Vivo Nex S, Nex A भारत में 19 जुलाई को होगे लॉन्च, पॉप-अप सेल्फी कैमरे से हैं लैस

Share on Facebook Tweet Share Reddit आपकी राय
Vivo Nex S, Nex A भारत में 19 जुलाई को होगे लॉन्च, पॉप-अप सेल्फी कैमरे से हैं लैस

Vivo Nex S में है स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर

ख़ास बातें

  • Vivo Nex S और Nex A चीन में हो चुके हैं लॉन्च
  • पॉप-अप सेल्फी कैमर के साथ आते हैं Vivo Nex S और Nex A
  • Vivo Nex S और Nex A में मुख्य अंतर प्रोसेसर का है
Vivo Nex S और Nex A स्मार्टफोन भारत में 19 जुलाई को लॉन्च हो सकते हैं। दरअसल, Vivo ने बुधवार को मीडिया को 'ब्लॉक योर डेट' वाला इनवाइट भेजा। वीवो ब्रांड के दोनों ही स्माार्टफोन को इस महीने की शुरुआत में चीन में लॉन्च किए गए थे। ये पॉप-अप सेल्फी कैमरे के साथ आते हैं। पॉप-अप कैमरा सिस्टम की वजह से इन फोन में 91.24 प्रतिशत स्क्रीन टू बॉडी रेशियो है। यह कैमरा सिस्टम स्प्रिंग लोडेड मोटर की मदद से फोन के बाहर निकल कर आता है। इसकी जानकारी हाल में सामने आई थी। इन स्मार्टफोन में जोवी एआई असिस्टेंट है और इनबिल्ट स्टोरेज 256 जीबी है।

आधिकारिक इनवाइट से यह साफ है कि Vivo भारत में अपने नेक्स ब्रांड का विस्तार करने वाली है। फिलहाल, यह साफ नहीं है कि कंपनी दोनों ही नेक्स स्मार्टफोन को भारत में लॉन्च करेगी या नहीं। भारत में कीमत और उपलब्धता का खुलासा भी अभी नहीं किया गया है।
 

Vivo Nex S, Nex A कीमत

Vivo Nex A (6 जीबी रैम + 128 जीबी स्टोरेज) की कीमत 3,898 चीनी युआन (40,400 रुपये) रखी गई है। Vivo Nex S (8 जीबी रैम+ 128 जीबी स्टोरेज) की कीमत 4,498 चीनी युआन (47,000 रुपये) है। साथ ही इसी फोन का 8 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज वाला वेरिएंट 4,998 चीनी युआन (52,000 रुपये) का है। स्मार्टफोन ब्लैक और लाल रंग में आते हैं। लेकिन 256 जीबी स्टोरेज मॉडल सिर्फ काले रंग के विकल्प में उपलब्ध है।
 

Vivo Nex A स्पेसिफिकेशन

डुअल सिम Vivo Nex A एंड्रॉयड 8.1 ओरियो पर चलता है। स्मार्टफोन में 6.59 इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले है। फोन में काम करता है क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 710 प्रोसेसर, जिसमें साथ देते हैं 6 जीबी रैम।
 
vivo nex a

Vivo Nex A में है स्नैपड्रैगन 710 प्रोसेसर

कैमरे की बात करें तो Vivo Nex A डुअल रियर कैमरा सेटअप (12+5 मेगापिक्सल) के साथ आया है। कैमरा 4-एक्सिस ऑप्टिकल इमेज स्टेबलाइज़ेशन के साथ आया है। फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। Vivo Nex A 128 जीबी के इनबिल्ट स्टोरेज से लैस है। इसमें है 4जी एलटीई, वाई-फाई, ब्लूटूथ, यूएसबी 2.0 पोर्ट सपोर्ट है। हैंडसेट को पावर देती है 4000 एमएएच की बैटरी।
 

Vivo Nex S स्पेसिफिकेशन

Vivo Nex S भी डुअल सिम स्मार्टफोन है, जो एंड्रॉयड 8.1 ओरियो पर चलता है। हैंडसेट में 6.59 इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले है। हालांकि, यह स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर से लैस है। साथ देते हैं 8 जीबी रैम। Vivo Nex Ultimate में 256 जीबी का इनबिल्ट स्टोरेज है। कनेक्टिविटी के विकल्प सस्ते वेरिएंट जैसे ही हैं। इस फोन का कैमरा सेटअप वीवो नेक्स ए वाला ही है।
आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें।

पढ़ें: English বাংলা
 
 

ADVERTISEMENT