• होम
  • मोबाइल
  • ख़बरें
  • Vivo V17 का भारतीय वेरिएंट हो सकता है होल पंच डिस्प्ले और चार रियर कैमरों वाला फोन

Vivo V17 का भारतीय वेरिएंट हो सकता है होल-पंच डिस्प्ले और चार रियर कैमरों वाला फोन

Vivo V17 Launch Date in India की बात करें तो 9 दिसंबर को वीवो वी17 को भारत में लॉन्च किए जाने की उम्मीद है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया जा सकता है।

Share on Facebook Tweet Share Reddit आपकी राय
Vivo V17 का भारतीय वेरिएंट हो सकता है होल-पंच डिस्प्ले और चार रियर कैमरों वाला फोन

Photo Credit: 91Mobiles

Vivo V17 Launch Date in India: वीवो वी17 भारत में 9 दिसंबर को हो सकता है लॉन्च

ख़ास बातें
  • Vivo V17 भारत में 9 दिसंबर को हो सकता है लॉन्च
  • Vivo V17 के लीक रेंडर से मिली फोन के फ्रंट और रियर पैनल की झलक
  • Vivo S1 Pro को भी जल्द भारत में उतारे जाने की उम्मीद
Vivo V17: वीवो अगले सप्ताह भारत में एक प्रेस इवेंट का आयोजन करने वाली है, इवेंट के दौरान कंपनी की वी-सीरीज़ का नया स्मार्टफोन वीवो वी17 लॉन्च होने की उम्मीद है। याद करा दें कि कंपनी ने Vivo S1 Pro को पिछले सप्ताह रूस में Vivo V17 नाम से उतारा था। हालांकि, वीवो वी17 का भारतीय वेरिएंट रूस में लॉन्च हुए वेरिएंट से थोड़ा अलग होने की उम्मीद है। कंपनी के प्रेस इनवाइट से इस बात का संकेत मिलता है कि कंपनी का आगामी नया स्मार्टफोन होल-पंच डिस्प्ले से लैस हो सकता है जो रूस में लॉन्च किए गए Vivo V17 से अलग होगा।

91Mobiles ने कंपनी के अधिकारी के हवाले से बताया कि वीवो वी17 स्मार्टफोन एल आकार के क्वाड रियर कैमरा सेटअप और होल-पंच डिस्प्ले से लैस होगा। रिपोर्ट के अनुसार, वीवो वी17 में स्पीड और मल्टीटास्किंग के लिए क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 675 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया जा सकता है। Vivo V17 में जान फूंकने के लिए 4,500 एमएएच की बैटरी और 6.44 इंच का ओलेड डिस्प्ले दिया जा सकता है। वीवो वी17 स्मार्टफोन 18 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट से लैस हो सकता है।

Vivo S1 Pro में डायमंड आकार के कैमरा मॉड्यूल के बजाय वीवो वी17 स्मार्टफोन के भारतीय वेरिएंट में एल आकार का क्वाड कैमरा सेटअप दिया जा सकता है। इसका प्राइमरी कैमरा सेंसर 48 मेगापिक्सल का हो सकता है, साथ में 8 मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा सेंसर और 2 मेगापिक्सल के दो कैमर सेंसर दिए जा सकते हैं। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया जा सकता है।  

वीवो वी17 के दो कलर वेरिएंट हो सकते हैं, एक ग्लेशियर आइस और मिडनाइट ओसियन। Vivo V17 का 8 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट उतारा जा सकता है, फिलहाल यह स्पष्ट नहीं है कि भारत में केवल एक यही वेरिएंट उतारा जाएगा या फिर अन्य वेरिएंट भी उतारे जा सकते हैं। सिक्योरिटी के लिए वीवो वी17 में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिए जाने की उम्मीद है।  

देखने वाली बात यह होगी कि मिड-रेंज़ स्मार्टफोन सेगमेंट में वीवो वी17 को किस कीमत के साथ उतारा जाता है। Vivo V17 Launch Date in India की बात करें तो 9 दिसंबर को वीवो वी17 को भारत में लॉन्च किए जाने की उम्मीद है।
डिस्प्ले6.44 इंच
फ्रंट कैमरा32-मेगापिक्सल
रियर कैमरा48-मेगापिक्सल + 8-मेगापिक्सल + 2-मेगापिक्सल + 2-मेगापिक्सल
रैम8 जीबी
स्टोरेज128 जीबी
बैटरी क्षमता4500 एमएएच
रिज़ॉल्यूशन1080
आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें।

पढ़ें: English বাংলা
 
 

ADVERTISEMENT

 
© Copyright Red Pixels Ventures Limited 2019. All rights reserved.