Vivo V15 Pro के स्पेसिफिकेशन आए सामने, Vivo V15 भी हो सकता है लॉन्च

Vivo V15 Pro का कथित प्रमोशनल पोस्टर लीक हुआ है। केवल इतना ही नहीं, फोन के अनुमानित स्पेसिफिकेशन भी सामने आए हैं।

Share on Facebook Tweet Share Reddit आपकी राय
Vivo V15 Pro के स्पेसिफिकेशन आए सामने, Vivo V15 भी हो सकता है लॉन्च

Photo Credit: Twitter/ Mahesh Telecom

Vivo V15 Pro के स्पेसिफिकेशन आए सामने, Vivo V15 भी हो सकता है लॉन्च

ख़ास बातें
  • तीन रियर कैमरे के साथ लॉन्च हो सकता है Vivo V15 Pro
  • Vivo V15 Pro के साथ Vivo V15 भी हो सकता है लॉन्च
  • 32 मेगापिक्सल के सेल्फी सेंसर के साथ आ सकता है वीवो वी15 प्रो
हैंडसेट निर्माता कंपनी Vivo के आगामी स्मार्टफोन Vivo V15 Pro से संबंधित अभी तक कई लीक रिपोर्ट एवं तस्वीरें सामने आ चुकी हैं। हाल ही में वीवो वी15 प्रो का कथित प्रमोशनल पोस्टर लीक हुआ है। पोस्टर से इस बात का संकेत मिल रहा है कि Vivo V15 Pro के साथ Vivo V15 को भी लॉन्च किया जा सकता है। उम्मीद है कि Vivo V15 और Vivo V15 Pro स्मार्टफोन को भारत में 20 फरवरी को लॉन्च किया जाएगा। वीवो वी15 प्रो की कथित लाइव तस्वीर भी लीक हो गई है। तस्वीर में Vivo V15 Pro का बैक पैनल नजर आ रहा है। वीवो वी15 प्रो पॉप-अप सेल्फी कैमरा सेटअप के साथ आ सकता है।

मुंबई के नामी रिटेलर महेश टेलीकॉम ने ट्वीट करके प्रमोशनल पोस्टर को जारी किया है। इसी पोस्टर के जरिए इस बात का संकेत प्राप्त हुआ है कि वीवो वी15 प्रो (Vivo V15 Pro) के साथ कंपनी Vivo V15 को भी लॉन्च कर सकती है। पोस्टर में Vivo V15 Pro स्मार्टफोन का फ्रंट एवं बैक पैनल नजर आ रहा है। इसी के साथ पॉप-अप सेल्फी कैमरा सेटअप की भी झलक देखने को मिली है।  
 
8ob4ngh

Photo Credit: 91Mobiles

फोटोग्राफी के लिए फोन के पिछले हिस्से पर तीन रियर कैमरे हो सकते हैं। इसी के साथ पॉप-अप सेल्फी कैमरा 32 मेगापिक्सल के सेंसर से लैस हो सकता है। इसके अलावा 91Mobiles ने भी Vivo V15 Pro की कथित लाइव फोटो को पब्लिश किया है। तस्वीर में ग्लॉसी फिनिश के साथ फोन का ग्रेडिएंट रेड-बैक पैनल और फ्लैश सपोर्ट के साथ ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप नजर आ रहा है।

91Mobiles द्वारा Vivo V15 Pro के अनुमानित स्पेसिफिकेशन भी साझा किए गए हैं। वीवो वी15 प्रो स्मार्टफोन इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर, सुपर एमोलेड डिस्प्ले और स्नैपड्रैगन 675 प्रोसेसर से लैस हो सकता है। इसके अलावा फोन में 6 जीबी रैम, 128 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज और 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया जा सकता है। पिछले हिस्से पर 48 मेगापिक्सल, 8 मेगापिक्सल और 5 मेगापिक्सल के सेंसर होंगे।
आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें।

तसनीम अकोलावाला टेक से दूर तसनीम को दिल को छू लेने वाली कहानियां पढ़ने का शौक है। ... और भी »
पढ़ें: English
 
 

ADVERTISEMENT

 
© Copyright Red Pixels Ventures Limited 2019. All rights reserved.
तसनीम अकोलावाला को संदेश भेजें
* से चिह्नित फील्ड अनिवार्य हैं
नाम: *
 
ईमेल:
 
संदेश: *
 
2000 अक्षर बाकी