Vivo V7+ का इनफाइनाइट रेड लिमिटेड एडिशन भारत में लॉन्च, जानें इसके बारे में

 
Vivo V7+ का इनफाइनाइट रेड लिमिटेड एडिशन भारत में लॉन्च, जानें इसके बारे में

ख़ास बातें

  • वीवो 7 प्लस लिमिटेड एडिशन स्मार्टफोन लॉन्च
  • डिज़ाइनर लुक देने के लिए कंपनी ने किया मनीष मल्होत्रा के साथ करार
  • 24 मेगापिक्सल के फ्रंट कैमरे से लैस है यह स्मार्टफोन
चीनी स्मार्टफोन निर्माता वीवो ने जाने-माने फैशन डिज़ाइनर मनीष मल्होत्रा के साथ करार कर सोमवार को वीवो वी7 प्लस का ''इनफिनाइट रेड'' लिमिटेड एडिशन लॉन्च किया है। इस 'सेल्फी फोन' में 24 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है व फोन के पिछले हिस्से में एक दिल के आकार वाला मोटिफ दिया गया है। फोन की कीमत 22,900 रुपये है और यह भारत के ऑफलाइन स्टोर समेत अमेज़न इंडिया की वेबसाइट पर बिक्री के लिए उपलब्ध है। वीवो इंडिया के सीएमओ केनी ज़ेंग ने बताया, ''हमने यूज़र को बेहतर और लुभावने ढंग से प्यार जताने का मौका देते हुए वी7 प्लस का मनीष मल्होत्रा एडिशन लॉन्च किया है।''

बता दें कि यह हैंडसेट शैंपेन गोल्ड और मैट ब्लैक रंग विकल्प के साथ सितंबर में ही लॉन्च हो गया था। मनीष मल्होत्रा ने कहा, ''मुझे वीवो के साथ करार कर वी7 प्लस को पेश करते हुए बेहद खुशी हो रही है। हमने एक ऐसा फोन तैयार किया है, जो युवा जोश और असीमित प्यार को दर्शाता है।'' ज्ञात हो कि वी 7 प्लस फुल व्यू डिस्प्ले के साथ कंपनी का पहला 18:9 आस्पेक्ट रेशियो स्क्रीन से लैस स्मार्टफोन था। फोन का सबसे चर्चित बिंदु इसका 24 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा रहा है, जो एफ/2.0 अपर्चर व फ्लैस के साथ फोन में दिया गया है। इसके अलावा फोन में 5.99 इंच का (1440x720 पिक्सल वाला) आईपीएस डिस्प्ले भी है। हैंडसेट की बॉडी में मेटल का इस्तेमाल किया गया है।

इस स्मार्टफोन में 4 जीबी रैम और 64 जीबी इंटरनल स्टोरेज दी गई है। फोन में माइक्रो एसडी कार्ड का इस्तेमाल कर स्टोरेज को 256 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। डुअल सिम (नैनो सिम) वीवो वी7+ एंड्रॉयड 7.1 नूगा पर आधारित फनटच ओएस 3.2 पर चलता है। स्क्रीन 2.5डी कर्व्ड ग्लास वाला है जिसपर कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 की प्रोटेक्शन मौज़ूद है।

इसका रियर कैमरा 16 मेगापिक्सल का है। एफ/2.0 अपर्चर वाले इस लेंस के साथ डुअल एलईडी फ्लैश दिया गया है। कनेक्टिविटी समेत लगभग सभी फीचर पुराने वेरिएंट की तरह ही हैं। कनेक्टिविटी के लिहाज़ से इसमें 4जी वीओएलटीई, वाई-फाई, ब्लूटूथ वी4.2, जीपीएस/ ए-जीपीएस, माइक्रो-यूएसबी, 3.5 एमएम ऑडियो जैक और एफएम रेडियो शामिल हैं। साथ ही एक्सेलेरोमीटर, एंबियंट लाइट सेंसर, डिजिटल कंपास और प्रॉक्सिमिटी सेंसर दिए गए हैं।
  • डिज़ाइन
  • डिस्प्ले
  • सॉफ्टवेयर
  • परफॉर्मेंस
  • बैटरी लाइफ
  • कैमरा
  • वैल्यू फॉर मनी

डिस्प्ले

5.99 इंच

प्रोसेसर

1.8 गीगाहर्ट्ज़ ऑक्टा-कोर

फ्रंट कैमरा

24-मेगापिक्सल

रिज़ॉल्यूशन

720x1440 पिक्सल

रैम

4 जीबी

ओएस

एंड्रॉ़यड 7.1

स्टोरेज

64 जीबी

रियर कैमरा

16-मेगापिक्सल

बैटरी क्षमता

3225 एमएएच

संबंधित ख़बरें

 
Miko
लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें।