Vivo S5 होगा 14 नवंबर को लॉन्च, टीज़र ज़ारी

Vivo S5 को चीनी मार्केट में 14 नवंबर पेश किए जाने की जानकारी मिली है। इसे भारत में लाए जाने के संबंध में अभी कुछ नहीं बताया गया है।

Share on Facebook Tweet Share Snapchat Reddit आपकी राय
Vivo S5 होगा 14 नवंबर को लॉन्च, टीज़र ज़ारी

Vivo S5, कंपनी की एस सीरीज का तीसरा फोन होगा

ख़ास बातें
  • वीवो एस1 को भारत में 16,990 रुपये की शुरुआती कीमत में उतारा गया था
  • Vivo S5 भारत में भी हो सकता है लॉन्च
  • वीवो एस5 के स्पेसिफिकेशन के बारे में जानकारी नहीं उपलब्ध
Vivo S5 को 14 नवंबर को लॉन्च किया जाएगा। यह जानकारी वीवो ने टीज़र ज़ारी करके दी है। यह स्मार्टफोन कंपनी की एस-सीरीज़ का हिस्सा होगा। वीवो एस1 और वीवो एस1 प्रो कंपनी की एस सीरीज़ का हिस्सा हैं। गौर करने वाली बात है कि भारत में लॉन्च हुआ वीवो एस1 वेरिएंट चीनी वेरिएंट से काफी अलग है। फिलहाल, वीवो एस5 के बारे में ज़्यादा जानकारी नहीं उपलब्ध है। हालांकि, बीते हफ्ते वीवो एस सीरीज़ के एंबेसेडर चाई झूकुन के हाथों में एक वीवो स्मार्टफोन की झलक मिली थी जिसमें फोन के डायमंड आकार वाले कैमरा मॉड्यूल की झलक मिली थी।

चीनी सोशल मीडिया साइट वीबो पर नया टीज़र ज़ारी हुआ है जिसमें लॉन्च की तारीख के अलावा कोई और जानकारी नहीं है। यह फोन भी वीवो एस सीरीज़ के अन्य फोन की तरह मिड रेंज का सेगमेंट होगा।

फिलहाल, Vivo S5 को चीनी मार्केट में 14 नवंबर पेश किए जाने की जानकारी मिली है। इसे भारत में लाए जाने के संबंध में अभी कुछ नहीं बताया गया है। वीवो एस1 के लॉन्च को देखते हुए हमें पूरा भरोसा है कि कंपनी वीवो एस5 या उसके किसी अलग वेरिएंट को भारत में भी लॉन्च किया जाएगा।

याद रहे कि वीवो एस1 को भारत में 16,990 रुपये की शुरुआती कीमत में उतारा गया था। स्मार्टफोन 6.38 इंच का फुल-एचडी+ (1080x2340 पिक्सल) सुपर एमोलेड डिस्प्ले, मीडियाटेक हीलियो पी65 प्रोसेसर, 4,500 एमएएच बैटरी और 18 वॉट फास्ट चार्जिंग के साथ आता है। फोन में 4 जीबी रैम के साथ 128 जीबी स्टोरेज, तीन रियर कैमरे और 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा है। वीवो एस1 एंड्रॉयड 9 पाई पर आधारित फनटच ओएस 9 पर चलता है।

उम्मीद है कि आने वाले दिनों Vivo और टीज़र ज़ारी करके वीवो एस5 के स्पेसिफिकेशन के बारे में बताएगी।
आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें।

 
 

ADVERTISEMENT

 
© Copyright Red Pixels Ventures Limited 2020. All rights reserved.