वीवी वी9 27 मार्च को भारत में हो सकता है लॉन्च, डुअल कैमरा सेटअप वाला है यह फोन

 
वीवी वी9 27 मार्च को भारत में हो सकता है लॉन्च, डुअल कैमरा सेटअप वाला है यह फोन

ट्विटर - वीवो मलेशिया

ख़ास बातें

  • वीवो ने गुरुवार को नए डुअल कैमरे वाले स्मार्टफोन का टीज़र इनवाइट भेजा है
  • लीक हुई जानकारियों के मुताबिक लॉन्च होगा वीवो वी9
  • फ्रंट में संभवत: आईफोन एक्स जैसा नॉच दिया जा सकता है
वीवो ने गुरुवार को नए डुअल कैमरे वाले स्मार्टफोन का टीज़र इनवाइट भेजा था। यह स्मार्टफोन संभवत: 27 मार्च को लॉन्च होगा। हाल में लीक हुई जानकारियों के मुताबिक इस फोन का नाम वीवो वी9 होगा। यह वीवो का पहला स्मार्टफोन होगा, जिसमें फ्रंट में संभवत: आईफोन एक्स जैसा नॉच दिया जा सकता है। साथ ही हैंडसेट में बेज़लरहित डिज़ाइन होने की भी चर्चा तेज़ है। वीवो वी9 स्मार्टफोन के बारे में वीवो के मलेशियाई ट्विटर हैंडल से जानकारी लीक हुई है। साथ ही कंपनी के इंडोनेशियाई सोशल मीडिया हैंडल ने भी कुछ टीज़र जारी कर हैंडसेट के स्पेसिफिकेशन का इशारा दिया है। सभी टीज़र में फोन का पतला डिज़ाइन और फ्रंट में नॉच देखा गया है।

ट्विटर और इंस्टाग्राम पर डाले गए वीवो वी9 के स्नैपशॉट एनज़ू.सीएन ने चीनी सोशल साइट वीबो पर साझा किए हैं। इनमें एक होर्डिंग और लाइव फोटो है। हैंडसेट के बैक में वर्टिकल डुअल कैमरा सेटअप दिख रहा है। साथ ही पिछले हिस्से में फिंगरप्रिंट सेंसर दिख रहा है। वीवो की ब्रांडिंग फोन के पिछले हिस्से पर देखी गई है।
 
vivo

इन जानकारियों के अलावा वीवो के मलेशियाई ट्विटर हैंडल से पोस्ट की गई टीज़र तस्वीर बुधवार और गुरुवार को साझा हुईं। इसमें दिख रहे स्पेसिफिकेशन को वीवो वी9 से जोड़कर देखा जा रहा है। पर्फेक्ट सेल्फी कैंपेन के साथ टीज़ किए गए एक वीडियो के मुताबिक हैंडसेट में नॉच की पुष्टि हुई है।

 

 

vivoहैंडसेट की कीमत, स्पेसिफिकेशन और उपलब्धता की सटीक जानकारी 27 मार्च को फोन के लॉन्च होने के बाद ही सामने आएगी। सप्ताह की शुरुआत में वीवो ने एपेक्स स्मार्टफोन से पर्दा उठाया था, जिसमें 91 प्रतिशत स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो दिया गया है। साथ ही हैंडसेट में घूमने वाला सेल्फी कैमरा भी है। हैंडसेट क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर से लैस होकर आया है। इसमें 5.99 इंच का ओलेड डिस्प्ले है और फोन की आधी स्क्रीन फिंगरप्रिंट सेंसर है। साल 2018 के बीच फोन का बहुतायात में निर्माण शुरू हो जाएगा।
आपकी राय

संबंधित ख़बरें

 
लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें।