वीवो वी9 की तस्वीरें लीक, 27 मार्च को होना है भारत में लॉन्च

Share on Facebook Tweet Share Reddit आपकी राय
वीवो वी9 की तस्वीरें लीक, 27 मार्च को होना है भारत में लॉन्च

ख़ास बातें

  • वीवो वी9 को भारत में 27 मार्च को लॉन्च किया जाना है
  • आधिकारिक टीज़र से इसमें आईफोन X जैसे नॉच होने का पता चला है
  • वीवो वी9 बड़ी स्क्रीन के साथ आएगा और बॉर्डर बेहद ही पतले होंगे
वीवो वी9 को भारत में 27 मार्च को लॉन्च किया जाना है। कंपनी इसके लिए एक इवेंट आयोजित करने वाली है। आधिकारिक टीज़र से इसमें आईफोन X जैसे नॉच होने का पता चला है। इसके अलावा कोई और जानकारी नहीं उपलब्ध है। अब वीवो के इस स्मार्टफोन की वास्तविक तस्वीरें ऑनलाइन लीक हुई हैं। इन तस्वीरों से हमें स्मार्टफोन की बेहतर झलक मिली है और इसके अलावा डिज़ाइन का खुलासा हुआ है। Vivo V9 कंपनी की वी सीरीज़ का लेटेस्ट स्मार्टफोन होगा। इससे पहले कंपनी ने इसी सीरीज़ में वीवो वी7 सेल्फी स्मार्टफोन को उतारा था।

मलेशियाई वेबसाइट Amanz.my द्वारा सार्वजनिक की गई तस्वीरों के मुताबिक, वीवो वी9 बड़ी स्क्रीन के साथ आएगा और बॉर्डर बेहद ही पतले होंगे। एक तस्वीर में नॉच भी नज़र आ रहा है, लेकिन लीक हुई बाकी तस्वीरों में यह उतना साफ नहीं है। पतले बेज़ल के कारण फिंगरप्रिंट सेंसर पिछले हिस्से पर चला गया है। वहीं, डुअल रियर कैमरा वर्टिकल पोज़ीशन में होगा। एलईडी फ्लैश कैमरे के नीचे है। अन्य फीचर में डुअल सिम, माइक्रो-एसडी कार्ड स्लॉट, 3.5 एमएम ऑडियो जैक और माइक्रो-यूएसबी पोर्ट शामिल हैं। पावर और वॉल्यूम बटन को दायें किनारे पर जगह मिली है।

कुछ दिनों पहले ही वीवो ने भारत में वी9 को लॉन्च करने के लिए मीडिया इनवाइट ज़ारी किया था। स्मार्टफोन का टीज़र वीवो मलेशिया द्वारा भी जारी किया जा चुका है। इसके बारे में सोशल मीडिया पर भी कई दावे किए गए हैं। फिलहाल, इस स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन के बारे में नहीं पता चला है। लेकिन आधिकारिक टीज़र से साफ है कि इसमें iPhone X-जैसा नॉच होगा। इस डिज़ाइन के साथ आने वाला वीवो वी9 कंपनी का पहला हैंडसेट होगा।
आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें।

गैजेट्स 360 स्टाफ मैं भी गैजेट्स 360 के लिए ही काम करता/करती हूं, लेकिन नाम नहीं ... और भी »
 
 

ADVERTISEMENT

 
गैजेट्स 360 स्टाफ को संदेश भेजें
* से चिह्नित फील्ड अनिवार्य हैं
नाम: *
 
ईमेल:
 
संदेश: *
 
2000 अक्षर बाकी