Vivo V17 की कथित तस्वीरें लीक, चार रियर कैमरों की मिली झलक

Vivo V17 की वास्तविक तस्वीरों को Hi-Tech.Mail द्वारा साझा किया गया है। इसमें फोन रियर पैनल पर ग्रेडिएंट व ग्लॉसी फिनिश के साथ नज़र आ रहा है।

Share on Facebook Tweet Share Reddit आपकी राय
Vivo V17 की कथित तस्वीरें लीक, चार रियर कैमरों की मिली झलक
ख़ास बातें
  • Vivo V17 को रूस में इस महीने ही लॉन्च किया जाएगा
  • वाटरड्रॉप नॉच और इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर से लैस होगा वीवो वी17
  • वीवो एस5 से मेल खाता है Vivo V17 का डिज़ाइन
ऐसा लगता है कि Vivo अपनी वी सीरीज़ में नया स्मार्टफोन पेश करने की तैयारी कर रही है। जानकारी मिली है कि Vivo V17 को मार्केट में लाया जा सकता है। वीवो वी17 की कथित वास्तविक तस्वीरें सामने आई हैं। यह वीवो वी17 प्रो का कमज़ोर वर्ज़न लगता है। लीक हुई तस्वीरों से हमें वीवो वी17 के फ्रंट और बैक पैनल की झलक मिलती है। पिछले हिस्से पर डायमंड के पैटर्न में कैमरा मॉड्यूल है। यह ग्रेडिएंट फिनिश वाला बैकपैनल है। इसके अलावा वीवो वी17 के कुछ स्पेसिफिकेशन भी लीक हुए हैं।

Vivo V17 की वास्तविक तस्वीरों को Hi-Tech.Mail द्वारा साझा किया गया है। इसमें फोन रियर पैनल पर ग्रेडिएंट व ग्लॉसी फिनिश के साथ नज़र आ रहा है। चार रियर कैमरे हैं जिन्हें पिछले हिस्से पर डायमंड पैटर्न में जगह मिली है। एलईडी फ्लैश को ठीक नीचे जगह मिली है। वीवो वी17 दिखने में और डिज़ाइन के हिसाब से बहुत हद तक वीवो एस5 से मेल खाता है जिसे चीनी मार्केट में 14 नवंबर को पेश किया जाएगा। वीवो वी17 का एक कैमरा 48 मेगापिक्सल का होगा। बाकी तीन कैमरे के रिजॉल्यूशन के बारे में अभी तक कोई जानकारी नहीं मिल पाई है।

फ्रंट पैनल पर वीवो वी17 का वाटरड्रॉप नॉच और निचले हिस्से पर चौड़ा चिन नज़र आ रहा है। फिंगरप्रिंट सेंसर का ना होना इशारा है कि यह फोन इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर को सपोर्ट करेगा। फोन में 8 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज होने का दावा किया गया है। इसके अलावा यह 4,500 एमएएच की बैटरी से लैस होगा। लेकिन फास्ट चार्जिंग के बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है।

फिलहाल, वीवो के इस फोन में इस्तेमाल किए गए प्रोसेसर के बारे में जानकारी नहीं उपलब्ध है। फोन के पिछले हिस्से पर ‘Camera & Music' की ब्रांडिंग है। यह साफ इशारा है कि इस प्रोडक्ट के ज़रिए कंपनी उन ग्राहकों को लुभाएगी जो सक्षम कैमरे का साथ बेहतरीन ऑडियो आउटपुट चाहते हैं। जानकारी मिली है कि Vivo V17 को रूस में इस महीने ही लॉन्च किया जाएगा। कीमत और इस फोन को भारत लाए जाने के संबंध में अभी कोई जानकारी नहीं उपलब्ध है।
आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें।

पढ़ें: English
 
 

ADVERTISEMENT

 
© Copyright Red Pixels Ventures Limited 2019. All rights reserved.