एज टू एज डिजाइन के साथ आए। इसमें कोई बेज़ल, नॉच या फिजिकल बटन नहीं होगा। हो सकता है कि इस डिवाइस में कोई पावर या वॉल्यूम बटन भी ना हो।

शेयर की गई तस्वीरों से यह भी प्रतीत होता है कि बैक और फ्रंट किनारों का मिलन बेहद ही स्मूथ होगा। ना कोई मेटल फ्रेम और ना ही कोई एंटीना बैंड। स्मूथ फ्लोई किनारे गेस्चर इंट्रेक्शन और प्रेशर बेस्ड फीचर इंटीग्रेशन की ओर इशारा करते हैं।

टिप्सटर ने कहा है, "मैं गारंटी दे सकता हूं कि आपने इस तरह का फोन डिज़ाइन नहीं देखा होगा। यह मोबाइल के इतिहास में अपने किस्म का पहला फोन होगा।" उन्होंने आगे कहा कि यह फोन लोगों के अंदर पुराने स्मार्टफोन को लेकर बनी अवधारणा को भी बदल डालेगा।

 
आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें।

तसनीम अकोलावाला टेक से दूर तसनीम को दिल को छू लेने वाली कहानियां पढ़ने का शौक है। ... और भी »
पढ़ें: English
 
 

ADVERTISEMENT

 
तसनीम अकोलावाला को संदेश भेजें
* से चिह्नित फील्ड अनिवार्य हैं
नाम: *
 
ईमेल:
 
संदेश: *
 
2000 अक्षर बाकी