Vivo U सीरीज से भारत में जल्द उठेगा पर्दा, Vivo U10 होगा पहला फोन

Vivo ने फिलहाल अपने Vivo U10 स्मार्टफोन के बारे में कुछ ज्यादा नहीं बताया है। जानकारी दी गई है कि वीवो यू10 का बॉक्स फास्ट चार्जिंग की सुविधा के साथ आएगा।

Share on Facebook Tweet Share Reddit आपकी राय
Vivo U सीरीज से भारत में जल्द उठेगा पर्दा, Vivo U10 होगा पहला फोन
ख़ास बातें
  • वीवो यू10 की पावरफुल परफॉर्मेंस को लेकर दावा
  • स्नैपड्रैगन प्रोसेसर और वाटरड्रॉप नॉच से लैस होगा वीवो यू10
  • Vivo U10 एक्सक्लूसिव तौर पर अमेज़न पर मिलेगा
Vivo भारत में अपनी नई सीरीज़ वीवो यू सीरीज़ से पर्दा उठाने वाली है। कंपनी ने इसका ऐलान सोमवार को किया। वीवो के मुताबिक, कंपनी की नई सीरीज़ सिर्फ ऑनलाइन मार्केट के लिए होगा और इस सीरीज का पहला फोन Vivo U10 होगा। चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी वीवो ने इस सीरीज के लिए अमेज़न इंडिया के साथ साझेदारी की है। यानी वीवो यू सीरीज़ के फोन अभी अमेज़न इंडिया पर ही मिलेंगे। Vivo U सीरीज़ के फोन को कंपनी की अपनी वेबसाइट पर भी बेचा जाएगा। वीवो ई-स्टोर पर इस संबंध में टीज़र भी लाइव हो गया है।

इससे पहले कंपनी ने वीवो ज़ेड सीरीज़ को पेश किया था। यह भी ऑनलाइन एक्सक्लूसिव स्मार्टफोन सीरीज़ है। वीवो यू सीरीज़ कंपनी की पोर्टफोलियो की दूसरी सीरीज़ होगी जिसे सिर्फ ऑनलाइन प्लेटफॉर्म के लिए लाया जा रहा है। इनके अलावा वीवो भारतीय मार्केट में एस सीरीज, वी सीरीज, एक्स सीरीज, वाई सीरीज और नेक्स सीरीज के फोन बेचती है।

वीवो ने फिलहाल अपने वीवो यू10 स्मार्टफोन के बारे में कुछ ज्यादा नहीं बताया है। जानकारी दी गई है कि वीवो यू10 का बॉक्स फास्ट चार्जिंग की सुविधा के साथ आएगा। साफ है कि फोन फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट तो करेगा ही, साथ ही रिटेल बॉक्स में फास्ट चार्जर भी होगा।

कंपनी ने बयान जारी करके बताया, "वीवो यू10 को पावरफुल परफॉर्मेंस और भरोसेमंद बैटरी लाइफ के साथ बेहतरीन प्रोसेसर के लिए जाना जाएगा।"  

टीज़र पेज पर कंपनी ने खुलासा किया था कि इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन प्रोसेसर और वाटरड्रॉप नॉच भी होगा।

याद रहे कि वीवो ने हाल ही में भारतीय मार्केट में Vivo Z1x स्मार्टफोन को लॉन्च किया था। यह फोन स्नैपड्रैगन 712 प्रोसेसर, ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप और 4,500 एमएएच की बैटरी के साथ आता है।

 
आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें।

पढ़ें: English
 
 

ADVERTISEMENT

 
© Copyright Red Pixels Ventures Limited 2019. All rights reserved.