• होम
  • मोबाइल
  • ख़बरें
  • Vivo V15 Pro में होगा 48 मेगापिक्सल का कैमरा और इन डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर

Vivo V15 Pro में होगा 48 मेगापिक्सल का कैमरा और इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर

Vivo V15 Pro के आधिकारिक टीजर वीडियो के बाद अब स्मार्टफोन को यहां लिस्ट किया गया है।

Share on Facebook Tweet Share Reddit आपकी राय
Vivo V15 Pro में होगा 48 मेगापिक्सल का कैमरा और इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर

Vivo V15 Pro में होगा 48 मेगापिक्सल का कैमरा और इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर

ख़ास बातें
  • तीन रियर कैमरों के साथ लॉन्च होगा Vivo V15 Pro
  • Vivo अपने अगले वीवो वी15 प्रो स्मार्टफोन से 20 फरवरी को पर्दा उठाएगी
  • 32 मेगापिक्सल के सेल्फी सेंसर के साथ आएगा वीवो वी15 प्रो
हैंडसेट निर्माता कंपनी Vivo ने कुछ समय पहले Vivo V15 Pro के आधिकारिक टीजर वीडियो को जारी किया था। अब वीवो ब्रांड के आगामी स्मार्टफोन Vivo V15 Pro को ई-कॉमर्स वेबसाइट Amazon India पर बनी माइक्रोसाइट पर लिस्ट कर दिया गया है। माइक्रोसाइट पर लिस्टिंग से पता चला है कि वीवो वी15 प्रो स्मार्टफोन में 32 मेगापिक्सल का पॉप-अप सेल्फी कैमरा दिया जाएगा। Vivo V15 Pro स्मार्टफोन के पिछले हिस्से पर 48 मेगापिक्सल का क्वाड-पिक्सल कैमरा सेंसर रहेगा।

सिक्योरिटी के लिए Vivo ब्रांड के इस फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया जाएगा। कंपनी ने YouTube पर Vivo V15 Pro का एक नया टीजर भी जारी किया है। टीजर से इस बात की जानकारी मिली है कि भारतीय बाजार में वीवो वी15 प्रो को इस माह 20 फरवरी 2019 को लॉन्च किया जाएगा।


Amazon.in पर लिस्टिंग से इस बात का भी पता चला है कि फोटोग्राफी के लिए Vivo V15 Pro के बैक पैनल पर ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप होगा। इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर के अलावा फोन के निचले हिस्से में यूएसबी टाइप-सी पोर्ट, लाउडस्पीकर ग्रिल और सिम कार्ड स्लॉट को जगह मिली है। आप लोगों की जानकारी के लिए बता दें कि, ट्रिपल रियर कैमरा ऑर्टिफिशियल इंटेलीजेंस (AI) से लैस है।

इस सप्ताह के शुरुआत में Vivo V15 Pro का आधिकारिक टीज़र वीडियो ज़ारी किया गया था। टीज़र में दावा किया गया था कि यह फोन 32 मेगापिक्सल के पॉप-अप सेल्फी कैमरे के साथ आएगा। टीजर में हैंडसेट के ग्रेडिएंट फिनिश बैक पैनल को भी हाइलाइट किया गया था।  वीवो वी15 प्रो स्मार्टफोन से 20 फरवरी को पर्दा उठाया जाएगा। नया फोन बीते साल 25,990 रुपये वाले Vivo V11 Pro का अपग्रेड होगा।
आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें।

पढ़ें: English
 
 

ADVERTISEMENT

 
© Copyright Red Pixels Ventures Limited 2019. All rights reserved.