Vivo S5 आज होगा लॉन्च, ऐसे देंखे लाइव स्ट्रीमिंग

Vivo S5 Launch Today: वीवो एस5 स्मार्टफोन को आज लॉन्च किया जाएगा। Vivo S5 Launch Live Stream कैसे देख सकते हैं, जानें यहां।

Share on Facebook Tweet Share Snapchat Reddit आपकी राय
Vivo S5 आज होगा लॉन्च, ऐसे देंखे लाइव स्ट्रीमिंग

Vivo S5 Launch Today: वीवो एस5 आज होगा लॉन्च, ऐसे देंखे लाइव स्ट्रीमिंग

ख़ास बातें
  • Vivo S5 में हो सकता है ऑक्टा-कोर स्नैपड्रैगन 710 प्रोसेसर
  • वीवो एस5 के 8 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज वेरिएंट को उतारा जा सकता है
  • Vivo S5 में हो सकता है 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा
Vivo S5 Launch Today: वीवो एस5 स्मार्टफोन को आज लॉन्च किया जाएगा। आधिकारिक लॉन्च से पहले हमें इस बात का आइडिया है कि फोन दिखने में कैसा होगा क्योंकि Vivo S5 से संबंधित कई आधिकारिक रेंडर (ग्राफिक्स से बनी तस्वीर) कंपनी पहले ही सोशल मीडिया पर साझा कर चुकी है। हाल ही में आगामी Vivo फोन को गीकबेंच पर लिस्ट किया गया है, लिस्टिंग से फोन के कुछ प्रमुख स्पेसिफिकेशन का पता चला था। गीकबेंच पर वीवो एस5 (Vivo S5) को 8 जीबी रैम और ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 710 प्रोसेसर के साथ लिस्ट किया गया है।
 

Vivo S5 Launch Live Stream की डिटेल्स

वीवो एस5 को आज चीन में लॉन्च किया जाएगा, आप लोगों की जानकारी के लिए बता दें कि भारतीय समयानुसार इवेंट शाम 5 बजे शुरू होगा। आप Vivo शॉप वेबसाइट पर जाकर Vivo S5 लॉन्च की लाइव स्ट्रीमिंग को देख पाएंगे। वीवो के वीबो अकाउंट पर लाइव अपडेट्स के जरिए भी आपको जानकारी मिलेगी।
 
3oktkdsk

Vivo S5 Launch Today: वीवो एस5 से आज उठेगा पर्दा

Vivo S5 specifications (लीक)

वीवो एस5 की गीकबेंच लिस्टिंग से पता चला है कि फोन Android 9 Pie पर चलता है। स्पीड और मल्टीटास्किंग के लिए 1.71 गीगाहर्ट्ज़ क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 710 प्रोसेसर हो सकता है। बेंचमार्क डेटाबेस में Vivo S5 मॉडल नंबर V1932A के साथ लिस्ट है। इसके अलावा गीकबेंच सिंगल-कोर और मल्टी-कोर टेस्ट में वीवो एस5 ने क्रमश: 1,884 और 6,069 स्कोर किया है।

इस माह के शुरुआत Vivo S5 को टीना पर लिस्ट किया गया है, लिस्टिंग से पता चला था कि फोन में 8 जीबी रैम है और हैंडसेट के दो स्टोरेज वेरिएंट हो सकते हैं, एक 128 जीबी और दूसरा 256 जीबी। माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से स्टोरेज को 256 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। फोन में 6.44 इंच का एमोलेड डिस्प्ले हो सकता है, इसके अलावा फोन में जान फूंकने के लिए 4,010 एमएएच की बैटरी हो सकती है।

जैसा कि हमने वीवो एस5 के ऑफिशियल रेंडर को देखा है, Vivo S5 लाइट ब्लू और डार्क पर्पल ग्रेडिएंट कलर वेरिएंट के साथ उतारा जा सकता है लेकिन टीना लिस्टिंग में गोल्ड कलर वेरिएंट का भी जिक्र है। कैमरा सेटअप की बात करें तो वीवो एस5 के पिछले हिस्से में पांच रियर कैमरे हो सकते हैं, 48 मेगापिक्सल, 8 मेगापिक्सल, 5 मेगापिक्सल, 5 मेगापिक्सल और 2 मेगापिक्सल। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी दिया जा सकता है।

 
डिस्प्ले6.44 इंच
प्रोसेसरक्वालकॉम स्नैपड्रैगन 712
फ्रंट कैमरा32-मेगापिक्सल
रियर कैमरा48-मेगापिक्सल + 8-मेगापिक्सल + 2-मेगापिक्सल + 5-मेगापिक्सल
रैम8 जीबी
स्टोरेज128 जीबी
बैटरी क्षमता4100 एमएएच
ओएसएंड्रॉ़यड
रिज़ॉल्यूशन1080
आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

पढ़ें: English
 
 

ADVERTISEMENT

 
#ताज़ा ख़बरें
© Copyright Red Pixels Ventures Limited 2020. All rights reserved.